Harmanpreet kaur ने मात्र 48 बॉल में 95 रन की नाबाद पारी से मुंबई इंडियन को क्वालफाइ करवाया ।

Harmanpreet kaur ने कल ऐसे पारी खेली जिसके बाद लोग ये कहते नजर आ रहे है की अगर मुंबई इंडिया के मर्दाना टीम के हिट मेन रोहित शर्मा है तो जनाना टीम के हिट वुमन हरमानप्रीत कौर है । हरमानप्रीत कौर ने कल रात ऐसी पारी खेली जिसको देखने के बाद आपकी आँख खुली की खुली राज जाएगी ऐसी पारी जिसके देखने के बाद स्टेडियम में तालियों की गरग्रहट नहीं रुकी एक ऐसी पारी जिसके लिए शब्द भी कम पड़ जाएंगे ।

Harmanpreet kaur की यह परी अद्भुत थी अबिश्वसनीय थी अकल्पनीय थी हमरी आपकी सोच से पड़ी थी लगभग-लगभग नामुमकिन जैसी थी, ये वो पारी है जो आपको रोहित शर्मा ग्लेन maxwel जैसे बड़े बड़े खिलाड़ियों की याद दिलाती है कमाल की पारी थी यार ।

14 ओवर का मैच खतम हो गया था गुजरात के सामने हरमानप्रीत कौर 21 बॉल में 20 रन बना के खले रही थी 100 का भी स्ट्रिक रेट नहीं था उनका और आखिरी के 6 ओवर में उनको 91 रन चाहिए थे लेकिन फिर आता है वो हिट वुमन शो 15वे ओवर में 19वे रन, 16वे ओवर में 7 रन, 17वे ओवर 18वे रन, 18वे ओवर में 24 रन, 19वे ओवर में 20 रन और उसके बाद 20वे ओवर में 13 रन और ये मैच हरमानप्रीत कौर जीत जाती है ।

Harmanpreet kaur

वो हरमानप्रीत कौर जो शुरुआत के 21 बॉल पर 20 रन पर खेल रही थी वो लास्ट में 48 बॉल पर 95 रन बनती है, हरमानप्रीत कौर ने आखिर के 27 बॉल में 75 रन बनाए और मुंबई इंडियन को क्वालफाइ करवाए Knockouts में ।

चौके छक्के की बारिश कर दि Harmanpreet kaur ने

इस पारी में हरमानप्रीत कौर ने ऐसे छक्के चौके लगाए जिसके बाद स्टेडियम में पूरी झुम उठी लोग स्टेडियम में खूब चीला रहे थे हरमानप्रीत कौर ने इस पारी में कुल 10 चौके और 6 छक्के लगाए है । और इस जीत के बाद मुंबई इंडियन पॉइंट टेबल के टॉप पर बने और क्वालफाइ भी कर गए ।

Harmanpreet kaur
——–चौके छक्के की बारिश कर दि Harmanpreet kaur ने——–

Harmanpreet kaur के कैच छूटा

जब Harmanpreet kaur 40 रन पर खेल रही थी तो हरमानप्रीत का एक कैच छूटा एक गुजरात टीम के प्लेयर थी जिनका नाम लिछफील्ड है उन्होंने Harmanpreet kaur का कैच ड्रॉप कर दिया जब वो 40 रन पर खेल रही थी और उस कैच ड्रॉप के बाद लोग ये कह रहे है की अगर आप हरमानप्रीत कौर जैसे प्लेयर का कैच ड्रॉप कर रहे हो तो आप एक क्राइम कर रहे हो और उस क्राइम का रिजल्ट जो है वो काफी खतरनाक होता है और इस बार वो क्राइम का रिजल्ट यह था की गुजरात को अपनी हार का सामना करना पड़ा ।

WPL में पिछले साल भी जीती थी मुंबई

आपको बता दे की पिछले साल जब WPL का फाइनल हुआ था तो उस सीजन के खिताब को मुंबई ने अपने नाम किया था मुंबई इंडियन ने इस मैच से यह बता दिया है की वो इस बार ही कम नहीं है ।

Harmanpreet kaur
——–WPL में पिछले साल भी जीती थी मुंबई——–

इसे भी पढे:  आकाश दीप बिहार का एक ऐसा लड़का जिसने अपने भाई और पिता के मरने के बाद भी क्रिकेट नहीं छोड़ी और आज यंहा पहुच ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment