Anurag Dobhal UK07 Fights with Bigg-Boss : अनुराग डोभाल के लड़ाई हो गई बिग्ग बॉस के मकर्स से , क्यू लड़ पड़े अनुराग बिग बॉस के टीम से ?

Anurag Dobhal UK07 Fights with Bigg-Boss : अनुराग डोभाल UK07 राइडर आखिर क्यू लड़ पड़े बिग बॉस के क्रिएटिव टीम और मैकर्स से ? ऐसा क्या हुआ की बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही अनुराग और बिग बॉस के टीम से झगरा हो गया ?

Anurag Dobhal UK07 Fights with Bigg-Boss :

अनुराग डोभाल जो बिग बॉस के सीजन 17 के कन्टेस्टन्ट थे और अब वो बिग्ग बॉस से बाहर हो गए है, और वो आप सब को पता ही है की अनुराग को घर से बाहर क्यू किया गया था ।

Read More : क्यू निकले अनुराग बिग्ग बॉस से बाहर ?

तो जैसा की आपको पता हैं की अब बिग्ग बॉस का फ़िनले आने वाला हैं इस लिए अब बिग्ग बॉस से जल्दी जल्दी भीड़ काम किया जा रहा है, और इस वीकिन्ड भी ऐसा हुआ इस वीकेंड घर से बेघर होने वाले रिंकू धवन और नील भट्ट थे क्युकी इस बार डबल इलिमनैशन हुआ था इस लिए इस वीकिन्ड घर से दो कन्टेस्टन्ट बाहर हो गए थे लेकिन जैसे ही ये सब हुआ फिर एक और इलिमनैशन हुआ जिसमे अनुराग डोभाल UK07 राइडर को बाहर कर दिया गया और वो वक ऑन्फेर था ।

क्यू हुआ लड़ाई अनुराग और बिग्ग बॉस से ?

अनुराग डोभाल UK07 राइडर जो बिग्ग बॉस के घर में अच्छा खेल रहे थे और उनको पब्लिक सपोर्ट भी कर रही थी और उनकी खुद की बरोसेना भी उनकी खूब सपोर्ट कर रही थी लेकिन काही न कही बिस्स बॉस से बार बार अनुराग डोभाल की आनबान रही तो इस लिए बोगग बॉस ने अनुराग डोभाल को बार बार अलग-अलग तरीके से बाहर निकालने का कोसिस करते रहे है , क्युकी उनको पता था की ये पब्लिक वोट से बाहर नहीं जा सकता है क्युकी इसक फवॉलर्स बहुत है तो इसस लिए बिग्ग बॉस ने बार-बार अलग-अलग तरह से अनुराग को घर से बाहर करने का कोशिश करते रहे और हमेशा उनकी प्लान फैल हो जाता रहा है लेकिन इसस बार वो कामयाब हो गए और अनुराग डोभाल को बाहर कर दिए । और अनुराग डोभाल को इस बात से काफी जादा गुस्सा आ गया, जब अनुराग डोभाल को घर वालों ने बाहर किया फिर जब वो बाहर आए तो उनका लड़ाई क्रिएटिव टीम और मकर्स के साथ हो गया , अनुराग डोभाल बार बार ये बोल रहे थे की तुम्हरे पास हिम्मत नहीं था की तुम हमको पब्लिक के वोट से निकाल सको इस लिए तुम ये सब कीये हो क्युकी तुमको पता है , की हमरी बरोसेना काभी हमको बाहर नहीं जानी देती बिना ट्रॉफी लिए लेकिन तुम लोग ये सब चल कर के हमको बाहर निकले हो और जो लोग गलत है जो इस गेम के लायक नहीं हैं उनको तुम नहीं निकाल रहे हो बहुत ही ज़्याद गुस्से में थे अनुराग और घर से बाहर निकलते हु अनुराग सीधे क्रिएटिव और मकर्स पर धवा बोल दिया लेकिन बाद में सब धीरे धीरे ठीक हुआ ।   

Anurag-Dobhal-UK07-Fights-with Bigg-Boss
Anurag Dobhal UK07 Fights with Bigg-Boss

अनुराग डोभाल क्यू नहीं दिए इविक्शन इंटरव्यू ?

आप सब को पता हैं की जो लोग भी इविक्शन होते हिन उनका एक इविक्शन इंटरव्यू होता है , जहा बैक्साइड में बिग्ग बॉस का बैनर लगा रहा है लेकिन अनुराग का नहीं हुआ कोई भी बिग्ग बॉस का इंटरव्यू जब अनुराग डोभाल ने लड़ाई किया बिग्ग बॉस के टीम से और ये बोलते हुए की तुम लोग मेरे साथ ऑन्फेर कीये हो मुझे धोखा से निकले हो तो फिर अनुराग ने बोल मुझे कोई भी इंटरव्यू नहीं देना है बिग्ग बॉस और ये बोल के वो अपने घर के लिए निकाल गए, बाद में चाहे वो पर्सनल इंटरव्यू दे सकते है लेकिन उन्होंने बिग बॉस के सेट पर कोई इंटरव्यू नहीं दिया हैं ।

Read also : Amrit Bharat Express Train ticket price , route, stoppages…

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Anurag Dobhal UK07 Fights with Bigg-Boss : अनुराग डोभाल के लड़ाई हो गई बिग्ग बॉस के मकर्स से , क्यू लड़ पड़े अनुराग बिग बॉस के टीम से ?”

Leave a Comment