IndiGo Passenger slaps pilot : दिल्ली से गोवा जाने वाली फ्लाइट में एक यात्री ने पायलट को मारा थापर क्या है सच्चाई जानिए ।

 IndiGo Passenger slaps pilot: सोशल मीडिया पर एक विडिओ काफी तेजी से वाइरल हो रहा है जिसमे एक यात्री जिस फ्लाइट में है उसी फ्लाइट के पायलट को थापर मारता नजर आ रहा है इस विडिओ में एक पीले रंग का हुडि पहना इंसान अचानक से आता हैं और पायलट को थापर मारने लगता है ।

IndiGo Passenger slaps pilot

इन दिनों सर्दी भी काफी जादा है इसी बीच तेज कोहरा होने के कारण मौसम खराब होने के कारण उड़ान में अत्यधिक देरी होने के बीच, डीजीसीए ने उड़ान रद्द करने के सबंध में एयरलाइन्स को एसओपी जारी की । विमान नियामक ने अपने एसओपी में एयरलाइन्स से उड़ान में देरी से संबंधित सटीक वास्तविक समय की जानकारी प्रकाशित करने को कहा ।

एयरलाइन्स को यह भी निर्देश दिया गया है की वे हवाई अड्डा पर कर्मचरियों को यात्रियों के साथ धैयरपुरक संवाद करने के लिए जागरूक करे ।

क्यू मारी थपड़ ?

ये सारी निर्देश को को पायलट घोषणा कर रहे थे तब तक पीछे से एक पीले रंग की हुडि पहने एक व्यक्ति अचानक से भागा और उड़ान के सह-कप्तान अनूप कुमार को थपड़ मार, जो कई घंटों की देरी के बाद पिछले चालक दल की जगह पर आए थे और अत्र ही निर्देश दे रहे थे जिसके बाद एक इंसान आया और थपड़ मार आप नीचे विडिओ में देख सकते है।

पायलट को देरी होने के निर्देश को यात्री को बताने के लिए कहा गया था ।

और इनके साथ और कई विडिओ भी वाइरल हो रहे है है जहा यात्री सभी रन्वै पर ही खान कहते नजर आ रहे है विमान देरी होने के वजह से ।

 आप इसे भी पढ़ सकते हैं : घर पर मात्र 15 मिनट में स्वादिष्ट दही कैसे बनाए ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment