Bigg Boss 17 Eviction : नील भट्ट, रिंकू, आईशा , अभिषेक , कौन कौन बिग बॉस से आज हुआ बेघर ? पूरी खबर पढे ।

Bigg Boss 17 Eviction update : नील भट्ट , रिंकू, आईशा  और अभिषेक कौन हुआ घर से बाहर आखिर क्यू बिग बॉस को लेना पारा इतना बड़ा फैसला एक साथ इतने कन्टेस्टन्ट हुए क्यू घर से हुए बाहर पूरी जाने, क्यू नील, रिंकू और आयशा को बिग बॉस ने घर से निकला ।

Bigg Boss 17 Eviction :

आप सब को पता है, की बिग बॉस पिछले 2 महीनों से चल रहा है जो 15 ऑक्टोबर 2023 को शुरू हुआ था Colors TV और JIO Cinema पर और अब तक चल रहा हैं । जिसमे अहर वीकिन्ड पर एक वाइल्ड कार्ड की एंट्री होती हैं तो वही एक घर से बाहर जाते हैं पर इसस वीकिन्ड कुछ अलग हुआ हिन इसस वीकिन्ड एक साथ 3-3 कन्टेस्टन्ट घर से बाहर हुए है क्युकी अब फ़िनले आ गया है और अब धीरे धीरे घर से सबको बाहर भी निकालना है तो आह यानि 31 दिसम्बर 2023 को एक साथ 3-3 कन्टेस्टन्ट घर से बाहर हुए हिन ।

इस बार घर के द्वारा 4 एसे प्लेयर थे जो नोमेनेटेड थे नील भट्ट , रिंकू , अभिषेक और आईशा  जिसमे से किसी एक को घर से बाहर निकलना था लेकिन इस बार एक नहीं 3-3 प्लेयर घर से निकले हैं । अगर वोटिंग लाइन की देखा जाए तो सबसे काम वोट रिंकू को मिला था और बस उनको ही घर से बाहर भेजा जाना चाहिए थे लेकिन उनके साथ नील भट्ट और आईशा  को भी घर से बाहर निकाल दिया गया हैं ।

Bigg Boss 17 Eviction
Bigg Boss 17 Eviction

रिंकू क्यू घर से बाहर हुई ?

जब घर में नामनैशन हुआ था तो समर्थ (चिंटू) ने फोन कल पर रिंकू को नामनेट कर दिया था और फिर जनता भी उनको वोट ना दे कर घर से बेघर करने के लिए वोट नहीं दिया और इस वजह से काम वोट के वजह से वो घर से बाहर हो गई ।

आईशा  को क्यू निकाल ?

आईशा  जो पिछले 2 वीक से वाइल्ड कार्ड के तौर पर आई थी मुनावर की गर्लफ्रेंड बात के और उनको आए हुए अभी 2 वीक ही हुए थे और अछा भी खेल रही थी लेकिन उनके हेल्थ इशू को लेकर बिग बॉस ने घर से बेघर कर दिया हैं । उनको बार बार चक्कर आ रहे थे जिस तरह आज सलमान भाई ने उनको सूनया उनको अचानक से लाइव शो में ही चक्कर आ गया और वो बेहोश हो गई फिर उनको मेडिकल रूम में ले जाया गया उसके बाद उनके हेल्थ इशू के वजह से वो बाहर हो गई ।

नील भट्ट क्यू हुए घर से बाहर ?

रिंकू और आईशा  के जाने के बाद एक पार्टी चल रही थी बिग बॉस में जिसमे धरम पा जी भी आए थे सब कोई पूरा खुस होके डांस पार्टी कर रहा था और न्यू एयर सेलब्रैट कर रहा था फिर अचानक से एक शवकिंग Evection होता हैं जिसमे नील भट्ट बाहर हो जाते हैं क्युकी नील भट्ट का अब गेम कुछ अच्छा नहीं चल रहा था अश्वरीय के जाने के बाद वो बिल्कुल ही नील पर गए थे । जिससे उनको घर से बाहर जाना पारा । हालंकी अभी तक अच्छे इतना कोई गलती नहीं बतीय है । पर ये एक बहुत बड़ा शोकिनग Eviction हुआ हैं ।

हालंकी इनका 28 जनवरी को फ़िनले हैं तो ये अब धीरे धीरे सभी वर्स्ट कन्टेस्टन्ट को बाहर कर रहे हैं और चीजों को सुधारने की कोशिश कर रहे है थी अब बिग बॉस के घर में जो है ये है, अनुराग , मुनावर, अंकित, ईशा, समर्थ, विक्की, अरुण, आऊर और अभिषेक अब यही लोग इस घर में बच गए हैं।

Disclaimer : उपरोक्त लिखे गए आर्टिकल एक न्यूज रिपोर्ट के जरिया लिखा गया है । रिपोर्ट के अनुशार दिए गए इनफार्मेशन पर आधारित हैं ।

आप इसे भी पढ़ सकते हैं : Sukanya Yojana 2024 Big Update

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Bigg Boss 17 Eviction : नील भट्ट, रिंकू, आईशा , अभिषेक , कौन कौन बिग बॉस से आज हुआ बेघर ? पूरी खबर पढे ।”

Leave a Comment