Bajaj Pulsar N150 and N160 new features: बजाज अपनी नई फीचर्स के साथ N150 और N160 को 2024 में लॉन्च करने की तैयरी में है ।

Bajaj Pulsar N150 and N160 new features: टू व्हीलर की दुनिया में बजाज एक बहुत बड़ी कंपनी है और इसने काफी सारा टू व्हीलर बाइक लॉन्च की हैं जिसमे से एक N150 और N160 भी शामिल है अपने सोशल मीडिया के जारीये कंपनी ने एक विडिओ जारी करते हुए इस बाइक में कुछ नई फीचर्स को इन्ट्रो दिया हैं तो आइए जानते है क्या हिन नई फीचर्स इस बाइक में पूरी पोस्ट को पढे ।

Bajaj Pulsar N150 and N160 new features

बजाज अपनी MY 2024 N150 और N160 मोटरसाइकिलो को पूरी तरह डिजिटल तरह से लॉन्च करने के लिए तैयार है । डिजिटल क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और भी कुछ अन्य उपकरण अपग्रेड सहित नई सुबिधाओ के साथ अपडेट करने के लिए तैयार है ।

बजाज ऑटो हर साल अपनी लोकप्रिय बाइक रेंज पल्सर को मामुली कासमेटिक बदलाव और कुछ नई फीचर एडीशन के साथ लगतार अपडेट कर रहा है । इस साल 2024 में भी भारतीय दोपहिया निर्माता ने अपने सोशल मीडिया पर इस बाइक का एक टीजर साझा किया है जिसमे पल्सर N150 और N160 को नवीनतम अपडेट में मिलने वाली न्यू फीचर्स का खुलासा किया है ।

क्या है न्यू फीचर्स N150 और N160 में?

हाँलकी इस टीजर में मिलने वाली नई सुबिधा को दिखाया गया है हम उम्मीद करते है की उपकरण सूची में मामूली बदलावों के साथ कुछ कसमेटिक बदलाव भी पैकेज का हिस्सा होंगे । कंपनी द्वारा अपने सोशल मीडिया पर साझा किए गए नवीनतम टीजर के अनुशार, हम स्पष्ट रूप से एक हेलमेट को एक के बाद एक कॉल और मैसेज आइकॉन के पतिबद्ध के साथ देख सकते है इससे संकेत मिलता है की बजाज N150 और N160 में पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा ।

इसके अल्वा, ब्लूटूथ के साथ माध्यम से स्मार्टफोन को कनेक्टिविटी फीचर्स, आवाज के साथ-साथ संदेश अलर्ट सक्षम करने को भी जोड़ा जाएगा और ये ग्राहक के समग्र सवारी अनुभव को बढ़ाएगे । संदर्भ के लिए, मौजूद बाइक्स में सेमी-डिजिटल कंसोल होता है जिसमे कोई ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर नहीं होता है जो उन्हे अपने प्रतिबंधित की तुलना में बैकफूट पर रखता है ।

इसे भी पढे : रॉयल एनफील्ड की न्यू बाइक जावा की फीचर्स ?

यह अपडेट संभावित ग्राहकों के लिए एक स्वागत योग्य बदलाव होगा और हमे उम्मीद है की इसे पल्सर सीरीज की सभी बाइक में भी लागू किया जाएगा । इसके अल्वा कुछ मीडिया रेपोर्ट्स  की माने तो पता चलता है की पल्सर N150 में नई स्प्लीट सीट सेटअप और रियर-व्हील डिस्क ब्रेक के रूप में मामूली उपकरण अपग्रेड हो सकता है ।

Pulsar N160

पल्सर N160 के लिए उम्मीद काफी अधिक है क्युकी इस्म आगे USD फोर्कस मिल सकते है , जो मौजूद मॉडल पर पारंपरिक टेलिस्कोपिक यूनिट से एक बड़ी छलांग हैं । इनके अलावा पल्सर N150 और N160 को हर साल की तरह रंग विकलों और बॉडी ग्राफिक्स में मामूली अपडेट देखने को मिल सकता हैं, जिसमे समग्र पैकेज में कुछ ताजगी आएगी ।

Bajaj Pulsar N150 and N160 new features
—-Bajaj Pulsar N150 and N160 new features—-

पावरट्रेन के मोचे पर बाइक पल्सर N150 और N160 के लिए क्रमश: 149.68सीसी और 164.82सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर-कुल्ड इंजन के परिचित सेट का उपयोग करना जारी रखेंगी । बजाज पल्सर N150 और N160 की कीमत में आगामी अपडेट के साथ मामूली संशोधन होने की संभावना है, जो बहुत जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है ।

कीमत क्या है ?

इसे 5-स्पीड गियारबॉक्स के साथ जोड़ा गया हाईऊ इंजन का आउट्पुट 15.4hp की पवार और 13.5Nm का टार्क है । वर्तमान में मोटरसाइकिल पर्ल मेटालिक व्हाइट और एबोनी ब्लैक रंग विकल्पों में पेश की गई है । मोटरसाइकिल की कीमत 1.18 लक्स रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है ।

आप इसे भी पढे : एक बार फिर दुनिया सुशांत को याद कर के हुई मयूष ?

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment