Dhruv Rathee अकेले ही बीजेपी की पूरी बैंड बजा के रख दिया, ऐसा क्या बोल दी अपने विडिओ में ।

Dhruv Rathee कल से ही सोकिल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट खूब वाइरल हो रहा है जिस पोस्ट के बाद Dhruv Rathee पूरे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे है आखिर ऐसा क्या बोल दीये पीएम मोदी के बारे बीजेपी सरकार के बारे ने जिसके बाद पूरी विपक्ष ने इनके विडिओ के बारे में सोशल मीडिया पर लिख रहे है और ये बोल रहे है की अकेले ही ये लड़का पूरी मोदी सरकार की बैंड बज के रख दिया है आइए जानते है आखिर क्या है Dhruv Rathee की इस वाइरल विडिओ में ।

हाल ही में Dhruv Rathee ने अपने एक यूटूबर चैनल पर विडिओ अपलोड किया था जिसमे उसने भारतीय नेता और भारत के डिमाक्रसी के बारे में बात की जिसके बाद बिपक्ष और मोदी भक्तों में खूब सोशल मीडिया पर लड़ाई चल रही है और जिसके बाद Dhruv Rathee सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड करने लगे है ।

कौन है Dhruv Rathee?

आपको बता दे की भारत के ही मशहूर एक यूटूबर है जो अभी वर्तमान में जापान शहर में अपने पत्नी और परिवार के साथ रहते है और इनके यूट्यूब चैनल पर 14.8 मिलियन सब्स्क्राइबर है ये अपने इस यूटूबर चैनल पर भारत और भारत से जुड़े इतिहास और पॉलिटिक्स, नेता विपक्ष, और हो रहे ट्रेंडिंग खबरों पर बात करते है और इसी वजह से आह इनको इतने लोग पसंद भी करते है ये अपने विडिओ में गलत और सही दोनों की ही बात करते है लेकिन अक्सर ये देखा गया है की ये अपने विडिओ में करंट के सरकर के बारे में बोलते नजर आते है

Dhruv Rathee
——Dhrurv Rathee Wife’s Image——

Dhruv Rathee अक्सर ऐसी विवादों में हमेशा लगे रहते है ये अपने विडिओ पर कुछ ऐसे बात कर देते है जिसके बाद ये विवादों में पड़ जाते है काभी अच्छे बातों के लिए तो काभी गलत ।

आखिर क्या है इस Dhruv Rathee Viral Video मे

आपको बता दे की Dhruv Rathee ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक विडिओ अपलोड किया जिसके बाद वो विडिओ काफी तेजी से वाइरल हो गया और उस विडिओ में बेहद कम समय काफी ज्यादा व्यू आ गए और अंजाम ये हुआ की इस विडिओ के बाद Dhruv Rathee भी ट्रेंड करने लगे विपक्ष ये बोलते नजर आ रहे है की ये लड़का अकेले ही पूरी सरकार की बैंड बजा दिया कई लोग तो सोशल मीडिया पर भी लिख रहे है और पोस्ट कर रहे है ।

आपको बता दे की इस विडिओ में Dhruv Rathee ने मोदी सरकार में हो रहे है गड़बड़ी और कैसे मोदी सरकार चुनाव जीत जाती है और कैसे मोदी सरकार विपक्ष के नेता को अपने में मिला लेती है और नहीं मिलने वाले नेता को कैसे बड़े अधिकारियों के दम जैसे ED और सीबीआई की जांच और उनके पहले के मामलों में फ़साने का काम करती है ।

इस विडिओ में कुछ भारत के बड़े मीडिया के बारे में भी बोल है की वो कैसे मोदी की कामों को दिखाते है कैसे मोदी को भगवान बना दिया है और मोदी के ही गुण गते है इन सब के ऊपर भी खूब बोले Dhruv Rathee ।

चंडीगढ़ के मेयर चुनाव पर भी बोले Dhruv Rathee

हाल ही में अभी चंडीगढ़ में हुए इलेक्शन में चोरी और इलेक्शन कॉमिसन के चोरी के बारे में भी बोल की कैसे मोदी सरकार ने ये सब अपने चुनाव में करती है कैसे वो कोई भी चुनाव को जीत जाती है ।

इन सब के बाद जब से विडिओ आया है पूरे सोशल मीडिया पर Dhruv Rathee ट्रेंड करने लगे और लोग भी इनके बारे में सोशल मीडिया पर आज लिख रहे है ।

इसे भी पढे: मशहूर यूटूबर Manoj Dey पहुचे प्रेमानंद महाराज जी के दरबार में पूछे ऐसे सवाल ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment