Elvish Yadav Slapped: एलविष यादव ने क्यू मारा अपने एक फैंस को थपड़, क्या है सच्चाई इस विडिओ की ।

Elvish Yadav Slapped: एलविष यादव ने अपने एक फैंस को जोर का मारा थपड़ जिसके बाद हुआ विवाद जानिए आखिर क्यू एलविष यादव ने इस लड़के को मारा थपड़ पुलिस के सामने ही क्या है सच्चाई इस विडिओ की जानिए पूरी सच्चाई इस पोस्ट में ।

Elvish Yadav

बिग बॉस OTT सीजन 2 के विनर और महशूर यूटूबर एलविष यादव हर बार किसी न किसी विवाद में फसे रहते है आए दिनों ये किसी न किसी विवाद में फस जाते है एक बार फिर से एलविष यादव की एक विडिओ तेजी से वाइरल हो रही है जहा वो एक कैफे में अपने एक फैंस को जोर का थपड़ मरते नजर आ रहे है पुलिस और सिक्युरिटी के सामने ही आखिर क्या है सच्चाई आगे जानिए इस पोस्ट में ।

Elvish Yadav Slapped क्यू मारे

दरअसल एक विडिओ सामने आ रही है जिसमे एलविष यादव एक फैंस को थपड़ मार रहे है ये विडिओ किसी रेस्टोरेंट की है जहा पर उनकी खुद की सिक्युरिटी और पुलिस भी उपस्थित है इसी बिश एलविष ने एक आदमी को जोर का थपड़ लगते है और वह से चले जाते है नीचे विडिओ में आप देख सकते है ।

जिसके बाद ये विडिओ सोशल मीडिया पर तेजी से वाइरल होने लगी है इसपर लोग अपना अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है कोई बोल रहा है की ये गलत है कोई इसे सही कह रहा है आखिर वजह क्या है जानिए नीचे ।

एलविष यादव ने क्या बोले विडिओ के बारे में

एलविष यादव से जब लोग इसे विडिओ के बारे में पूछना शुरू किया तो एलविष ले खुद एक कॉल पर सब सच्चाई बता दी,

Elvish Yadav Slapped: एलविष ने अपने एक कॉल रिकॉर्डिंग में ये बोलते नजर आए की भाई ये विडिओ मेरी ही है और मई एक कैफे में गया था जहा पर पता ना ये इंसान कैसे पहुचा और उसके बाद ये इंसान मुझे गंदे-गंदे गलियों का इस्तेमाल कर रहा था और मेरे पीछे बैठ के कमेन्ट पास कर रहा था जिसके बाद मैंने उनको मारा ।

Elvish Yadav Slapped
——Elvish Yadav क्यू मारे थपड़——

उन्होंने ये भी कहा की भाई मैं इन सब चीजों में नहीं रहता हु और मुझे कोई शौक नहीं है की मई लड़ाई झगर करता चालू लेकिन हाँ अगर मुझे कोई कुछ उल्टा सीधा बोलेगा तो मई भी उससे नहीं छोड़ूँगा ।

ये सब एलविष ने अपने एक कॉल पर सबको बात दिया है की भाई ये मैटर है भाई अगर मेरे माँ बाप के गली देगा तो मैं उसे नहीं छोड़ूँगा मैं उन लोगों के जैसा नहीं हु जो गली देते है और सुनते है मैं ऐसा कतई बर्दस्त नहीं करूंगा ।

एलविष यादव ने खुद ही इस विडिओ के बारे में अपने फैंस को बात दिया है की क्या है पूरी मैटर उनको किसी ने पीट पीछे गली दिया था जिसके बाद एलविष यादव ने उसे थपड़ मार था

एलविष ने ये भी बोला था की भाई ये मेरे पर्सनल था मेरे माँ बाप के बारे में गली दिया था ऐसा नहीं था की मई किसी राह चलते को थपड़ मार आप विडिओ में देख सकते है की पुलिस और कॉमन्दो भी साथ चल रही थी तो ऐसा नहीं है की मैंने ऐसे ही किसी को भी थपड़ मार दिया है ।

एलविष यादव ने ये भी क्लेयर कर दिया है की भाई मैं इस तरह से नहीं करता हु जो भी फैंस मिलते है मैं उनके साथ फोटो भी लेता हु अच्छे से मिलता भी हु लेकिन अगर मेरे माँ बाप के बारे में कोई बोलेगा तो मैं नहीं छोड़ूँगा ।

Elvish Yadav Slapped: सिक्युरिटी को देखना है की ये एलविष का हेटर कैसे पहुच गया काही सिक्युरिटी का बरीच तो नहीं हुआ ना बाकी आप नीचे कमेन्ट कर के हमे बताए अपनी राय ।

इसे भी पढे: पंचायत 3 की रिलीज डेट आई सामने जानिए कब होगा रिलीज ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Elvish Yadav Slapped: एलविष यादव ने क्यू मारा अपने एक फैंस को थपड़, क्या है सच्चाई इस विडिओ की ।”

Leave a Comment