Bollywood to Sports: खेल जगत से लेकर बॉलीवुड, साउथ इंडियन और बिजनेस मैन सभी पहुचे अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में ।

Bollywood to Sports: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत बिजनेस मैन साउथ इंडिया ऐक्टर सभी लोग पहुचे थे अपने अपने फमैली के साथ आइय जानते है की कौन कौन से लोग पहुचे थे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में ।

Bollywood to Sports

22 जनवरी 2024 यानि की आज के दिन राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा हुआ जहा एक से बढ़कर एक दिग्गज नेता अभिनेता सभी पहुचे थे सब ने खूब जोरों शोरों से इस महान और भव्य समारोह में सबने अपने अपने फॅमिली के साथ अयोध्या के भूमि राम मंदिर पर आए सब कुछ छोर के अपना पूरा समय इस समारोह में दिए आइए जानते है की कौन कौन लोग इस समारोह में भाग लिए और अपना सहयोग दिए और दूर दूर से चल के अयोध्या धाम पहुचे ।

कुछ ऐसे अभिनेता थे जो एक दिन पहले ही राम मंदिर अयोध्या में पहुचे थे जैसे अभिनेता कंगना रनौत, अनुपम खेर, शेफाली शाह, पवन कल्याण और रणदीप हुड्डा भारतीय सिनेमा की उन हस्तियों में शामिल थे, जो अयोध्या एक दिन पहले ही पहुच गए थे । आमंत्रित की लंबी सूची में लगभग 8,000 लोग है, चयनित सूची में 506 ए-लिस्टर्स शामिल है ।

Bollywood to Sports
—-Bollywood to Sports—-

बॉलीवुड के सितारे नजर आए

सुपरस्टार रजनीकान्त, अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन के साथ अयोध्या में प्रभु श्री राम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए पहुचे नीचे विडिओ देख सकते है ।

अनुपम खेर ने कार्यक्रम के माहौल को दीवाली के जश्न से भी बढ़कर ऐतिहासिक और अद्भुत बताया, उन्होंने अच्छाई और त्याग से जुड़ी भावनाओ की मौजूदगी पर जोर दिया ।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने पहुचे फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर और अभिनेत्री कंगना रनौत दोनों पोज देते है ।

इस कार्यक्रम में अभिनेता विवेक ओबेरॉय और गायक सोनू निगम भी पहुचे । न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए विवेक ओबेरॉय ने मंदिर को जादुई और शानदार बताया, और कहा की यह छवियों से भी अधिक प्रभावशाली है ।

अभिनेता माधुरी दीक्षित नेने, विक्की कौशल उनकी बीबी कैटरीना कैफ, आयुष्मान खुराना, रणवीर कपूर अलिया भट्ट और फिल्म निर्माता रोहित सेट्टी प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने पहुचे ।

गायक कैलाश खेर ने अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया और इसे “तीनों लोक” में मनाया जाने वाला एक पवित्र दिन बताया ।

ऐक्टर मनोज जोशी ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर अपनी खुशी और भवनाए व्यक्त करते हुए इस एक अद्भुत अनुभूति और दैवीय शक्ति का एहसास बताया ।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगोर श्रफ ने अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर शुभकामना दिया ।  

साउथ इंडिया के भी स्टार पहुचे

तेलगू सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ राम चरण अयोध्या एयरपोर्ट पर नजर आए

अभिनेता चिरंजीवी समारोह के लिए श्री राम जन्मभूमि मंदिर पहुंचे और इसे भगवान द्वारा दिया गया अवसर बताया ।

खेल जगत से कौन कौन आया

शीर्ष शटलर साइना नेहवाल से जब पुच गया तो साइना ने कहा की ये दिन मेरे लिए एक बहुत ही महवपूर्ण दिन है और मैं यह उपस्थित होने के अवसर के लिए आभार व्यक्त करती हु ।

अनुभवी क्रिकेटर अनिल कुंबले ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने के लिए आभार व्यक्त किया और इस अवसर को अद्भुत और दिव्य बताया । क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलर भी नजर आए ।

बीजनेश मैन भी पहुचे

भारत के सबसे बड़े उधयोगपती मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी जी अपने पूरे परिवार के साथ आई अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में इनके साथ और भी देह के अलग अलग उधयोगपती पहुचे अयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में ।

(source PTI And ANI)

आप इसे भी पढे: 22 जनवरी को किस-किस राज्य में छुट्टी थी सरकारी कार्यलय में ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Bollywood to Sports: खेल जगत से लेकर बॉलीवुड, साउथ इंडियन और बिजनेस मैन सभी पहुचे अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में ।”

Leave a Comment