Akshara Exposed Pawan Singh: क्या अक्षरा पवन सिंह के साथ फिर काम कर सकती है ? क्यू बोले पवन सिंह Sorry , जाने ?

Akshara Exposed Pawan Singh: ऐसा क्या बोली पवन सिंह के बारे में अक्षरा ने जब हो गई इमोसनल, अक्षरा सिंह ने पवन सिंह को इक्स्पोज़्ड किया उन्होंने पवन सिंह से अलग होने का बताया रीज़न पूरा खबर पढे ।

 Akshara Exposed Pawan Singh

अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के बार में एक पॉडकास्ट में बात करते हुए बोले की वो दोनों एक दूसरे से कैसे अलग हुए कौन कितना सही था कितना गलत सब कुछ उन्होंने अपने एक पॉडकास्ट में बताया ।

अक्षरा सिंह ने बोल की पवन सिंह चाहते थे की तुम स्टेज पर सबके सामने बोलो की तुम पवन सिंह के साथ अफ़ैर में हो, तुम फिल्मों के दौरान सबको इंडस्ट्री में बोलो की तुम्हारा मेरे साथ कुछ है ।

अक्षरा सिंह बोली मैं नहीं कर सकती थी क्युकी मुझे डर लगता था की घर पर पता चल जीएगा तो पवन सिंह ने बोल की तुम ये सब इस लिए नहीं कर रही हो क्युकी तुमको नहीं देखना हैं ताकि तुम काही और किसी के साथ अफ़ैर कर सको तुमको काम करना है तुम किसी और से रिश्ता बनाना है, लेकिन अक्षरा बोली जबकी मेरे दिमाग में ये सब कुछ नहीं था ।

अक्षरा सिंह ने बोल मुझे उस टाइम ये लगता था की अगर मैं किसी के साथ हु डेट कर रही हु तो उसके अल्वा किसी और को देखना मेरे लिए पाप हैं ये उस टाइम लगता था ।

पवन सिंह अक्षरा के साथ करते थे जानवरों के जैसा ?

अक्षरा सिंह ने बात करते हुए बताया की कैसे पवन सिंह मेरे साथ वो करते थे, उन्होंने बोल की एक समय जब आया की मुझे वो बोलते थे की तुम मेरा पैर छु जब भी स्टेज पर जाव मेरा पैर छु और लोग जैसे बोले वैसे रहन हैं मैं जैसे बोलू वैसा ही रहने है और ये सब कुछ मैंने किए । और अब ये सिलसिला शुरू हुआ जहा पर मुझे डामनैट किए गया, मुझे हर तरीके से मेंटली परेशान किया गया, जब मैं सेट पर जाती थी तो ऐसा होता था की शॉट रेडी हैं और मुझे पैर छूना है और पैर भी ऐसे छूना है जिसमे पूरा हाथ टच हो पैर से ।

Akshara Exposed Pawan Singh
Akshara Exposed Pawan Singh

और जिस दिन ऐसा नहीं होता था तो मेरे कान में ऐसे बोल दिया जाता था की मैं बिल्कुल बिचलित हो जाव, तुम्हर उससे चक्कर था, हाँ था । नहीं, नहीं था । उससे चक्कर था हाँ था नहीं था नहीं नहीं था ये सब करते करते मेरे उपेर एकदम से टीवी फोड़ दिया जाता हैं टेबल फोड़ दिया जाता है क्युकी तुम ये एक्सेप्ट करो की तुम गलत हो और नहीं करो तो भी तुम गलत हो , तो मैंने उस दौर को देखा है जहा जानवर को देखा है, इतनी डरा दी गई मैं की मुझे डर से डर लगना बंद हो गई।

क्यू किए पवन सिंह अक्षरा को कॉल ?

जब पूछा गया की क्या पवन सिंह ने आपको काभी कॉल या मिले नहीं की हम दोनों साथ में काम कर सकते हैं तो अक्षरा सिंह ने बोल की हाँ मुझे एक बार कॉल आया था की ऐसा क्या हुआ की इतना कुछ हो गया मैंने तो सब कुछ अच्छा ही किया था, तो अक्षरा सिंह ने कुछ नहीं बोल और बात नहीं की क्युकी करना नहीं चाह रही थी बोली हमको नहीं करना था बात ।

क्या पवन सिंह के साथ दूबरा से काम कर सकती है अक्षरा ?

जब ये सवाल उनसे पूछा गया की क्या काभी आप पवन सिंह के साथ काम कर सकती हैं दूबरा से तो उन्होंने साफ साफ माना कर दिया, अक्षरा ने बोल की बोल की मुझे पवन सिंह का चेहरा भी याद नहीं आता है तो फिर मई उनके साथ काम कैसे कर सकती हु, मैं उन लड़कियों में से नहीं हु अगर मेरे साथ वो कुछ चंद चीजे जो नहीं किए हुए होती तो मैं उनके साथ काम करती, रिश्ता सबका टूटता है बॉलीवुड में भी ऐसा हुआ है लेकिन वो लोग काम करते हैं मैं भी करती लेकिन मेरे साथ जो इन्होंने किए वो मई काभी नहीं भूल सकती ।

अक्षरा सिंह ने साफ साफ बोल दिया की हम दोनों काभी साथ नहीं आएंगे काभी भी नहीं ।

इसे भी पढे : रश्मिका और विजय की सगाई ?

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us