Bigg-Boss 17 Winner’s Munawar Faruqui: बिग-बॉस-17 के ट्रॉफी ले गए मुनावर, कौन है मुनवर जानिए ।

Bigg-Boss 17 Winner’s Munawar Faruqui: बिग-बॉस के फ़िनले खतम हुआ और इस सीजन-17 के विनर बने मशहूर स्टैन्ड-अप कॉमेडियन यूटूबर मुनावर फरुकी, अभिषेक रनरप बने लेकिन इस सीजन के खिताब को मुनावर फरुकी ने अपने नाम किया, आज उनका जन्मदिन भी है ।

Bigg-Boss 17 Winner’s Munawar Faruqui

यूट्यूब दुनिया के मशहूर स्टैन्ड-अप कॉमेडियन मुनवर फरुकी के फैंस काफी ज्यादा है और उनके फैंस ने मुनावर को अपना सपोर्ट दिखाया और उनको बिग-बॉस के सीजन-17 के खिताब को मुनावर के नाम करवाया, और मुनावर ने भी अपने बर्थ्डै कर दिन रिटर्न गिफ्ट में बिग-बॉस के ट्रॉफी अपने फैंस के लिए जीत के लाया ।

टॉप 5 कॉनटेस्टेंट कौन-कौन थे

बिग-बॉस के फ़िनले में 5 टॉप कॉनटेस्टेंट चुने गए थे जिसमे सबको पीछे चोर के मुनवर फरुकी ने इस ट्रॉफी को अपने नाम किया, टॉप 5 में अभिषेक कुमार, अंकिता लोखण्डे, अरुण महासेट्टी, मानरा चोपड़ा और मुनावर फरुकी थे जिसमे वोटिंग के जारीये के बाद एक एवेक्ट होते गए पहले अरुण हुए फिर अंकित, मानरा और टॉप 2 में अभिषेक और मुनावर फरुकी थे जिसमे अभिषेक को पीछा छोड़ के मुनावर फरुकी इस सीजन के खिताब को अपने नाम किया ।

इसे भी पढे: अब तक के सबसे पोपुलर बिग-बॉस के शो के नाम ?

कौन है मुनावर फरुकी ?

आपको बात दे की मुनवर फरुकी ने अपना कैरियर का शुरुआत यूट्यूब से की थी जहा उनको अच्छा फैंस मिले और वो यूट्यूब पर स्टैन्ड-अप कॉमेडियन करते हैं और वह से अपना कुछ फैनबेस भी बनाए है लेकिन मुनावर का नाम तब से चर्चित हुआ जब मुनावर फरुकी एकता कपूर के एक शो जिसका नाम “LOCK-UP” था इस शो को भी मुनवर ने जीत था ।

Bigg-Boss 17 Winner’s Munawar Faruqui
——Bigg-Boss 17 Winner’s Munawar Faruqui——

इसके बाद मुनार फरुकी का नाम और भी ज्यादा बन गया और मुनावर फरुकी का फैंस काफी ज्यादा हो गया जिसके बाद वो फिर से एक रियल्टी शो बिग-बॉस में पहुचे और इस शो को भी अपने नाम कर लिया और बिग-बॉस के सीजन-17 के खिताब को जीत के अपने फैंस को धनेवाद दिया ।

आप इसे भी पढे: मशहूर संगीतकार राहत फतेह आली खान के वाइरल विडिओ का सच क्या है ?

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Bigg-Boss 17 Winner’s Munawar Faruqui: बिग-बॉस-17 के ट्रॉफी ले गए मुनावर, कौन है मुनवर जानिए ।”

Leave a Comment