BIGG BOSS 17 हारने पर अंकिता लोखण्डे ने तोड़ी चुप्पी, अभिषेक कुमार को बताया नासमझ जानिए ।

BIGG BOSS 17: बिग बॉस हारने के बाद आज पहली बार अंकिता लोखण्डे ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और मीडिया से बात की 28 जनवरी के बाद पहली बार आज अंकित लोखण्डे ने मीडिया से बात करते हुए अभिषेक कुमार को नासमझ क्यू बोली जानिए इस पोस्ट में क्या बोल अंकित ने ।

BIGG BOSS 17

BIGG BOSS 17: बिग बॉस 17 खत्म हो गया है मुनवर इसके विनर बन गए है इसके बाद भी अभी भी बिग बॉस के कन्टेस्टन्ट एक दूसरे के ऊपर टिप्पणी करते नजर या रहे है ऐसे ही हाल ही में अभिषेक कुमार भी अपने इंटरव्यू में अंकित लोखण्डे को undeserving बोल था जिसके बाद भी विवाद चला था और आज फिर अंकिता ने भी उनको नासमझ बोल है आइए जानते है की अंकित ने क्या बोल मीडिया से ।

मुनवर के जीत पर क्या बोली अंकित

जब मीडिया कर्मी ने अंकिता से बात करते हुए पूछा की मुनवर के जीत के बाद आपको क्या लगता है की वो सही था या गलत अंकिता ने बोल की हा वो ही जीतता क्यूकी उनके बाहर फॉलोवर्स काफी ज्यादा है और वो पहले से ही अपना फॉलोवर्स बना के रखे है इस लिए वो जब टॉप 2 में थे तो लगता था की यही जीतेंगे ।

लेकिन अभिषेक का भी चांस था क्यूकी अभिषेक ने भी अच्छा किया था और अभिषेक ने बिगबॉस में आके काफी ज्यादा फॉलोवर्स बनाया है और वो खेल भी अच्छा रहा था लेकिन कोई बात नहीं मुनवर भी जीत उसका फैंस बेस अच्छा था और सबने मिलकर वोट किया जिसके बाद वो जीत गए ।

BIGG BOSS 17
——BIGG BOSS 17——

अभिषेक कुमार को नासमझ क्यू बोली अंकिता

अंकिता लोखण्डे से मीडिया ने बोला की अभिषेक ने अपने एक इंटरव्यू में ये बोला था की मई शॉक था की अंकिता लोखण्डे ने टॉप 5 में कैसे पहुच गई इसपर अंकित ने कहा की हाँ ये मैं भी सुना था अभिषेक ने ऐसा बोल था तो कोई बात नहीं वो नासमझ है उसको नहीं लगता की मैं कैसे पहुच गई तो इससे क्या हो जाएगा ये मैं जानती हु की मैं उस शो के लिए क्या किया था और कैसे वहाँ था पहुच पाई थी ।

उन्होंने अभिषेक के बारे में कहा की वो अभी अपना स्टार्ट कर रहा है ये सब तो उनको ये पता नहीं है की कैसे ये सब होता है लेकिन कोई बात नहीं वो नासमझ है ।

अभिषेक कुमार ने अपने एक इंटरव्यू में ये बोल था की अंकिता जी टॉप 5 में थी और मैं सप्राइज़ था की अंकित जी कैसे टॉप 5 में है इस पर अंकित ने अभिषेक कुमार को नासमझ बोलते हुए कहा की वो अभी इस इंडस्ट्री में नया नया आ रहा है तो शायद इस लिए वो इस तरह से बोला होगा पर कोई बात नहीं जैसे मैं अपने पति के लिए पोसेसीवे  हु वैसे ही अभिषेक की मा भी उसके लिए है तो ये है पर कोई बात नहीं ये सब चलता है ।

खानजादी के बारे में क्या बोली अंकिता

BIGG BOSS 17: अंकिता लोखण्डे ने मीडिया के द्वारा पूछे गए सवाल में खानजादी का भी नाम आया जिनको अंकिता ने क्वीन कह के बोल अंकित ने बोल की अगर खानजादी गेम में होती तो वो बहुत अच्छा करते वो बिग बॉस के घर के क्वीन थी वो एक अच्छी कन्टेस्टन्ट थी अगर वो लास्ट तक होती तो वो कुछ अच्छा जरूर करती ।

इसे भी पढे:- मुनवर फरुकी और अनुराग के बीच क्यू हुआ विवाद जानिए इस खबर में ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment