Jubin Nautiyal Bhajan : क्या बोले जुबिन नरेंद्र मोदी के बारे में ? क्यू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने तारीफ की जुबिन नौतियाल का ?

Jubin Nautiyal Bhajan : जुबिन नौटियाल प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को तारीफ करते हुए धनेवाद भी किया बोले ऐसे प्रधानमंत्री जी भारत के लिए मिलन मुश्किल हैं , जब प्रधानमंत्री जी ने जुबिन के गानों का किया तारीफ तो जुबिन नौटियाल ने भी जमकर कीये प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का तारीफ ।

क्या बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जुबिन नौटियाल को ?

भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने X पर एक पोस्ट करते हुए बोले  भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा के सुअवसर पर अयोध्या के साथ-साथ पूरा देश राममय हो रहा है । राम लला की भक्ति से ओतप्रोत जुबिन नौटियाल जी, पायल देव जी और मनोज मंतशीर जी का यह स्वागत भजन दिल को छु लेने वाला हैं ।

Jubin Nautiyal Bhajan
नरेंद्र मोदी ने किया “मेरे घर राम आय हैं” भजन का तारीफ !!

“मेरे घर राम आए है” एक भजन जो जुबिन ने अपने स्वर में गया था आज से कुछ दिन पहले जो अभी इस व्यक्त काफी चर्चा में हैं इस गीत को तारीफ करते हुए अपने X श्री नरेंद्र मोदी जी ने इस गाने को शेयर भी किया हैं , और सभी टीम को बधाई भी दिया है ।

Jubin Nautiyal ने प्रधानमंत्री जी के बारे में क्या बोले ?

जुबिन नौटियाल ने अपने X पर श्री नरेंद्र मोदी जी के पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए बोले की परम सम्मानित श्री नरेंद्र मोदी जी, देश की महान जनता के प्रति आपके अथाह प्रेम व श्री राम के प्रति आपकी अटूट आस्था से प्रेरित होकर आज देश का हर वर्ग भक्ति से जुड़ रहा हैं और मुझे भी इसका एक हिस्सा बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है ! फलस्वरूप हमरा यह गीत “मेरे घर राम आय हैं” आप तथा सम्पूर्ण देशवासियों को समर्पित है । आपके स्नेहपूर्ण प्रेरणा भरे संदेश के लिए मैं आपका आभारी हूँ ।

मीडिया से बात करते समय जुबिन ने प्रधानमंत्री जी बारे में खूब सर तारीफ किए बोले की हमरे प्रधानमंत्री जी से देश ही नहीं पूरे विश्व प्रेरित है और इतने बड़े व्यक्ति इतने बड़े लीडर आपके काम को तारीफ करे तो हम जैसे युवा को चाहिए की वो आगे वो और अच्छी चीजे करे । मोदी जी के नित्रित्व में मुझे लगता है पूरे देश में एक इतनी बड़ी अध्यातमी और देशभक्ति की लहर चली है जो राम मंदिर के उदघाटन 22 जनवरी को वो सब आज इतना देश के बच्चा बच्चा राम का नाम ले रहा हैं और बहुत जोरों से खुशिया मनाई जा रही हैं तो ये बहुत ही बड़ी कामयाबी है पूरे देश के लोगों के लिए ।  

“मेरे घर राम आय है” भजन के सभी टीम को धनेवाद दिया जुबिन ने ।

जुबिन ने मीडिया के जरिया पायल देव और मनोज मुंतशीर और सभी टीम को भी धनेवाद करते हुए बोले की हम ने बहुत सर भजन बनाया पर इस भजन में हम सब मिल के बहुत मेहनत कीये जिसका ही काही न कही आज ये नतीजा सामने आया हिन और आज सब लोग इस भजन को इतना प्यार दे रहे हैं, और हम आगे भी कोशिश करेंगे की इसी तरह अच्छे अच्छे भजन लाएंगे और खूब सारा पब्लिक प्यार दे।  

अपने पिता जी के बारे में क्या बोले जुबिन ?

जुबिन ने मीडिया से बात करते टाइम अपने पिता जी का भी जीकर किया बोले की मेरे पिता जी का भी सपना था की मई एक अच्छा गायक बानू और आज वो काफी जादा खुश हैं की मई एक अच्छा सींगेर बन सका हु उनके सभी मेहनत सफल हो गए जो मेरे लिए किए थे आज वो जब हमरे प्रधानमंत्री जी ने मुझे सराहना किए तो इसके वजह से मेरे पिता जी भी काफी ज्यादा खुश हैं, तो एक पुत्र को और क्या चाहिए उसके माता-पिता खुश रहे इस लिए मई आज बहुत ज्यादा खुश हु ।।।।

आप इसे भी पढ़ सकते हैं : Redmi Note 13 5G Price In India ?

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Jubin Nautiyal Bhajan : क्या बोले जुबिन नरेंद्र मोदी के बारे में ? क्यू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने तारीफ की जुबिन नौतियाल का ?”

Leave a Comment