Bihar News: आधी रात को तेजस्वी के घर उमरी पुलिस की भीड़, क्यू आई लालू के घर इतना पुलिस जानिए।

Bihar News: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव के घर आधी रात को इतना पुलिस आ गई जिसके बाद सभी के बीच अफरा तफरी मच गई और एक साथ इतना बिहार पुलिस लालू के घर आई जिसको देख के खुद लालू यादव भी दंग रह गए क्या है सच्चाई जानिए इस पोस्ट में ।

Bihar News

Bihar News: बिहार के सियासी गलियों में कुछ दिनों से काफी ज्यादा खलबली मची हुई है कुछ ही दिन पहले नीतीश कुमार ने एनडीए से गठबंधन कर के अपना फिर से सरकार गठन किया है । महागठबंधन के टूटने पर लालू परिवार और भी ज्यादा बौखलाया हुआ है जिसके बाद तेजस्वी बार-बार अपने सभी विधायकों को बुला रहे है मीटिंग कर रहे है, लालू परिवार भी अपना पूरा जोर लगा रही है की बिहार में वो अपना खुद का सरकार बना ले, लेकिन इसी बीच कल रात को तेजस्वी के आवास पर लाखों के तदार में बिहार पुलिस पहुच गई ।

तेजस्वी लगातार कर रहे है अपने विधायकों से बात

Bihar News: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार अपने सभी विधायकों को बुला रहे है बात कर रहे है बिहार में नया सरकार बनाने की बात कर रहे है । तेजस्वी यादव अपने सभी विधायकों को पटना ही रहने का आदेश दिया है जिसके बाद सभी विधायक पटना ही रह है कल रात भी चल रही थी ऐसा ही कुछ मीटिंग जिसके बाद बड़ी संख्या में बिहार पुलिस की मौजूदगी देखने को मिली । जिसके बाद सभी विधायकों को मोरया लोक होटल में शिफ्ट कर दिया गया है ।

कुछ दिन पहले ही ये भी सुनने को मिल था की JDU की 14 विधायक गायब हो गए है लेकिन ये सब जूठ था अभी तक ऐसा कुछ पुष्टि नहीं हुआ है की ये बात सच है या जूठ लेकिन ये सच है की तेजस्वी और लालू मिल कर कुछ बड़ा करने का प्लान कर रह है बिहार में ।

क्यू आई इतनी संख्या में बिहार पुलिस तेजस्वी के घर

Bihar News: जब से बिहार में नई सरकर का संगठन हुआ है जिसके बाद से लालू यादव और तेजस्वी यादव मिल कर अपने सभी विधायकों को पटना बुला के रखे हुए है और बार बार ये मीटिंग कर रहे है बीच में ये भी सुनने को आया था की JDU के 14 विधायक गायब हो गए है । और कल रात भी उनके आवास पर आरजेडी के सभी विधायक आए थे और मीटिंग चल रही थी इसी बीच बिहार के कुछ बड़े अधिकारी और बड़ी संख्या में बिहार पुलिस तेजस्वी यादव के घर पहुच गई जिसके बाद सभी विधायकों को मोरया होटल की ओर शिफ्ट कर देने की खबर आ रही है ।

काही न काही इस बात का भी नीतीश कुमार को डर है की लालू यादव कुछ बड़ा खेला न कर दे इसी लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी घबराए हुए है काही न काही यह भी वजह हो सकती है की लालू यादव कोई बड़ा खेला ना कर दे इस वजह से इनकी मीटिंग न हो इस लिए भी पुलिस की तैनाती की गई हो ये भी हो सकता है ।

जैसे ही नीतीश कुमार की सरकार बनी थी एनडीए से गठबंधन के बाद वैसे ही तेजस्वी यादव के यंहा सीबीआई का समन भी पहुच था तो ये भी वजह हो सकती है , हालंकी अभी तक कोई भी बड़े अधिकारी ये पुष्टि नहीं की है की आखिर क्या वजह है अब देखना है की इसके बाद क्या होता है आखिर क्यू इतनी संख्या में बिहार पुलिस पहुची तेजस्वी के घर ।

Bihar News
——आधी रात को तेजस्वी के घर उमरी पुलिस की भीड़——

क्या सच में लालू यादव कुछ बड़ा खेला करने वाले थे जिससे डर के नीतीश कुमार ऐसा कीये है या फिर काही ये सीबीआई का कोई मुद्दा तो नहीं है ।

इसे भी पढे : पवन सिंह अरा से चुनाव लड़ने का फैसला लिया है क्या बोले पवन सिंह ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Bihar News: आधी रात को तेजस्वी के घर उमरी पुलिस की भीड़, क्यू आई लालू के घर इतना पुलिस जानिए।”

Leave a Comment