Lal Salaam Movie Review : रजनीकांत का ‘जेलर’ के बाद ‘लाल सलाम’ का बजा डंका, ‘मोइद्धीन’ बन छाए रजनीकांत।

Lal Salaam Movie Review : रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के निर्देशन में बनी ‘लाल सलाम ‘ को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा , पहले दिन लोगों ने फिल्म देखकर खूब जमकर सोशल मीडिया पर तारीफ की।

Lal Salaam Movie Review

Lal Salaam Rewiew:रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ फिल्म वर्ल्ड वाइड रिलीज हो गयी हैं। इस फिल्म मे ऐश्वर्या ने 9 साल बाद निर्देशन मे कमबैक किया है। इस फिल्म मे रजनीकांत ने एक एक्स एक्स्टडेंड कैमियो निभाया है। रजनीकांत से जुड़े रहने के कारण दर्शक इस फिल्म को खूब तारीफ कर रहे हैं, ‘लाल सलाम’ को जबरदस्त ओपनिंग मिली हैं।

फिल्म को दर्शकों ने बताया ब्लॉक बस्टर :

‘लाल सलाम’ को दर्शक सोशल मीडिया पर ब्लॉक बस्टर बता रहे हैं। दर्शक फिल्म को लेकर लगातार ट्विटर पर रिव्यू दे रहे हैं।

कितने लोगों ने बताया कि थालाइवा की बेस्ट परफार्मिंग रहीं है।

फिल्म मे रजनीकांत ने मोइद्धीन भाई का रोल निभाया है। इस फिल्म को देखने के लिए फैन्स भारी संख्या मे सिनेमा घरों मे जा रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट 253 करोड़ :

यह फिल्म क्रिकेट, गांव की राजनीति और माफिया की पृष्ठभूमि पर बनाई गयी है। इस फिल्म का बजट अनुमान 90 करोड़ रुपये है। सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि यह फिल्म रजनीकांत की

सबसे अधिक बजट वालीं फ़िल्मों मे से एक हो सकती है। इस फिल्म को U/A सर्टिफिकेट द्वारा जारी किया गया है, इस फिल्म  2 घंटे और 32 मिनट की है।

इसे भी पढे: जानिए Zomato का शेयर Q3 ।

कितना करोड़ कलेक्शन है ‘लाल सलाम’ का :

फिल्म ने पहले ही दिन तमिलनाडू मे 2 करोड़ का एडवांस्ड बुकिंग की है। तमिल, तेलुगु, हिन्दी मे रिलीज यह फिल्म पहले दिन 10 करोड़ का नेट और 20 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है, संभावना है। लाल सलाम को विदेशों में भी बम्पर ओपनिंग मिली है, यह फिल्म अमेरिका और कनाडा मे 300 पर रिलीज हो रही है. अभी तक अमेरिका मे यह 30 हज़ार डॉलर का कलेक्शन कर लिया है। सिंगापुर मे 18 हजार और यू के मे 15 करोड़ नेट और दुनिया भार मे 25 करोड़ ग्रॉस कलेक्शन करने की संभावना है।

लाल सलाम के बारे में :

लाल सलाम एक तमिल भाषा फिल्म है, जिसको ऐश्वर्या रजनीकांत के द्वारा डायरेक्ट और निर्देशित किया गया है। इस फिल्म मे मुख्य कलाकार विष्णु विशाल, विक्रांत और रजनीकांत

Lal Salaam Movie Review
——Lal Salam Movie Review——

मोइद्धीन भाई के किरदार के रूप मे दिखाए दिए है। फिल्म का निर्माण लाईका प्रॉडक्ट मे हुआ है। इस फिल्म मे मुख्य संगीतकार एआर रहमान का संगीत हैं। 

‘लाल सलाम’ की कहानी :

‘लाल सलाम’ फिल्म  मे हम एक कहानी सुनते हैं कि जो विष्णु नाम के एक व्यक्ति के चारो ओर घूमती है। विष्णु कई मुश्किलों का सामना करते है, वह एक ऐसे व्यक्ती की तरह है जो अपनी पहचान और विश्वास के साथ संघर्ष करते हैं। उनके सामने कई समस्याएं है लेकिन वही बुद्धिमानी से काम करते है। और वे यह भविष्यवाणी करते है कि उनका गावं सम्मान पाएगा।

इसे भी पढे: सरकार दे रही है प्रेमी जोरों को 10 लाख अपने प्रेमी/प्रेमिका से शादी करने पर ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Lal Salaam Movie Review : रजनीकांत का ‘जेलर’ के बाद ‘लाल सलाम’ का बजा डंका, ‘मोइद्धीन’ बन छाए रजनीकांत।”

Leave a Comment