Chhotu Panday Singer News: भोजपुरी गायक छोटू पांडे सहित उनके सभी टीम की गई जान, सड़क हादसे में हुआ दर्दनाक मौत ।

Chhotu Panday Singer News: भोजपुरी इंडस्ट्री से एक बहुत ही दिल दहलाने वाली खबर निकाल के सामने आई है भोजपुरी के उभड़ते कलाकार Chotu Pandey सहित और 8 लोगों की सासाराम में एक एक्सीडेंट के दौरान मौत हो गई है ।

बताया जा रहा है की Chotu Pandey अपने पूरे टीम के साथ किसी प्रोग्राम के लिए जा रहे थे और इनके स्कार्पिओ की ओवर स्पीड होने से गाड़ी डिवाइडर में टकराई और उसके बाद उनके साथ के सभी लोगों की मित्यु ऑन द सपोर्ट ही हो गई ये खबर निकाल के आ रही है की एक बाइक को बचाने के चक्कर में ये हादसा हुआ हुआ है क्या है सच्चाई आइए जानते है इस खबर में ।

Chhotu Panday Singer News: आपको बता दे की रविवार के दिन गायक छोटू पांडे अपने टीम के साथ वाराणसी जा रहे थे लेकिन बीच में ही कैमूर जिले में ही उनका स्कॉर्पिओ एक डिवाइडर से टक्करा जाता है जिसके वजह से स्कॉर्पिओ का पूरा फरकचे उद जाते है जिसके कारण उसमे कुल नौ लोग सवार थे जिनका निधन घटना स्थल पर ही हो जाता है ।

Chhotu Panday Singer News

Chhotu Panday Singer News: आपको बता दे की छोटू पांडे के साथ उनके गीतकार संगीतकार और डो मॉडल जिनका नाम आँचल तिवारी और सिमरन श्रीवास्तव था इन सभी का निधन दौरे पर ही हो गया था । ये घटना कैमूर के भाबुआ के मोहनीय NH2 पर रविवार की रात 8 बजे के करीब यह घटना हुई जिसके बाद छोटू समेत 8 लोगों की मौत हो गई ।

बाइक सवार के बचाने में गई छोटू पांडे की जान

Chhotu Panday Singer News: सूचना के अनुशार आपको बता दे की जिस बाइक सवार को बचाने में इस गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ वो भोजपुरी के एक ऐक्ट्रिस के मामा थे । उन्होंने बताया की इस दुर्घटना में बैके सवार की भी मौत हो गई, सूचना के मुताबीत स्कार्पिओ ने पहले बाइक सवार को टक्कर मारी और फिर गाड़ी घूमकर दूसरे लें में सामने से आ रहे ट्रक के सामने आ गई जिसके बाद बहुत ही खतरनाक टक्कर हो गई ।

आपको बता दे की लोगों का ये कहना था की इस हादसे के बाद जब लोगों ने वहाँ गया तो देखा की इतना बड़ा एक्सीडेंट था की उसमे किसी का भी चेहरा भी पहचान में नहीं आ रही थी ।

Chhotu Panday Singer News
——Chhotu Panday Singer Death News——

कौन-कौन थे साथ में छोटू पांडे के

इस घटना में Chhotu Panday Singer  के साथ कुल 9 लोग सवार थे इस स्कार्पिओ में जिनका नाम नीचे दिया गया हुआ है ।

छोटू पांडे – बक्सर के देवरिया गाँव निवासी

अनु पांडे – बक्सर के घेऊयरिया गाँव निवासी

शशि पांडे – बक्सर के इटाढी गाँव निवासी

बागीश पांडे – बक्सर के इटाढी गाँव निवासी

सत्य-प्रकाश मिश्रा – बक्सर के इटाढी गाँव निवासी

प्रकाश राय – बक्सर के मुफ़सीसल थान क्षेत्र निवासी

आंचल तिवारी – सुल्तानपुर, यूपी निवासी

सिमरन श्रीवास्तव – यूपी के कानपुर के खांडेवपुर नई बस्ती काशी गाँव निवासी

दजबल सिंह – कैमूर के मोहनीय निवासी, बैके सवार

ये वो लोग है जो रविवार के दिन हादसे में मारे गए है ये सभी लोग NH2 पर खतरनाक एक्सीडेंट के वजह से मार गए ।

Chhotu Panday Singer News: आपको बता दे की इससे सभी भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग और इन सभी कलाकार के फैंस बहुत दुखी है और साथ में वो सभी बड़े-बड़े कलाकार इनके आत्मा के शांति की भी पोस्ट कर रहे है । भोजपुरी के पवार स्टार पवन सिंह भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इन सभी को आत्मा की शांति का पोस्ट डाले है ।

इसे भी पढे: किसान आंदोलन में 22 वर्ष के एक किसान की जान जाने पर भड़के किसान ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment