ishan kishan and shreyas iyer  को BCCI ने किया बाहर, नहीं खेलेंगे IND vs AFG T20 मैच, क्या है रीज़न जानिए खबर ।

क्रिकेट के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है की दो-दो प्लेयर ishan kishan and shreyas iyer को बीसीसीआई ने बाहर कर दिया हैं, अपनी मनमानी करने के वजह से इन दोनों प्लेयर को बाहर किया बीसीसीआई ने आखिर ऐसा क्या किया है इन दोनों ने पूरा पढे इस खबर को ।

ishan kishan and shreyas iyer  

बीसीसीआई ने इस बार बिल्कुल ही शक्त डिसिशन लिया है बीसीसीआई अब ऐसा करने वालों को बिल्कुल ही नहीं छोरेगा जो भी बीसीसीआई के नियम को उलँघन करेगा उसको बीसीसीआई बाहर कर देगा ।

जैसे इस बार IND vs AFG T20 सीरीज से Ishan Kishan And Shreyas Iyer  को बाहर किया हैं और इनके जरिए उन सबको एक मैसेज दे दिया है की जो लोग बीसीसीआई को गुमराह करने का कोशिश करते है और करेंगे तो उनके साथ ऐसा ही होगा ।

ये ऐसे पहली बार बीसीसीआई ने किया है की सिलेक्ट प्लेयर को भी बाहर कर दिया है तो अब बीसीसीआई बदल गया है अगर कोई प्लेयर अपना मनमानी करेंगे तो अब उनके साथ ऐसा ही होगा ।

BCCI क्यू निकाला ईशान किशन को ?

जब बीसीसीआई अगनिस्तान सीरीज के लिए टीम बना रही थी तो ईशान ने बीसीसीआई को जूठ बोल के छूटी मांग की मुझे घर जाना है कुछ प्राइवेट काम है लेकिन उन्होंने घर के नाम पर छूटी ली और वो MS Dhoni के साथ दुबई में पार्टी करने चले गए थे और जब बीसीसीआई को ये खबर लागि तो बीसीसीआई ने उनको इस सीरीज को अहेमीयत ईशान किशन के द्वारा न देने के लिए उन्हे टीम से ही नकल दिया ।

हालंकी जब राहुल द्रविड की ओर से बाद में ऐसा स्टाटमेंट आया की ऐसा नहीं है उनकी ऑनउपसतिथि के कारण उनको बाहर किया रखा गया है अगर वो जब आएंगे तो हम उनके बारे में सोच सकते है ।

श्रेयस अय्यर को बीसीसीआई ने बाहर क्यू निकाला ?

श्रेयस अय्यर भी इस सीरीज को लेकर सीरीअस बिल्कुल नहीं दिखे, इस वजह से सिलेक्टर नजर थे और खबर ये भी आ रही है की सिलेक्टर इसस लिए भी नाराज है की इन्होंने जो साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इतने खराब प्रदर्शन किया है उलटे सीधे शॉट खेले है बहुत ही गंदा सिलेक्शन था रन बनने की भूख जो बाकी खिलारियों में दिख रही थी वो इनमे नहीं दिख रही थी ।

ishan kishan and shreyas iyer
ishan kishan and shreyas iyer

ये तो हुआ पहला रीज़न और दूसरा रिजन ये है की सिलेक्टर ने कहा की ये जो गैप मिल रहा है तो आइए रणजी मैच हो रहा है तो इसमे खेलिए इससे आपको इक्स्पीरीअन्स भी होग और इससे आपका फिटनेस कैरियर भी ठीक रहेगा क्युकी हम आपको फरमेंट मान कर चल रहे है सीरीज के लिए फिर श्रेयस अय्यर ने बीसीसीआई से छूटी मांग ली और मुंबई के रणजी टीम में अपना नाम नहीं दिया और जब इनका सिलेक्शन नहीं हुआ बीसीसीआई ने इन पर थोर ध्यान दिया फिर इन्होंने अपना नाम रणजी में दिया ।

इन दोनों प्लेयर को इस लिए ये सजा दी गई है क्युकी की इन्होंने अपनी मनमानी की हैं जूठी छूटी लेकर पर्सनल काम के नाम पर इन्होंने कुछ और ही कर रहा थे इस लिए इन दोनों प्लेयर के खिलाफ ऐसा एक्शन बीसीसीआई ने लिया है क्युकी बीसीसीआई बोल दिया है की अब ये नहीं चलेगा ।

और अब बीसीसीआई ने साफ साफ ये बोल दिया है की अब किसी प्लेयर की मनमानी नहीं चलेगा क्युकी अब बीसीसीआई बदल गया हैं और अगर अब कोई प्लेयर काभी भी ऐसा कुछ करेंगे तो उनके साथ भी ऐसा एक्शन लिया जा सकता हैं ।

आप इसे भी पढ़ सकते है : Fire-Boltt Dream WristPhone Smart Watch price and Mores?

इसे भी पढे : मगही सुपरस्टार रौशन रोही और किरण सिंह विवाद ?

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “ishan kishan and shreyas iyer  को BCCI ने किया बाहर, नहीं खेलेंगे IND vs AFG T20 मैच, क्या है रीज़न जानिए खबर ।”

Leave a Comment