Manisha And Elvish Friendship: Manisha rani ने Elvish Yadav को किया Unfollow आखिर क्या है वजह, जाने इस पोस्ट में पूरी डिटेल्स ।

Manisha And Elvish Friendship: मनीषा रानी और एलविष यादव के दोस्ती में आई दरार मनीष ने अपने सोकीय मीडिया से एलविष यादव को किया उनफॉलो, आपको बता दे की इन दोनों की दोस्ती बिग बॉस OTT 2 से ज्यादा पोपुलर हुई थी जिसके बाद ये दोनों सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा के रख दिए थे दोनों के साथ में खूब काम भी किया म्यूजिक विडिओ वागरा भी खून बनाया था ।

हाल ही में मनीष रानी ने झलक दिखला जा सीजन 11 के विनर बनी जिसके बाद भी इन दोनों को एक साथ सोशल मीडिया पर विडिओ रील्स में देखा गया लेकिन अब ये खबर निकाल के आ रही है की मनीषा रानी ने एलविष यादव को अपने सोशल मीडिया से उनफॉलो कर दिया है ।

आपको बता दे की यह खबर सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म X पर काफी तेजी से ट्रेंड भी कर रहा है जिसमे बिग बॉस के एक पेज से ही ये पोस्ट वाइरल किया गया है जहा देखा जा सकता है की मनीषा रानी अपने सोशल मीडिया से एलविष यादव को हटा दिया है आखिर वजह क्या है आइए समझते है इस पोस्ट में क्या है मसला .

Manisha And Elvish Friendship

Manisha And Elvish Friendship: बिग बॉस OTT सीजन 2 के विनर एलविष यादव और इस शो के टॉप 3 में रहने वाली मनीषा रानी इन दोनों की जोड़ी बिग बॉस के इस सीजन में भी खूब चर्चित थी इन दोनों के बिग बॉस के बाद से ही खूब अपना नाम बनाया, बिग बॉस के बाद मनीषा और एलविष ने बॉलीवुड में भी एक साथ दिखे म्यूजिक विडिओ भी इन दोनों का खूब चला था, हाल ही में जब मनीषा ने झलक दिखला जा सीजन 11 के विनर बनी तो एलविष ने भी खुद कॉल कर के उनको शुभकामना दिया था । ‘

Manisha And Elvish Friendship
——–Manisha Rani Jhalak dikhla jaa show——–

लेकिन अब ये खबर निकाल के आ रही है की मनीषा रानी ने एलविष यादव को अपने सोशल मीडिया से उनफॉलो कर दिया है, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बिग बॉस के ही एक पेज से एक पोस्ट वाइरल हो रहा है जहा आप देख सकते है कि मनीषा रानी के सोशल मीडिया के फॉलो लिस्ट से एलविष यादव का नाम गायब है ।

क्यू की मनीषा रानी एलविष यादव को उनफॉलो ?

आपको बता दे की हाल ही में एक विडिओ काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहा है जिसमे यूटूबर एलविष यादव मार पीट करते नजर आ रहे है बताया जा रहा है की ये विडिओ एक और दूसरे यूटूबर की है जिसका नाम मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर है जो एक सोशल मीडिया इनफूलेंसर या फिर यूटूबर कह ले इनका है जिसके बाद काफी ज्यादा विवाद हो गया है ।

इसे भी पढे: आखिर एलविष आउए मैक्सटर्न के बीच क्यू हुई लड़ाई जाने पूरी मामला

बताया जा रहा है की एलविष यादव के खिलाफ ये लड़का ने पुलिस कॉम्प्लैन भी कर दिया है जिसके बाद एलविष के ऊपर FIR दर्ज हुआ, और आज पूरा दिन एलविष यादव के नाम से सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड चला की एलविष यादव को अरेस्ट करो ।

हमेशा विवादों में रहने वाली एलविष यादव जब से बिग बॉस जीत के आए है तब से इनके ऊपर कुछ न कुछ विवाद होते रहता है एक बार फिर से इस विवाद में फंस गए है एलविष यादव ।

Manisha And Elvish Friendship
——–Manisha And Elvish Friendship In Big Boss——–

हालंकी अभी तक मनीषा रानी और ना ही एलविष यादव दोनों में से किसी ने भी ऐसा कुछ कन्फर्म नहीं क्या है की आखिर वजह क्या है इन दोनों के Manisha And Elvish Friendship टूटने का । लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है की मनीषा रानी नहीं चाहती की वो ऐसे लोगों के साथ अपना दोस्ती रखे जो आए दिन विवादों में रहता है ये बस लोगों की प्रतिक्रिया है अभी तक मनीषा ने भी कुछ नहीं बोला है इसपर की क्या है वजह ।

एलविष यादव ने भी मनीषा रानी को उनफॉलो किया

Manisha And Elvish Friendship: आपको बता दे की इन सब के बाद जब मनीषा रानी ने एलविष को उनफॉलो किया जिसके बाद खबर निकाल के आने लगी की अब एलविष यादव ने भी मनीषा रानी को अपने सोशल मीडिया से उनफॉलो कर दिया है ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

2 thoughts on “Manisha And Elvish Friendship: Manisha rani ने Elvish Yadav को किया Unfollow आखिर क्या है वजह, जाने इस पोस्ट में पूरी डिटेल्स ।”

Leave a Comment