Amwa Man Jhil : बिहार में अब आप गोवा जैसा मजा ले सकेंगे, अमवा मन झील बेतिया में, टिकट मात्र 100 से 800 के बीच में ।

Amwa Man Jhil : बिहार राज्य के बेतिया के मझौलिया में अमवा मन झील पर आप बिल्कुल गोवा के जैसा मज़ा उठा पाएंगे ,

अमवा मन झील बेतिया : अगर आप भी सोच रहे हैं की इसस नये साल में कहा जाए घूमने तो आप इसस झील पर जा सकते हैं जहा आप अलग अलग तरह के ऐक्टिविटी कर सकते है , और अपने फॅमिली के साथ इन्जॉय कर सकते हैं ।

अगर आप बिहार से हैं तो बेतिया के मझोलिया में अमवा मन झील पर जा सकते हैं , और आप गोवा के जैसा मज़ा ले सकते हैं ।

Amwa Man Jhil :

Amwa-Man-Jhil-in-bihar-bettiah

इस झील का उद्घाटन सन 2022 में हुआ और इसका उद्घाटन पर्यटक मंत्री नारायण प्रसाद, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सह संसद डॉ संजय जैसवाल व चनपटिया के पुर्ब बिधीयक प्रकाश राय ने संयुक रूप से फीता काटकर किया । पर्यटक मंत्री ने कहा की इस झिल का अंडमान व गोवा की तर्ज पर करने का प्रयश किया जा रहा हैं ।

अमवा मन झील में क्या क्या हैं ?
देखा जाए तो अमवा मन झील को बिल्कुल दुलहन के जैसा सजा दिया गया है एक अच्छा लुक देने के लिए और वो ही एक बहुत ही याचा व्यू देते है , लेकिन इसके अल्वा भी इस झील में आप मोटर वोट , जेटेस्की बोट, परसेलिंग वोट , कायक वोट और जॉर्बिंग बाल वोट का पर्यटक आनंद ले सकते हैं ।

Amwa-Man-Jhil-lake-goa

सुरक्षा
इस झील में जीतने भी ऐक्टिविटी होती हैं वो एक बहुत ही निगरानी और सुरक्षा में कराई जाती हैं पर्यटक को सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाता हैं ।

थी अगर आप भी इस नए साल में काही घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं तो आप एक बार इसस झील पर जरूर ज्ये और इसका आनंद उतहए । इस झील का व्यू देखे और अपने फामईली दोस्त को भी घुमए ।

आगे और खबर पढे : Redmi Note 13 5G Series Lunch Date

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Amwa Man Jhil : बिहार में अब आप गोवा जैसा मजा ले सकेंगे, अमवा मन झील बेतिया में, टिकट मात्र 100 से 800 के बीच में ।”

Leave a Comment