Manisha rani Reveled to unfollow elvish: झलक दिखला जा सीजन 11 के विनर मनीषा रानी ने एलविष यादव को उनफॉलो का रिजन बताया, बोले एलविष अपने ईगो……।

Manisha rani Reveled to unfollow elvish: मनीषा रानी जो हाल ही में काफी ज्यादा चर्चा में थी झलक दिखला जा सीजन 11 के विजेता बनने के बाद आपको बता दे की मनीषा रानी विग बॉस OTT 2 में रनअप भी रही थी, मनीषा रानी और एलविष यादव की दोस्ती को बिग बॉस के घर में खूब दिखी थी जिसके बाद दोनों फैंस ने एक हैशटैग भी चलाया था “#Elvisha” नाम का आज ये हैशटैग फिर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्रेंड कर रहा है ।

विवादित एलविष यादव

Manisha rani Reveled to unfollow elvish: आपको बता दे की कुछ ही दिन पहले एलविष यादव एक विवाद में फंसे थे जिसके वजह से उनको जेल भी जाना पड़ा लेकिन वो अब बाहर है आए दिन एलविष यादव विवादों में रहते है कुछ ही दिन पहले एक छोटे यूटूबर से मार पीट के वजह से भी विवादों में फंसे थे ।

ऐसे में जब ये सब विवाद हुआ था एलविष के साथ जिसके बाद मनीषा रानी ने भी अपने सोकिल मीडिया से एलविष यादव को उनफॉलो कर दिया था उसके कुछ ही देर बाद एलविष ने भी मनीषा रानी को उनफॉलो कर दिया ।

एलविष ने क्यू किया उनफॉलो मनीषा को

Manisha rani Reveled to unfollow elvish: हाल ही जब एलविष यादव जेल से बाहर आए जिसके बाद उनसे मीडिया बात करते समय ये भी पूछी की आपको मनीषा रानी क्यू उनफॉलो कर दिया जिसपर एलविष ने बोला की ये सब बचकानी हरकत है बच्चों के जैसे उनफॉलो उनफॉलो और मुझे फरक नहीं पड़ता है इसस लिए मैं भी उनफॉलो कर दिया है मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है ।

Manisha rani Reveled to unfollow elvish

जब एलविष का इंटरव्यू वाइरल हुआ उसके बाद मनीषा रानी के फैंस ने उनसे ये पूछने लगे की आखिर असली वजह क्या है जिसके बाद मनीषा रानी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वलोग डाला जिसमे मनीषा रानी ने बतया की हम एलविष को उनफॉलो क्यू कीये ।

Manisha rani Reveled to unfollow elvish
——Manisha rani Reveled to unfollow elvish——

मनीषा रानी ने अपने विडिओ में यह बतया की हम और एलविष दोनों एक कोलोब किये थे इंस्टाग्राम पर और उसको हम दोनों को अपने प्रोफाइल में लगाना था लेकिन एलविष ने कुछ ही देर में हट दिया और जब मैंने उनसे पूछने का कोशिस किया तो एलविष के फ्रेंड कटारिया ने मुझे भरमा रहा था,

जिसके बाद हम एलविष यादव से बात किया तो वो मुझे डायरेक्ट ये बोल के मन कर दिए की अगर हम उसको प्रोफाइल में लगाएंगे तो मेरा फेस नहीं दिखेगा इसस लिए मैं नहीं कर सकता है तुमको जो करना है कर लो, इसस जिसके बाद हमको गुस्सा आया और मैं उसको उनफॉलो कर दी ।

लेकिन उसी टाइम उसका मेटर मेक्सटर्न से चल रही थी जिसको लोगों ने उसस टाइम में ऐसा बोलने लगे की मनीषा रानी इस वजह से एलविष को उनफॉलो कर दिया लेकिन वजह वो नहीं ये थी ।

इसे भी पढे: क्या था मेक्सटर्न और एलविष यादव का मामला पूरी सच्चाई जाने ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment