Jhalak Dikhhla jaa 11 की विनर बनी बिहार की मनीषा रानी, शोयब, अद्रिजा को पीछे छोड़ वाइल्ड कार्ड बनी विनर ।

डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 (Jhalak Dikhhla jaa 11) पिछले कुछ कई हफ्तों से पूरी भारत के लोगों को मनोरंजन का साधन बना हुआ है इस शो में अलग-अलग क्षेत्रों से आने वाले सेलेब्स ने हिस्सा लिया और कुछ ऐसे भी कन्टेस्टन्ट थे जो शो के बीच में एंट्री ली यानि की वाइल्ड कार्ड एंट्री अब इस शो का फ़िनले हुआ और इस सीजन का विनर मनीषा रानी जो बिग बॉस OTT सीजन 2 के भी कन्टेस्टन्ट रही है अब यह भारत का पोपुलर शो झलक दिखला जा सीजन 11 का विनर बन गई है ।

आपको बता दे की पिछले साढ़े तीन महीनों से ये रियलिटी शो चल रहा था और अब इस शो का फाइनल विनर मिल गया है, सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 (Jhalak Dikhhla jaa 11) ये बड़ी खबर आ रही है पिछले साढ़े तीन महीनों के संघर्ष बाद इस शो को अपना विजेता मिल गया है ।

आपको बता दे की इस शो में टॉप तीन में बिहार की मनीषा रानी, शोयब मलिक और अद्रिजा सिन्हा थे जिसके बाद इन दोनों को पीछे छोड़ मनीषा रानी विजेता बन गई है । वैसे इस सीजन के विजेता बनने के लिए इन तीनों ने खूब जाम के मेहनत भी की और तीनों में जाम के टक्कर भी हुई ।

Jhalak Dikhhla jaa 11
——Jhalak Dikhhla jaa 11 Top 3 Contestant——

कौन-कौन थे जज Jhalak Dikhhla jaa 11 शो के

आपको बता दे की झलक दिखला जा सीजन 11 को ऋत्विक धनजानी और गौहर होस्ट कर रहे थे, वही इस शो के जज अरशद वारसी, फराह खान और मलाइका अरोड़ा बने थे इस सीजन में कई बड़े बड़े पोपुलर सेलिब्रिटी ने जाम के हिस्सा लिया था और खूब मेहनत भी किया था लेकिन विनर सिर्फ एक ही बनी ।

मनीषा रानी कर रही थी ट्रेंड

आपको बता दे की जब से फ़िनले आया था इस Jhalak Dikhhla jaa 11 का तब से ही मनीषा रानी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी थी जिसके बाद इनके फैंस ने खूब जाम के इनको वोट किया जिसके बाद मनीषा रानी Jhalak Dikhhla jaa 11 का विनर बन गई ।

Jhalak Dikhhla jaa 11
——Jhalak Dikhhla jaa 11 Manisha Rani——

कौन है मनीषा रानी ?

आपको बता दे की मनीषा बिहार के रहने वाली है यह एक सोशल मीडिया स्टार है जो पहले रील्स और शॉर्ट्स विडिओ बनती थी लेकिन मनीषा का नाम बिग बॉस में जाने के बाद पोपुलर हुआ, मनीषा को सबसे ज्यादा फ़ेम जब मनीषा रानी बिग बॉस के घर में थी तब ही मिला जिसके बाद मनीषा ने मेहनत किया और ये आज बहुत बड़ी स्टार बन गई ।

अब Jhalak Dikhhla jaa 11 का भी विनर बन गई अपनी मेहनत और लग्न से मनीषा रानी ने वो सब कुछ हशील किया जो वो करना चाहती थी आज मनीषा बॉलीवुड की बड़ी स्टार के तौर पर जानी जाती है ।

इसे भी पढे: बेंगलुरू के रामेश्वरम कैफै में हुआ बम धमाका जिसमे कई लोग हुए घायल जानिए खबर ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Jhalak Dikhhla jaa 11 की विनर बनी बिहार की मनीषा रानी, शोयब, अद्रिजा को पीछे छोड़ वाइल्ड कार्ड बनी विनर ।”

Leave a Comment