Sushil Kumar Modi Death News: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के निधन पर लालू बोले हमने आंदोलन के एक….

Sushil Kumar Modi Death News: बीजेपी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार का निधन हो गया, 72 वर्ष के सुशील कुमार मोदी कैंसर से पीड़ित थे दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा था जिसके बाद आज उनका निधन हो गया, बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने अपने सोशल मीडिया X पर सुशील कुमार मोदी के निधन की जानकारी दी ।

Sushil Kumar Modi Death News

आपको बता दे की बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को पिछले छह महीने से कैंसर था इसकी जानकारी खुद सुशील मोदी ने दी थी जिसके बाद उनका इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा था और आज उनका निधन (Sushil Kumar Modi Death News) का खबर आया।

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा क्या बोले

बिहार के मौजूद डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा की “भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री सुशील मोदी जी अब हमारे बीच नहीं रहे, पूरे भाजपा संगठन के साथ-साथ मेरे जैसे असंख्य कार्यकर्ताओ के लिए यह एक अपुरणीय क्षति है । अपने संगठन कौशल प्रशासनिक समझ और सामाजिक राजनीतिक विषयों पर अपनी गहरी जानकारी के लिए वे हमेशा याद किए जाएंगे । ईश्वर दिवगंत आत्मा को चिरशान्ति और परिजनों को इस शोक की घड़ी में सम्बल प्रदान करे । “

लालू बोले, हमने आंदोलन का साथी खो दिया

Sushil Kumar Modi Death News: सुशील कुमार मोदी हमेशा लालू प्रसाद यादव के राजनीतिक विरोधी रहे, लेकिन आज जब जैसे ही सुशील मोदी की निधन की खबर लालू प्रसाद को मिली, राजद परिवार ने शोक संवेदन प्रकट की, राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने 1974 आंदोलन के छात्र नेता रहे पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के निधन पर शोक जताते हुए कहा की आज हमने एक संघर्ष और आंदोलन का साथी को दिया है, इनकी कमी हमेशा महसूस करूंगा ।

Sushil Kumar Modi Death News
Sushil Kumar Modi Death News पर लालू यादव बोले

खुद ही बताई थी कैंसर के बारे में

आपको बता दे की सुशील कुमार मोदी को पिछले छह महीने से कैंसर थे और इसकी जानकारी सुशील मोदी खुद अपने सोशल मीडिया से सभी को 3 अप्रैल को दी थी ।

सुशील कुमार का जन्म 5 जनवरी 1952 को बिहार की राजधानी पटना में हुआ था, उनके पिता जी का नाम मोटी लाल और माता जी का नाम रत्ना देवी था सुशील कुमार की पत्नी जेस्सी सुशील मोदी जो ईसाई धर्म से है और वो एक प्रोफेसर है सुशील कुमार के दो बेटे है जिनमे एक का नाम उत्कर्ष तथागत और दूसरे का नाम अक्षय अमृतांक्षु है

इसे भी पढ़ो: सुशील कुमार मोदी के निधन की जानकारी बिहार के मौजूदा डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने अपने सोशल मीडिया X पर दी ?

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment