Mayank Yadav bowling speed: कौन है मयंक यादव जिसने मचाया IPL में तहलका? 155 की स्पीड से करता है गेंदबाजी ।

Mayank Yadav bowling speed: आपको बता दें की पंजाब बनाम लखनऊ के मैच के दौरान मयंक यादव नाम का एक तूफान आया और पंजाब के सारे बल्लेबाजों की धज्जिया उड़ा दी, जिसपर पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने कहा की मैच तो हम जीत जाते लेकिन यह लड़का हमारे समझ से बाहर आ गया । 

कैसी रही पंजाब बनाम लखनऊ मुकाबला ?

Mayank Yadav bowling speed: आपको बता दें कल के मैच में लखनऊ नें पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब को 200 का लक्ष्य दिया, जिसमे लखनऊ की तरफ से डी-कॉक नें 38 गेंद में 54 रनों की पारी खेली, जिसके साथ साथ पूरन 21 गेंद में 42 और क्रुणाल पाण्ड्या नें 22 गेंद में 43 रनों की पारी खेली ।

जिसके जवाब में बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के कप्तान और बल्लेबाज शिखर धवन नें 50 गेंद में 70 रनों की पारी खेली, जिसके साथ बेस्टरों ने भी 29 गेंद में 42 रनों की अहम पारी खेली। और लखनऊ को 21 रनों से जीत मिली ।

Who Is Mayank Yadav?

आपको बता दें मयंक यादव लखनऊ के तरफ से तेज गेंदबाज के तौर पर नए खिलाड़ी के रूप में आए हैं , बीते साल 2023 में मयंक यादव चोटिल होने की वजह से टीम में अपनी जगह नहीं बना पाए और ipl 2023 से बाहर हो गए , लेकिन इस साल उन्होंने जबरदस्त वापसी करते हुए एक मैच अपने नाम कर गए, और मयंक यादव को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला ।  जिनकी सबसे तेज गेंद 155.8 की थी, उन्होंने कुल 24 गेंदे डाली जिसमे से कोई भी गेंद 140 के रफ्तार के नीचे नहीं थी । मयंक दिल्ली से रणजी भी खेलते हैं ।

Mayank Yadav bowling speed
——Who Is Mayank Yadav?——

Mayank Yadav bowling speed

दोस्तों आपको बता दे की मयंक KKR VS LSG के मैच में अपनी बलिंग से सबको लुभा लिए और ये लखनऊ के तरफ से इस मैच में डेव्यू भी किये थे, मयंक अपनी बॉलिंग इतनी फास्ट कर रहे थे जिसको देखने के बाद बड़े बड़े प्लेयर भी बोले वह मयंक वह! आपको बता दे की मयंक इस मैच में 150-155 की स्पीड से बॉलिंग कर रहे थे सबसे Mayank Yadav bowling speed था इनका इस मैच में ।

Mayank Yadav bowling speed
——Mayank Yadav bowling speed——

कितने में खरीदा लखनऊ नें ?   

आपको बता दें इस साल मयंक यादव को मात्र 20 लाख में लखनऊ ने खरीदा है , जिसमे मयंक ने अपना अहम योगदान देते हुए लखनऊ को जीत दिलाते है , पंजाब को मैच से बाहर कर देते हैं ।

मयंक यादव पर क्या बोल गए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली ?

कल शाम को मयंक की गेंदबाजी ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली को इतना पसंद आ गई की वो खुद को रोक न सके और मयंक की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा की भारत को अब जाकर मिला है तेज और सटीक गेंदबाज ।

मयंक यादव की तारीफ करने में बड़े बड़े खिलाड़ी सामने आए जिसमे हरभजन सिंह, इरफान पठान और मोर्कल भी शामिल थे ।

इसे भी पढे: RCB के तरफ से सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले प्लेयर बने विराट कोहली ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment