MS Dhoni Viral Hukka Video : महेंद्र सिंह धोनी का हुक्के वाला विडिओ, कितना सच और कितना जूठ है ये विडिओ जानिए ?

MS Dhoni Viral Hukka Video : इन दिनों मशहूर क्रिकेटर MS Dhoni का एक Hukka वाला Video बहुत तेजी से Viral हो रहा है इस विडिओ में एमएस धोनी हुक्का पीते दिखाई पर रहे हैं इस विडिओ के बाद समाज में अलग अलग तरह के लोग अलग अलग बाते कर रहे हैं कोई सही तो कोई गलत बाते कर रहे है, ये विडिओ कितना सच और कितना जूठ हैं आइय पढ़ते हैं पूरा खब

MS Dhoni Viral Hukka Video

मशहूर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का एक विडिओ बहुत तेजी से वाइरल हो रहा है जिसमे वो हुक्के पी रहे छले बना रहे है बिल्कुल प्रो टाइप का, और ऐसा लग रहा है की वो किसी पार्टी का विडिओ है क्युकी वहाँ काफी ज्यादा सोशल गेदरिंग हैं वो एक पार्टी वैर ड्रेस पहने हुए हैं वो ब्लैक बलजेर और पैंट पहने हैं और ये विडिओ ऐसा परतीत हो रहा है की काफी दिन पुराना है, इस विडिओ को काफी दुर से रिकार्ड किया गया हैं बिल्कुल छिपा कर जिसमे धोनी को पता न चले ।

एमएस धोनी के इस विडिओ पर लोग शॉक क्यू ?

जब से ये विडिओ वाइरल हुआ है तब से लोग तरह तरह के बात कर रहे हैं कुछ लोग गलत बोल रहे हैं तो कुछ लोग सही कह रहे हैं सही इस लिए कह रहे है क्युकी वो हुक्का हैं और एक अच्छा फलवेर का होगा तो गलत कैसे ? तो लोगों का मानना हैं की हम इनको अपना आइडील मानते है तो उनको ऐसा है करना चाहिए , और कई लोग इस लिए भी शॉक है क्युकी जब MS DHONI फिल्म बनी थी उसमे एक सीन था जहा दिखाया गया था एमएस धोनी के पार्टी में उनका एक फ्रेंड हैं जो बीयर पी रहा था और धोनी उसके पास जाके बोलते है की अबे तुम खेलाड़ी हो या नसेरी हो ये कैसे कर सकते हो और उस टाइम ये काफी ज्यादा सहरना किया गए था की अगर आप क्रिकेटर हो तो आपको इन सब चीजों से दुर रहना चाहिए ये उस फिल्म के जरिए लोगों को मैसेज दिया गया था और अब लोग ये कह रहे हैं की यार आप रील फिल्म में इतना पाज़िटिव मैसेज दिलाया जो युवाओ को Inspire कर रहा था और अब ये सब।

Viral Video कब और कहा का है ?

एमएस धोनी का ये वाइरल विडिओ कब का है कहा का है ये अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है क्युकी इस विडिओ में ऐसा कुछ क्लेयर नहीं दिख पाया है , धोनी फिलहाल दुबई में मौजूद है ऋषभ पंत के बहन के रिसेपसोन में है उससे पहले वो एक फँसन में नजर आए थे MC Stand के साथ वो एक ads शूट में भी नजर आए थे ।

किसने और कैसे बनाया ये विडिओ ?

धोनी का ये वाइरल विडिओ ऐसा लग रहा हैं किसी ने दूर से ये विडिओ शूट किया है और धोनी इस इस बारे में जान नहीं रहे है, वो पार्टी में हुक्के को इन्जॉय कर रहे थे उनके हात में हुके का पाइप हैं और हुक्के का कस लेकर बड़े ही अंदाज में हुक्के का दुहा छोर रहे हैं ।

कितना सच और कितना गलत है ये विडिओ ?

ऐसे इस विडिओ के बारे में अभी ताल एमएस धोनी का कोई मैसेज नहीं आया हैं की ये विडिओ कितना सच हैं और कितना गलत । इस विडिओ को अभी तक धोनी ने कोई पुष्टि नहीं की है इस लिए अभी कुछ कह नहीं सकते की ये विडिओ कितना सच है और कितना गलत या फिर काही DeepFake तो नहीं न है । वैसे ऐसा नहीं लग रहा की ये DeepFake हैं पर पर कुछ नहीं कह सकते है ।

MS Dhoni Viral Hukka Video
एमएस धोनी का हुक्का वाला वाइरल विडिओ !!

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान जॉर्ज बेली ने क्या कहा ?

ऑस्ट्रेलिया के एक सफल कप्तान जॉर्ज बेली ने कहा की धोनी को हुक्का काफी ज्यादा पसंद हैं और ये हुक्का के लिए एक रूम बनाते थे जहा कोई भी एक नया खेलरी वाहा आता था वाहा बैठा था और धोनी जैसे सीनियर खेलरियों के साथ बैठ के हुक्का पिता था और बात करता था, ये 2018 में जॉर्ज बेली ने बोल था ।

आप इसे भी पढ़ सकते है : खान सर महिला के लिए क्या बोले पटना में !!

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “MS Dhoni Viral Hukka Video : महेंद्र सिंह धोनी का हुक्के वाला विडिओ, कितना सच और कितना जूठ है ये विडिओ जानिए ?”

Leave a Comment