अनुराग डोभाल UK07 Eviction बिग बॉस के घर से बेघर, क्यू हुआ बिग बॉस से अनुराग डोभाल बाहर ? Big Evection ।

बिग बॉस का एक बहुत बड़ा इविक्शन हुआ है , अनुराग डोभाल UK07 का Eviction हुआ है , 31 दिसम्बर को ही घर से बेघर हो गए हैं । वीकिन्ड के वार के बाद हुए बिग बॉस से बेघर अनुराग डोभाल (UK07 राइडर) आखिर बिग बॉस ने इनको क्यू घर से बाहर किया आए पढ़ते हैं ।

BIGG BOSS 17 : अनुराग धोवाल जो बिग बॉस 17 के एक प्लेयर थे जो अब घर से बाहर हो गए हैं। जैस की हर हफ्ते सनिवर और रविवार को वीकिन्ड का वार होता हैं वोटिंग के आधार पर कोई न कोई घर से बाहर जाता हैं और वास ही हुआ इसस बार वीकिन्ड के वार पर 2 प्लेयर घर से बाहर गए नील भट्ट और रिंकू लेकिन जैसे ही वीकिन्ड का वार खतम हुआ फिर एक शोकइंग evict हुआ जिसमे अनुराग धोवाल (UK07 Rider) घर से बाहर हो गए ।

अनुराग डोभाल UK07

जब न्यू एयर का पार्टी खत्म हुआ और नील भट्ट का evict हुआ फिर सब के सब अपने अपने मकानों में चले गए फिर बीस बॉस का एक इलिमनैशन का टाइम आया घर वालों को एलेमिनेट करने का टाइम आया फिर बिग बॉस ने एक टास्क दिया बोल इसस बार इलिमनैशन कप्तान करेंगे फिर अभी जो कप्तान हैं और रह चुके हैं उनको बिग बॉस ने बोल की आप अपने मुताबीत एक एक नाम बताइए जिसको आप घर से बेघर करना चाहते हैं तो करंट कप्तान जो आऊर हैं वू अभिषेक कुमार का नाम लिया और ईशा ने आइश खान का नाम लिया फिर जब नुमवर की बारी आई तो वो अनुराग के नाम लेते हुए  अपना दुश्मनी देखते हुए अनुराग को इलिमनैशन कर दिया ।

सभी घर ने भी किया नोमिनेट ?

फिर अब बिग बॉस एक नामनैशन के आधार पर कुछ नहीं कर सकते और फिर बिग बॉस के घर में सभी सदस्य का ये टास्क था थी ये तीनों ने तो अपना अपना नामनैशन कर दिया फिर बक्की सबका बारी आया और फिर सब ने अनुराग को नॉमिनेट कर दिया क्युकी घर में मुनवर सबके फैव्रट हैं और उन्होंने पहले ही अपना इशारा अनुराग के तरफ कर दिया था फिर अब बिग बॉस का आदेश अन्य था फिर बिग बॉस जो अनुराग को काही ना काही किसी ना किसि वजह से बाहर करना चा ही रहे थे क्यू कि बिग से अनुशार अनुराग बिग बॉस के गले की हड्डी बन गया था और बिग बॉस कब से यही चा रहे थे की अनुराग को कैसे भी बाहर निकाले पिछला बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया था लेकिन उस टाइम में ईशा ने पूरा गेम खराब कर दिया था लेकिन इसस बार बिग बॉस का गेम चल गया और अनुराग बाहर हो गया क्युकी अनुराग वोटिंग के आधार पर तो बाहर निकाल नहीं सकता और ये बार बिग बास को भी पता था की अनुराग डोभाल की फॉलोवर्स बहुत है , तो अनुराग एसे बाहर नहीं जीएगा इस लिए बॉग बॉस ने अपना ये दिमाग लगा के अनुराग धोवाल (UK07 राइडर) को घर से बाहर कर दिया क्युकी बिग बॉस को भी पता था की ये ट्रॉफी जीत सकता हिन और टॉप 5 में अर्चन कर सकता है, क्युकी इसकी फैनबेस बहुत जादा हैं ।

क्या बोले Elvish Yadav ?

अनुराग डोभाल UK07
अनुराग डोभाल UK07 Big Eviction

एलविष यादव जो बिग बॉस के बिग्ग बॉस OTT 2 के विनर है उन्होंने पिछले बार जब अनुराग को गलत तरीके से निकालने के लिए बिग बॉस ने अपना एक तरीका लिया था उसस टाइम में एलविष यादव ने एक X पर पोस्ट किया था की ऐसा क्यू लग रहा की बिग्गबॉस वाले अनुराग को किसी ना किसी तरह निकालना चाह रहे हैं क्युकी पब्लिक वोट से तो पॉसिबल ही नहीं हैं । और आप आज उसी पोस्ट को रीराइट करते हुए एलविष ने लिखा वाह बिग बॉस ।

Read Also : Amrit Bharat Express Train

घर से बाहर निकलने पर क्या बोले अनुराग (UK07 Rider) ?

जब घर से बाहर हुए तो अनुराग ने मीडिया के सामने बोले की ये सब मेकर्स की चाल थी मुझे ऐसे घर से बाहर करने की क्युकी  उनको पता था की मई पब्लिक वोट से बाहर नहीं हो सकता तो उन्होंने ये चल चल के मुझे घर से बाहर किया वो ये नहीं चाहते की मुनवर के अल्वा और कोई भी ये ट्रॉफी जीते इसस लिए उनके साथ वो उनका साथ दे रहे हैं और उन्हे सपोर्ट कर रहे है उन्होंने बिग बॉस पर आरोप लगते हुए चले गए अपने घर ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “अनुराग डोभाल UK07 Eviction बिग बॉस के घर से बेघर, क्यू हुआ बिग बॉस से अनुराग डोभाल बाहर ? Big Evection ।”

Leave a Comment