Anurag and Munawar Vivad: अनुराग और मुनावर के बीच एक बार फिर हुआ घमासान युद्ध, कर दिया अनुराग ने रोस्ट मुनावर को ।

Anurag and Munawar Vivad: बिग बॉस खतम हो गया लेकिन अनुराग और मुनावर के बीच की दुश्मनी खतम होने की नाम नहीं ले रही है एक बार फिर से दोनों के बीच विवाद हो गया दोनों एक दूसरे को खूब रोस्ट करते नजर आ रहे है सोशल मीडिया पर अनुराग मुनावर को तो मुनावर अनुराग को आइए जानते है ऐसा क्या बोल मुनावर ने अनुराग को की अनुराग भी कर दिया रोस्ट ।

जब से बिग बॉस 17 के विजेता बने है मुनावर उनको लेकर कुछ न कुछ विवाद सोशल मीडिया पर हो ही रहा है हाल ही में सबसे पहले मुनावर ने अनुराग को रोस्ट करते हुए एक विडिओ अपलोड किया था जिसके बाद से अनुराग डोभाल ने भी एक रोस्ट विडिओ डाल दिया जिसमे वो भी मुनावर को रोस्ट करते नजर आ रहे है ।

Anurag and Munawar Vivad

Anurag and Munawar Vivad: अनुराग डोभाल (UK07 Rider) और मुनावर फरुकी ये दोनों हाल ही के नए सीजन बिग बॉस के कन्टेस्टन्ट रह चुके है जिसमे बिग बॉस 17 के विनर बने थे मुनावर फरुकी, दोनों ही शुरू से ही बिग बॉस के घर में एक दूसरे से दुश्मनी करते नजर आ रहे थे और इन दोनों के बीच बिग के घर में खूब दुश्मनी देखी गई थी जिसके बाद अब बिग बॉस के बाहर भी शो कब तो कब का खतम हो गया है लेकिन इन दोनों का विवाद खतम होने का नाम नहीं ले रहा है ।

क्यू हुआ विवाद

Anurag and Munawar Vivad: मुनावर एक विडिओ शेयर किया जिसमे वो अनुराग को रोस्ट करते हुए ये बोलते नजर आ रहा थी की मई बोलत था न की राइडर भी मेरा फैन है मुनावर एक कार में थे जिनके पीछे एक बाइक वाला था जो ये बोल रहा था की मई आपका बहुत बड़ा फैन हु इस विडिओ को मुनावर ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया जिसके बाद अनुराग को लोग टैग कर के उसको इससे जोड़ने लगे ।

जिसके अब अनुराग ने भी एक विडिओ अपलोड किया जिसमे वो भी मुनावर को रोस्ट करते हुए बोल की बिग बॉस के विनिंग कार का कीमत मेरे इस वाले कार के टायर के बराबर है और जो टू टाइमिंग करता है वो भी शादी के बाद वो इंसान नहीं होता है ।

Anurag and Munawar Vivad: मतलब कुल मिलाकर यह है की अनुराग ने भी नहीं छोड़ अनुराह भी रोस्ट कर दिया मुनावर को उसके बाद अनुराग ने अपनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  X पर भी एक पोस्ट किया है जिसमे लिखा है की पापा कहते थे नाम करेगा लेकिन बेटा धर्म और टू टाइमिंग के नाम पर स्टैन्ड उप कॉमेडी और लड़कियों को बदनाम करेगा ।

Anurag and Munawar Vivad
——Anurag and Munawar Vivad——

कौन है अनुराग डोभाल (UK)7 Rider)

अनुराग डोभाल जो उत्तराखंड के रहने वाले है अनुराग एक बड़े यूटूबर से जाने जाते है जिनके यूट्यूब चैनल पर लगभग 7.59 मिलियन के आस पास सब्स्क्राइबर ये अपने यूटूबर चैनल पर बाइक और कार के राइड विडिओ डालते है इन सब के बाद अनुराग बिग बॉस 17 के कन्टेस्टन्ट भी रह चुके है ।

कौन है मुनावर फरुकी

मुनावर फरुकी एक स्टैन्ड अप कॉमेडियन और यूटूबर है जिन्होंने हाल ही में बिग बॉस 17 के ट्रॉफी को अपने नाम किया है उनके यूटूबर चैनल पर लगभग 5 मिलियन के आस पास सब्स्क्राइबर है वो अपने यूटूबर चैनल पर स्टैन्ड अप कॉमेडी करते है और लोगों को इंटरटेन करते है । इस सब के अल्वा मुनावर फरुकी एक और रीऐलिटी शो लॉक अप सीजन 1 के विजेता रह चुके है ।

मुनावर फरुकी एक विवाद से बहुत ज्यादा पोपुलर हुए जिसमे वो हिन्दू धर्म के देवी देवतवों के बारे में टिप्पणी करते नजर आए थे जिसके बाद बहुत बड़ा विवाद भी हुआ था और मुनावर फरुकी वही से लोगों के बीच चर्चा का विषय बने थे ।  

इसे भी पढे: भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह और उनकी पत्नी अब एक हो चुके है जानिए पूरी कहानी

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment