Dangal Girl Suhani Bhatnagar की क्यू गई जान, जान के आप भी चौक जाएंगे सच्चाई ।

अब तक ये खबर आपको भी मिल गई होगी की आमिर खान की दंगल फिल्म में काम कर चुकी ये Dangal Girl Suhani Bhatnagar की जान शनिवार को सुबह के 11 बजे चल गई लेकिन क्या आपको पता है की आखिर क्यू ऐसा हुआ आखिर क्यू सुहानी का जान चला गया आइए जानते है की आखिर क्या हु था सुहानी के साथ की आज उनको अपनी जान ग्वानी पड़ गई ।

Dangal Girl Suhani Bhatnagar

Dangal Girl Suhani Bhatnagar: सुहानी की जान 19 साल की उम्र में चल गई सुहानी अभी अभी अपनी कैरियर शुरू ही की थी की उससे पहले उनकी मित्यु की खबर सबके दिल को दहला दिया पूरी बॉलीवुड से लेकर भारत के हर वो लोग दंग रह गए जिन्होंने इस लड़की को आमिर खान की सबसे हिट फिल्म दंगल को देखा था । जी हाँ मई वही दंगल का बात कर रहा हु जिसमे ये लड़की गीता की बहन बबीता का रोल किया था दंगल फिल्म में ये खबर जान के सब लोग दंग रह गए की आखिर ऐसा क्या हुआ की ये लड़की इतनी कम उम्र में चली गई जानते है इस पोस्ट में क्यू गई सुहानी की जान ।

क्यू चली गई सुहानी भटनागर की जान

फिल्म दंगल में काम कर के अपनी नाम बनाने और चाइल्ड रोल कर के अपनी कैरियर को बनाने वाली ये सुहानी भटनागर की अचानक मित्यु ही जाने से उनके सभी फैंस को हैरनी हो गई और बॉलीवूड में भी ये खबर खलबली मचा दी सुहानी भटनागर यूपी की फरीदाबाद के रहने वाली थी और शनिवार के दिन उनका डेथ हो गया जिसके बाद उनके शरीर को अंतिम संस्कार के लिए उनके गाँव लाया गया ।

लेकिन इन सब के बाद लोगों को ये जानना है की आखिर 19 साल की सुहानी की जान कैसे गई आखिर ऐसा क्या हुआ की सुहानी इतनी कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कर गई , तो हम आपको बता दे की सुहानी के कुछ ही दिन पहले एक नॉर्मल स एक्सीडेंट हुआ था जिसके बाद उनके पैर में फैक्चर हुआ था जिसके बाद उनकी इलाज दिल्ली के AIMS में चल रहा था लेकिन लोगों का कहना ये है की इतनी छोटी से चोट से कैसे किसी की जान जा सकती है ।

आपको बता दे की ये जान इस एक्सीडेंट से नहीं बल्कि ये जान दवाई के इन्फेक्शन से गई है चोट के बाद सुहानी को जो दवाई दी गई थी वो दवाई इनको इन्फेक्शन कर गई जिसके बाद उनके शरीर में पूरा पनि भर गया था जिसके बाद उनकी इलाज दिल्ली AIMS में चल रहा था जिसके बाद आज सुहानी को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा ।

सुहानी भटनागर को दंगल से मिली सक्सेस

Dangal Girl Suhani Bhatnagar: सुहानी भटनागर को लोगों ने सबसे पहले आमिर खान की सबसे हिट फिल्म दंगल में उनकी बेटी का रोल में देखा था जहा पर सुहानी बबीता की रोल की थी सायद इस फिल्म के बाद ही सुहानी को एक अच्छा सक्सेस मिल था जिसके बाद सुहानी अपनी कैरियर को बॉलीवुड की तरफ मोर लिया था ।

Dangal Girl Suhani Bhatnagar
——Dangal Girl Suhani Bhatnagar——

लेकिन आज सुहानी 19 साल के उम्र में बॉलीवुड और इस दुनिया को अलविदा कह के चली गई इस खबर के बाद उनकी फैंस काफी ज्यादा दुखी नजर आ रहे है ।

माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल

Dangal Girl Suhani Bhatnagar: सुहानी के माता-पिता मीडिया से बात करते हुए ये बताई की उनके एक्सीडेंट के बाद उनके हाथों में इन्फेक्शन होने लगा था जिसके बाद हम सुहानी को दिल्ली AIMS में इलाज के लिए ले गए थे जिसके बाद डॉक्टर ने बोला की इनकी बॉडी में पानी भर गया है और इसमे ठीक होने में थोरा टाइम लगगे लेकिन कुछ ही दिनों बाद डॉक्टर ने शनिवार को बोला की सुहानी की जान चली गई ।

Dangal Girl Suhani Bhatnagar: सुहानी की माता जी ने बोली की सुहानी दंगल के बाद कोई भी काम नहीं की बॉलीवुड में वो कहती थी की वो पहले अपनी पढ़ाई करना चाहती है फिर वो बॉलीवुड में काम करेगी लेकिन अब सुहानी नहीं रही हम सब को छोर के चली गई ।

इसे भी पढे: आश्विन के माता जी का तबीयत बिगरा चल रहे मैच से आश्विन गए माता जी के पास ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us