IND VS ENG Live: आश्विन चल रहे 3rd टेस्ट मैच से हुए बाहर, फॅमिली ईमर्जन्सी बनी वजह, अब इंडिया टीम का क्या होगा ।

IND VS ENG Live: रविचन्द्र आश्विन चल रहे तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए है कुछ ही देर पहले आश्विन ने 500 विकेट अपने नाम किया था और ऐसा करने वाले वो भारत के दूसरे खिलाड़ी बन गए थे लेकिन अचानक से एक खबर आती है की आश्विन बीच मैच से बाहर हो गए क्या रही होगी वजह आइए जानते है इस पोस्ट में ।

IND VS ENG Live

IND VS ENG Live: इंडिया और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच चल रहा है टेस्ट की तीसरे दी इंडिया ने 445 रन बनाए जिसके बाद इंग्लैंड की पारी आइ और इंग्लैंड ने 207 रन पर 2 विकेट जिसमे से पहला विकेट आश्विन ने ही लिया था । बेन दुककेत्त ने 133 रन 118 बॉल पर बनए है जिसमे 21 चौके और 2 छक्के लगाए है, और इनके साथ जो रूट भी है जिन्होंने 13 बॉल में 9 रन बनए है ।

आश्विन ने रचा इतिहास

IND VS ENG Live: 500 विकेट लेकर आश्विन ने एक इतिहास ही रच दिया आश्विन भारत के दूसरे और दुनिया नवे खिलाड़ी बने जिन्होंने टेस्ट मैच में 500 विकेट लिया । शाम को इसके उपलक्ष्य में आश्विन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया जिसमे वो अपनी इस उपलब्धि की बारे में बताया बहुत खुश थे लेकिन देर शाम एक खबर आइए की अब आश्विन इस मैच से बाहर हो गए आश्विन हो रहे मैच में अभी नहीं खेल सकते है, आखिर क्या क्यू आश्विन को बीच में से ही मैच छोड़ के जाना पड़ा अपने घर नीचे पढे इसी खबर में ।

IND VS ENG Live
——IND VS ENG Live——

क्यू बीच में मैच छोड़ दीये आश्विन

IND VS ENG Live: ये खबर बहुत ही हैरान करने वाली है की आश्विन को बीच में यहाँ से मैच को छोड़ के जाना ये बहुत ही हैरानी की बात है लेकिन खबर निकाल के यह आ रही है की आश्विन के घर में उनके माता जी का तबीयत बिगर गया है उनका कुछ हेल्थ अच्छा नहीं हैं जिसके वजह से आश्विन को बीच में ही इस मैच को छोड़ के जाना पर गया, ये खबर बीसीसीआई ने अपनी एक ईमेल में बतया है की फॅमिली ईमर्जन्सी की वजह से रविचंद्रन आश्विन को इस मैच को बीच में से ही छोड़ के जाना पड़ेगा ।

हालंक मैच अपनी जगह है लेकिन आश्विन की फॅमिली अपनी जगह है उनके माता जी का तबीयत बिगरा है तो हम सब भगवान से दुआ करेंगे की उनके घर में सब ठीक हो लेकिन अभी इस टाइम में बीच में मैच छोड़ के जाना इंडिया पर बहुत बड़ा प्रभाव पर सकता है क्युकी अब इंडिया के पास बस एक ही स्पिनर बच गए है और एंगलैंड आधी स्कोर पर भी आ चुकी है ।

आप सब जानते है की आश्विन सबसे तेज वो खिलाड़ी है जिन्होंने कैसे विकेट निकली है इस लिए उनका बीच में ही मैच छोड़ना कितना बड़ा प्रभाव पड़ सकता है ।

रोहित शर्मा की भी तारीफ

IND VS ENG Live: इन सब के बीच रोहित शर्मा की भी खूब जाम की तारीफ की जा रही है क्युकी आश्विन को क्रिकेट से ज्यादा उनके फॅमिली के लिए टाइम देने को कहा जब आश्विन ने अपनी फॅमिली के बारे में बतया तो इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने उनको उबके फॅमिली के लिए समय निकालने के लिया कहा और इंडिया टीम के सबसे अच्छे बॉलर को उनके फॅमिली की पास जाने का समय दे दिया इस लिए भी लोग ये बोल रहे है की रोहित शर्मा कितने अच्छे कप्तान है जिन्होंने अपनी सबसे अच्छे बॉलर को क्रिकेट से ज्यादा उनके फॅमिलि के बारे में सोच ।

हालंकी इन सब के बाद अब ये देखना है की इस टेस्ट मैच में क्या होगा क्या इंडिया जीत पाएगा क्युकी अब इंडिया के पास एक ही स्पिनर बॉलर बच गया और टेस्ट में स्पिनर की क्या भूमिका होती है वो आप सब जानते है ।

इसे भी पढे: आश्विन के बारे में नरेंद्र मोदी बधाई देते हुए क्या बोले ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “IND VS ENG Live: आश्विन चल रहे 3rd टेस्ट मैच से हुए बाहर, फॅमिली ईमर्जन्सी बनी वजह, अब इंडिया टीम का क्या होगा ।”

Leave a Comment