होंडा का यह बाइक Honda Hornet 2.0 के सामने बजाज पुल्सर की निकली हेगड़ी कीमत और हैरान करने वाली जानिए फीचर्स ।

होंडा की Honda Hornet 2.0 इन दिनों भारत के लोगों के बीच खूब तहलका मचा रही है दोस्तों हम आपको बता दे की कम कीमत पर इस बाइक में आपको एक शक्तिशाली इंजन और ज्यादा माइलेज एक आकर्षक लुक देखने को मिल जाता है आइए हम इस पोस्ट में इस बाइक की पूरी फीचर्स और कीमत के बारे में जानते है साथ में हम आपको इस बाइक की फाइनैन्स की भी थोरी सी हिंट देंगे ।

Honda Hornet 2.0 Features

Honda Hornet 2.0 एक स्टीट बाइक है जो 2 वेरिएंट और 5 रंगों में उपलब्ध है । Honda Hornet 2.0 184.4 सीसी BS6 इंजन द्वरा संचालित है जो 17.03 bhp की पवार और 15.9 NM का टार्क पैदा करता है । फ्रन्ट और रियर दोनों डिस्क ब्रेक के साथ, Honda Hornet 2.0 एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है । इस हॉर्निट 2.0 बाइक का वजन 142 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 12 लीटर है । दोस्तों आज हम इस बाइक के पूरी डिटेल्स में इस पोस्ट में बात करेंगे नीचे पूरी डिटेल्स दी गई है ।

Honda Hornet 2.0
——Honda Hornet 2.0 Features——

इंजन

अगर हम होंडा की इस बाइक में इंजन की बात करे तो इसमे आपको 184.4 सीसी सिंगल सिलेंडर, एयर कुल्ड, फ्यूल इंजेकटेड का इंजन देखने को मिल जाता है यह इंजन आपको 8,500 आरपीएम पर 17.26 PS की पवार के साथ 6,000 आरपीएम पर 16.1 NM का टार्क जनरेट करता है इसमे आपको 5-स्पीड गेयरबॉक्स मिलता है, और यह इंजन छार स्ट्रोक और SI टेक्नॉलजी के साथ आता है ।

माइलेज

होंडा की इस बाइक में अगर हम माइलेज की बात करते है तो इसमे आपको 40-45 किलोमीटर प्रति लीटर मिलता है यानि की अगर आप इस बाइक में 1 लीटर पेट्रोल डालते है तो आप इस बाइक से लगभग 45 किलोमीटर जा सकते है । इसमे आपको 12 लीटर की फ्यूल टंकी भी मिलती है जिससे की आपको लंबी दूरी और लॉंग ड्राइव में मदद मिल जाता है ।

कलर

यह बाइक आपको अलग अलग पाँच कलर में देखने को मिलता है जिसमे grey metallic, ब्लू, रेड, ब्लैक, और एक लास्ट कलर है जो दो कलर का मिक्सर है व्हाइट और ऑरेंज का ये कलर देखने में बहुत ही अलग है ।

Honda Hornet 2.0
——Honda Hornet 2.0 Colors——

अन्य फीचर्स

दोस्तों इस बाइक में अन्य फीचर्स की बात करे तो आपको इस बाइक में वो सभी आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाता है जैसे ब्लूटूथ कानेक्टिविटी, एलईडी हेड-लैम्प, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सेल्फ स्टार्ट, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल दशबोर्ड आदि सभी फीचर्स आपको इस बाइक में देखने को मिल जाता है ।

Honda Hornet 2.0 Price (कीमत)

दोस्तों अगर हम इस बाइक की कीमत की बात करे तो इसमे आपको दो अलग-अलग वेरिएंट देखने को मिलता है एक स्टंडर्ड दूसरा रेपसोल इडिशन इसके पहले वाले वेरिएंट का कीमत 1,39,000 एक्स शोरूम है और दूसरे वेरिएंट की कीमत आपको 1,40,000 एक्स शोरूम पड़ जाता है । इसमे आपको इस कीमत के साथ बाइक में आपको डिस्क ब्रेक और अलॉय व्हील मिल जाते है ।

वेरिएंटकीमतफीचर्स
Honda Hornet 2.0 Standard 1,39,000 एक्स शोरूमडिस्क ब्रेक, अलॉय व्हील्स
Honda Hornet 2.0 Repsol Edition 1,40,000 एक्स शोरूमडिस्क ब्रेक, अलॉय व्हील्स
Honda Hornet 2.0 Price In India

Honda Hornet 2.0 Finance price

दोस्तों अगर आप इस बाइक को फाइनैन्स से लेने का सोच रहे है तो आप इस बाइक को बैंक के लोन से आराम से ले सकते है अगर आप इस बाइक की डाउन पेमेंट 25,000 करते है और इस बाइक की बक्की की कीमत को 3 साल फाइनैन्स करवाते है तो आपको 9.80 प्रतिशत का वार्षिक व्याज देना होगा जिसमे आपको हर महीना 4,474 रुपये का आसपास होगी ।

Honda Hornet 2.0
——Honda Hornet 2.0——

अगर आप इस बाइक को फाइनैन्स के साथ लेने जा रहे है तो आप एक बार इसके शोरूम में जाके इसके सभी किस्तों में बारे में जान के आराम से ले सकते है ।

इसे भी पढे: बजाज अपनी बजाज पुल्सर NS400 को नई लुक में लॉन्च करने जा रही है कीमत जानिए।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “होंडा का यह बाइक Honda Hornet 2.0 के सामने बजाज पुल्सर की निकली हेगड़ी कीमत और हैरान करने वाली जानिए फीचर्स ।”

Leave a Comment