Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फिर से बीजेपी में हुए शामिल क्या अमित शाह उनको फिर से बिहार के मुख्यमंत्री बनाएंगे ।

Bihar News: बिहार के राजनीतिक में एक बार फिर से बड़ा उलट फेर होने वाला है क्या फिर से नीतीश कुमार बीजेपी में शामिल होने का बना रहे है फैसला क्या नीतीश कुमार फिर से जाएंगे एनडीए के साथ पीछे 40 घंटों से चल रही है महत्वपूर्ण बैठक जानिए क्या है सच ।

Bihar News

पिछले बीते दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने एक भाषण में परिवार वाद बी बारे में लेकर कुछ टिप्पणी कर दीये जिसके बाद इस बयान को लालू यादव के साथ जोरा जाने लगा और इस बीच लालू यादव की बेटी रोहनी आचार्य ने एक ट्वीट किया जिसके बाद ये सब मामला चलने लगा वैसे फिर उन्होंने अपने पोस्ट को डिलीट कर दिया था ।

लेकिन इसके बाद बिहार के नीतीश कुमार अलग ही रौतबे में नजर आने लगे उन्होंने दिल्ली फोन लगा की तुरंत बैठक बुलाई है और ये बैठक श्री अमित शाह के साथ पिछले 40 घंटों से चल रहा है ।

क्या फिर से बदलेंगे नीतीश कुमार

इन अटकलों के बीच दिल्ली से पटना तक खूब अटकले चल रही है अब सब के नजर बस इसी पर टीका है की क्या फिर से बिहार के नीतीश कुमार पलट जाएंगे क्या फिर से महागठबंधन को चोर एनडीए में शामिल हो जयएंगे नीतीश कुमार अब इस बात की पूरे बिहार के लोगों का इंतजार है की क्या होगा किसकी सरकार बनेगी बिहार में ।

——Bihar News: नीतीश कुमार शामिल हुए बीजेपी मे । ——

लालू की बेटी रोहनी ने क्या कहा

बिआहे के नीतीश कुमार जब एक कर्पूरी ठाकुर जी की जयंती पर भाषण देते हुए उन्होंने कहा की सबको कर्पूरी ठाकुर जी से सीखना चाहिए की वो कैसे अपने परिवार को राजनीतिक में नहीं आने दिया वो देशहीत के लिए काम कीये और आज कल लोग अपने ही परिवार के सदस्यों को मंत्री और पद देने का फैसला लेते रहते है ।  

अब इसी बयान के सुनकर सिंगापूर में रह रही लालू यादव की बेटी रोहनी आचार्य ने एक के बाद एक तवीएट कर के बोलने लागि “अक्सर कुछ लोग नहीं देख पते है अपनी कमिया लेकिन किसी दूसरे पए किचार उछालने को करते रहते है बतमीजिया”, एक में तो उन्होंने लिखा की “खीज जताए क्या होगा जब हुआ न कोई अपना योग्य विधि का निधन कौन डेल जब खुद की नियत में ही हो खोट” उन्हे अपने दूसरे एक पोस्ट में ये भी लिखा की “समाजवादी पुरोधा होने का करता वही दावा है हवाओ की गतरः बदलता जिनकी बिचरधार है….”

वैसे रोहिणी ने अपने इन सभी पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन जाहीर है की निशाना नीतीश कुमार है । रोहिणी ने अपना ट्वीट वैसे तो डिलीट कर दिया था लेकिन तब तक काम खराब हो चुका था ।

क्या हुई बात

जैसे ही ये सब मामला सामने आया नीतीश कुमार ने अपने कार्यालय में अपने सभी विध्यकों और पार्टीय के कार्यकरता को लेकर उन्होंने एक मीटिंग बुलाई ये मीटिंग करीब 25 मिनट तक चली लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई की आखिर मीटिंग में क्या हुआ है किसी ने कुछ नहीं बताया ।

लेकिन जब मीडिया कर्मी ने कुछ विध्यकों से बात किया तो उन्होंने बोल की हम रेल के डब्बा है और हमरे मुख्यमंत्री इंजन तो जिधर मुख्य मंत्री जाएंगे हम उनके साथ रहेंगे । इससे साफ साफ ये नजर आ रहा था की बिहार के सियासी गलियों में कुछ बड़ा होने वाला है ।

इसके बाद पटना से दिल्ली तक हरकम्प मच गया और इसी बीच एनडीए की भी बैठक होने लागि अब देखना ये है की क्या फिर से नीतीश कुमार बीजेपी में शामिल हो जयएंगे क्या फिर से महागठबंधन को चोर एनडीए में सरकार बनाएंगे ।

आप इसए भी पढे: ज्ञानवापी मस्जिद को तोर कर मंदिर बनाने का सच क्या है ?

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

2 thoughts on “Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फिर से बीजेपी में हुए शामिल क्या अमित शाह उनको फिर से बिहार के मुख्यमंत्री बनाएंगे ।”

Leave a Comment