BiGG BOSS 17 Eviction : बिग बॉस के घर से बाहर हुई आइशा खान क्या कहा पूरी बात जानिए इस पोस्ट में ।

BiGG BOSS 17 Eviction: बिग बॉस का फ़िनले वीक चल रहा है और अब बिग्ग बॉस और भी ज्यादा इंतरेस्टइंग गया है इस बार जब नामनैशन हुआ था तो एक साथ 4-4 कॉनटेस्टेंट नॉमिनेट हुए थे जिसमे अंकित लोखण्डे, विकी जैन, ईशा मालवीय और आइश खान ये लोग इस बार नॉमिनेट हुए थे ।

Bigg Boss 17 Eviction

जैसे जैसे फ़िनले वीक पास आ रहा हैं वैसे ही बिग बॉस और भी ज्यादा मजेदार होते जा रहा है सब कन्टेस्टन्ट अपना पूरा जोर लगा रहे हैं फ़िनले में जाने के लिए इसी बीच बॉग बॉस ने फनले में जाने लिए एक टास्क किया जिसमे 2 टीम अल अलग ग्रुप में शामिल थे एक ग्रुप में मुनावर, अभिषेक, अरुण और मनरा चोपड़ा और वही दूसरी टीम में अंकिता लोखण्डे, विकी जैन, ईशा मालवीय और आइश खान थी ।

क्या थी टास्क

दोनों टीम को नॉमिनेट करने कर लिए बिग बॉस ने एक टास्क दिया था जहा एक बजर था जिसमे टीम उस बजर जो दबा के रखना था उस बीच दूसरी टीम उनको वो बजर को छुड़वाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं वैसा ही दूसरी टीम ने किया भी लाल मिर्च पावडर साबुन पनि सब कुछ किया छुड़वाने के लिए आउए वो टीम मात्र 29 मिनट में छोड़ भी दिया ।

इसे भी पढे : विकी और मुनावर मे हुआ बहुत बड़ी लड़ाई

लेकिन बिग बॉस इसको ऑन्फेर मानते हुए दूसरी टीम को टीम A से पूछा की क्या अप लोग भी खेलना चाहते हैं क्या जैसे वो लोग किया आपके साथ आप भी करना कहते हैं या फिर आप लोग उनको बिना खेले उनको नॉमिनेट कर देना चाहते हैं बिग बॉस इन लोगों को 2 ऑप्शन दिया, इन लोगों ने दूसरी ऑप्शन के साथ गए और बिना खेले नॉमिनेट कर दिया ।

और इस तरह 4 कॉनटेस्टेंट एक साथ नॉमिनेट हो गए जिसमे अंकिता लोखण्डे, विकी जैन, ईशा मालवीय, और आइशा खान ये लोग घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए अब बारी थी वोटिंग की ।

Bigg Boss 17 Eviction
——Bigg Boss 17 Eviction Aysha khan——

क्यू हुई आइशा खान नॉमिनेट

जब आइशा खान नॉमिनेट हुई थी तो inके साथ अंकिता, विकी, और ईशा भी हुई थी और 3 कॉनटेस्टेंट पहले दिन से घर में बने हैं तो जाहीर सी बात हैं की लोग इनको ही ज्यादा वोट करेंगे और वैसा ही हुआ इस वीक में सबसे ज्यादा वोट अंकिता को मिल था फिर ईशा और विकी को और सबसे कम वोट मिलने के वजह से आइशा खान घर से बाहर हो गई ।

घर से बाहर आते ही आइशा ने अपनी भरास निकली मुनावर पर बोली वो बहुत बड़े जूठे इंसान है रियल लाइफ में भी वो ऐसा ही हैं और वहाँ भी वो ऐसे है । आप यह पूरा एपिसोड JioCinema पर जाके देख सकते है फ्री मे ।

आप इसे भी पढे : अनुराग डोभाल महीना का कितना कमाते है

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “BiGG BOSS 17 Eviction : बिग बॉस के घर से बाहर हुई आइशा खान क्या कहा पूरी बात जानिए इस पोस्ट में ।”

Leave a Comment