Jhagru Mahto: भोजपुरी कॉमेडियन झगरु महतो जिनको एक बार फिर से धोखा मिला है जानिए पूरी खबर ।

Jhagru Mahto: झगरु महतो ये जो पहले मशहूर कॉमेडिया मनी मेराज के जिनके साथ कम कर चुके झगरु महतो को दूसरी बार फिर से एक व्यक्ति ने धोखा दिया है फिर से इनका यूज किया और इनको लात मार कर टीम से निकाल दिया तो आइए जानते है की क्या है वजह ।

Jhagru Mahto

झगरु महतो जिनको आप मशहूर यूटूबर और कॉमेडियन मनी मेराज के साथ काम कर चुके है जिनको असली नाम मोहम्मद रजिद है और इनका झगरु महतो नाम मनी मेराज के टीम से ही मिल है और ये वही से पोपुलर हुए है । पहले ये टाइल्स लगाने का काम किया करते थे फिर इनको मनी मेराज के टीम में काम मिल और फिर ये वही से आगे बढ़ने लगे फिर इनका भी बहुत नाम हुआ ।

मनी मेराज के टीम से क्यू निकले झगरु महतो

झगरु महतो के एक इंटरव्यू में बताते है की मनी मेराज के साथ जब वो काम कर रहे थे तो मनी मेराज उनको पैसा देते ही नहीं थे बस काम करवाते रहते थे और थोरी बहुत पैसा ही देते थे लेकिन मनी मेराज के तरफ से ये कहा गया की ये बात सारा-सर जूठा है । जिसके बाद झगरु महतो एक दूसरे टीम के साथ मिलकर अपना यूट्यूब पर PPS नाम का चैनल बनए और वही काम करने लगे थे ।

The PPS

पुरुषोत्तम प्रियदर्शी नाम के एक लड़का के साथ झगरु महतो मिल कर एक यूट्यूब चैनल बनाते है जिसका नाम The PPS है और मनी मेराज के बाद झगरु महतो यही पर खूब मेहनत करते है और कुछ ही दिनों में ये भी चैनल एक अच्छा नाम बना लेता है और ग्रोव हो जाता है और इस चैनल से भी अच्छा कमाई होने लगता है लेकिन अब सुनने में आ रहा है की झगरु महतो को यहाँ से भी निकाल दिया गया है ।

झगरु महतो का आरोप

झगरु महतो एक लोकल मीडिया से बात करते समय यह बताते है की अब हम यूट्यूब पर विडिओ नहीं बना पाएंगे, जब मीडिया के द्वारा पूछा गया तो झगरु महतो का कहना था की हम जिसके साथ काम कर रहे थे अभी PPS में वो लोग भी मेरा यूज किया और अब मुझे वह से निकाल दिया । रोते हुए झगरु महतो बताते है की मेरे साथ वो लोग बहुत गलत किया है वो लोग मेरा बहुत यूज किया है सब जूठ बोल के करवाया गया है ।

Jhagru Mahto
——Jhagru Mahto——

सक्रोपीओ गाड़ी भी जूठा था बस पब्लिक को देखना था की यह गाड़ी मेरा है वो सब वो लोग मेरे साथ जबरदस्ती करवाया जा रहा था सब लोगों को दिखने के लिए की झगरु महतो ये है ऐसे है ये सब रोते हुए झगरु महतो एक मीडिया से बात कर बता रहे थे ।

FIR क्यू

The PPS टीम के मालिक पुरुषोत्तम प्रियदर्शी जी के तरफ से एक FIR दर्ज  करवाया गया है की कुछ दिनों से झगरु महतो टीम से लापता है झगरु महतो के नाम पर हम कुछ दिन पहले ही एक सक्रोपीओ खरीदा था लेकिन अभी उनका कोई पता नहीं चल रहा है, हालंकी ये FIR की खबर उनके इंटरव्यू के बाद आया है अब ये देखना है की इसमे सच्चाई क्या है कौन गलत है कौन सही ।

आप मेरे इस आर्टिकल के लैटस्ट पोस्ट के लिए नोटफकैशन ऑन कर लीजिए जैसे ही इसका कोई भी अपडेट आता है मई आपको इनफार्मेशन सबसे पहले इस पोस्ट के जरिए बताएंगे । और आप नीचे कमेन्ट कर के भी हमे अपनी राय दे सकते है की क्या ये सही है या गलत ?

इसे भी पढे : पटना का इतिहास क्या है जानिए इस पोस्ट में ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Jhagru Mahto: भोजपुरी कॉमेडियन झगरु महतो जिनको एक बार फिर से धोखा मिला है जानिए पूरी खबर ।”

Leave a Comment