Elvish & Maxtern Fight video: Elvish Yadav और Maxtern के बीच Fight विडिओ हुई वायरल ,क्या है मामला ?

Elvish & Maxtern Fight video: Elvish Yadav और Maxtern के बीच Fight Social Media की दुनिया मे नाम बनाने वाले Elvish Yadav एक बार फिर से विवादों मे फंस गए है । उनके ऊपर Youtuber के साथ मारपीट का आरोप लगा है ।

Elvish Yadav और Maxtern के बीच Fight : मारपीट के मामले मे Elvish Yadav के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 मे एफआईआर दर्ज की गई है । आईपीसी की धारा 147, 149, 323, और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है ।

Elvish & Maxtern Fight video

Elvish & Maxtern Fight video: Elvish Yadav और Maxtern की fight की पूरी विडिओ : वायरल विडिओ मे Elvish Yadav Youtuber Maxtern को पीट रहे है. ये विडिओ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (x) पर “@ghrakekalesh यूजर द्वारा एक cctv Tv फुटेज शेयर किया गया है । इस 5 मिनट 13 सेकंड के विडिओ मे elvish एक दुकान मे घुसते दिखाए दे रहे है । कोने मे बैठे Maxtern Elvish को देख कहते है “हैलो भाई कैसे हो “ इस पर Elvish कहते है “मै हाथ मिलने नहीं मरने आया हु “। और उसके बाद Maxtern खड़े होते है और Elvish उन्हे थप्पड़ से पीटना शुरू कर देते है ।

Elvish Yadav ने डी धमकी

Elvish & Maxtern Fight video: Elvish ने दी Maxtern को धमकी : मारपीट के बाद Maxtern ने एक विडिओ शेयर करके बोला की “भाई साहब जान से मारने की धमकी दे गए है “ मै तो अकेला था और Elvish भाई बहुत सारे बंदे लाए थे । कुछ देर बाद मामला थोड़ा ठंडा होता दिखता है. Elvish  और उनके साथी दुकान से बाहर जाते हैं, लेकिन फिर से अंदर आ जाते हैं. थोड़ी देर Elvish  और Maxtern के बीच दुकान के काउंटर के पास बातचीत होती है. फिर Elvish शीशे के पास आकर कुछ देखते हैं. थोड़ी देर बाद एल्विश Maxtern से फिर बहस करते हैं।

Elvish & Maxtern Fight video
——-Elvish Yadav और Maxtern के बीच Fight——-

Elvish ने Maxtern से कहा Sorry बोल : विडिओ के अंत मे Elvish बोलते है की Sorry बोल , और उसके बाद Maxtern Sorry बोलने से मन कर देते है । इससे पहले Maxtern ने Elvish और मुनव्वर फारुकी का विडिओ शेयर करके उन्हे दोगला बोल था । इस पर Elvish ने उन्हे ट्वीट भी किया था । “भाई तू दिल्ली मे रहता है सोचा याद दिल दु “ । और इसके बाद मामला आगे बढ़ गया ।

इसे भी पढे: किस किस को मिल नैशनल क्रीऐटर अवार्ड यंहा से जाने नाम ?

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us