Bollywood Actress Neha Sharma बिहार में भागलपुर से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, पिता ने किया ऐलान जानिए किस पार्टी से ।

बिहार की Bollywood Actress Neha Sharma की चुनाव लड़ने की खबरे सबको हैरान कर रही है इससे अटकले बढ़ गई है, उनके पिता और विधायक अजित शर्मा ने अपने बेटी के लिए टिकट की माँ कर चुके है उन्होंने ये कहा था की अगर पार्टी टिकट देती है तो उनकी बेटी चुनाव लड़ सकती है, हालंकी अब अजित शर्मा ने इन सब पर सब कुछ साफ सद बयान दे दिया है ।

किस पार्टी से लड़ेंगी Bollywood Actress Neha Sharma लोकसभा चुनाव ?

नेहा शर्मा जो बॉलीवुड ने अपना नाम बना चुकी है आज उनको देश के सभी लोग जान रहे है इसी बीच नेहा शर्मा के पिता जी अजित शर्मा जो अभी मौजूदा में कॉंग्रेस पार्टी से भागलपुर में विधायक है उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में ये बोले की अगर काँग्रेस पार्टी टिकट देती है तो हम अपने बेटी को भागलपुर से चुनाव लड़ाएंगे ।

आपको बता दे की अभी तक बिहार में आरजेडी और काँग्रेस दोनों ही अपने टिकट का बटवारा नहीं किया है अभी भी इसको लेकर बिहार में काफी अटकले बनी हुई है की किसको कहा से लोकसभा का टिकट मिलेगा इसी बीच नेहा शर्मा का भी चुनाव लड़ने का खबर आ रहा है ।

नेहा के चुनाव लड़ने पर क्या बोले पिता अजित शर्मा

आपको बता दे की इन सब के बाद अब नेहा शर्मा के पिता जी खुद ही सब कुछ साफ कर दिए है उन्होंने बताया की नेहा को अभी अगले 6 महीनों तक मुंबई ने काफी सारे प्रोजेक्ट्स करनी है जिस वजह से नेहा को अभी चुनाव लड़ने के लिए वक्त नई है अगर वो इधर लग जाएगी तो उसका प्रोजेक्ट्स छूट जाएंग जो नेहा नहीं चाहती है ।

Bollywood Actress Neha Sharma
——Bollywood Actress Neha Sharma——

लेकिन मई पहले से ही विधायक हु और आगे भी पार्टी टिकट देती है और पार्टी यह चाहती है की मैं चुनाव लरू तो मैं ऐसा करूंगा मैं चुनाव लड़ूँगा ।

इस भी पढे : इस वजह से नहीं लड़ना चाहते है पवन से आसनसोल से चुनाव असली वजह ये है ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Bollywood Actress Neha Sharma बिहार में भागलपुर से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, पिता ने किया ऐलान जानिए किस पार्टी से ।”

Leave a Comment