Bigg-Boss winner: मुनावर फरुकी ने अनुराग के बारे में ऐसा क्या बोल की हो गया बवाल शो से बाहर आते ही ऐसा क्या बोले मुनावर ।

Bigg-Boss winner: बिग बॉस के अब सीजन खतम हो गया है और इस सीजन-17 के विनर मशहूर स्टैन्ड-अप कॉमेडियन मुनवर फरुकी ने जीत लिया है और जीतने के बाद वो (Bigg-Boss winner) फिक्स्ट विनर के बारे में ऐसा क्या बोले की बवाल मच गया अनुराग के बारे में ऐसा क्या बोले मुनावर फरुकी

Bigg-Boss winner

बिग-बॉस के सीजन-17 अब खतम हो गया है और इस सीजन-17 को मशहूर स्टैन्ड-अप कॉमेडियन यूटूबर मुनावर फरुकी ने जीत लिया है और वो ट्रॉफी लेके डोंगरी चले गए है और मुनावर ने बोल भी था की ट्रॉफी तो डोंगरी ही जाएगी और उन्होंने अपने फैंस से किया वादा पूरा किया और ट्रॉफी लेके डोंगरी पहुच भी गए ।

मुनावर के जीतने के बाद डोंगरी में काफी ज्यादा खुसी के ठिकाण नहीं रहा और जब ट्रॉफी लेके पहुचे तो पूरी सड़क पर जाम ही गया और पूरी पब्लिक इनको बधाई देने के लिए इकठा हो गए जिसका विडिओ भी खूब वाइरल हो रहा है ।

लेकिन इसको लेकर कोन्टरोवर्सी भी खूब हो रहा है कोई बोल रहा है की ये फिक्स्ट विनर था बिग बॉस पहले ही फिक्स्ट कर दिया था की मुनावर ही जीतेगा बिग-बॉस के सीजन-17 को तो कोई बोल रहा है की मुनावर अपने टैलेंट से जीत है अब सच्चाई क्या है आइए जानते है ।

मुनावर फरुकी ने क्या कहा

जब 28 जनवरी को बिग बॉस के सीजन-17 के विनर बने मुनावर फरुकी तो पूरी दुनिया में काही कोन्टरवर्सी हो रही थी तो काही खुसी मन रही थी लेकिन जीतने के बाद जब मुनावर फरुकी मीडिया से बात कर रहे थे तो एक मीडिया कर्मी द्वारा पूछे गए इस सवाल के बारे में उन्होंने कहा की ऐसा कुछ नहीं है की हम विनर के लिए फिक्स्ट थे ।

अगर ऐसा होता तो मुझे कुछ करना ही नहीं पड़ता जब आप पूरा सीजन देखेंगे तो आपको समझ आएगा की किस तरह से मेरे लाइफ और मेरे पर्सनल बात को यह दिखाया गया और उसके बाद भी मैं अपने सभी गलती को समझते और ठीक करते आ रहे थे और इसको जनता ने देख और जनता ही ने मुझे जितया है ।

MC स्टैन्ड भी पहुचे थे फ़िनले में

बिग-बॉस के पिछले सीजन-16 के विनर mc स्टैन्ड भी फ़ीनाले के दिन मुनावर फरुकी को सपोर्ट करने के लिए पहुचे थे जिसके बाद लोगों ने उनके ऊपर आरोप लगना शुरू कर दिया था की MC स्टैन्ड ने बिग-बॉस से मिलकर बात कर कर मुनावर को जितया है जिसके बाद इस पर भी खूब कोन्टरोवर्सी हुआ, लेकिन इन सब के वजूद भी मुनावर फरुकी ने इस ट्रॉफी को जीत ही लिया है ।

अनुराग डोभाल क्या बोले

बिग बॉस के इस सीजन के एक्स कन्टेस्टन्ट अनुराग डोभाल (UK07 Rider) जो एक बहुत बड़े यूटूबर भी है उन्होंने कितनी सारी मीडिया में पहले ही बता दिया था की इस सीजन के विनर फिक्स्ट है उन्होंने मुनावर को ही फिक्स्ट विनर बताया था जिसके बाद जब ये सवाल मीडिया ने मुनावर से पूछा तो ये सब बवाल खड़ा हुआ ।

अनुराग बिग बॉस के सीजन-17 के फ़िनले में इस लिए नहीं पहुचे की उनको बिग बॉस के द्वारा उनफेयर निकाल गया था उन्होंने अपने सोशल मीडिया X पर पोस्ट करके ये बताया था की मैं वह क्यू नहीं जानना चाहता हु उन्होंने बोल था की जहा आत्म सम्मान के लिए मुझे जूठी तारीफ करना परे वह मैं नहीं जाना चाहता हु । अनुराग को फ़िनले के फिन सलमान खान ने भी जाम के धोया बोले की अनुराग नहीं आया है अगर आया होता तो उसका आज खैर नहीं होता काही आसमान मे राइड कर रहा होगा ।

Bigg-Boss winner
Bigg-Boss Anurag Dobhal

इन सब के बाद कई ऐसे लोग है जिन्होंने बिग-बॉस के इस सीजन-17 के बारे में बोल रहे है की ये सीजन बहुत ही बेकार था बिल्कुल कम TRP वाला था ये सीजन कई लोग ऐसा भी कह रहे है की अभिषेक कुमार को जितना चाहिए था ये सीजन क्युकी अभिषेक ने खूब मेहनत किया था और वो थोरा मुनावर से अच्छा भी खेला था ।

आपका क्या कहना है इस बिग बॉस के सीजन-17 के बारे में आप हमे नीचे कमेन्ट कर के अपनी राय बताए की आप किसको देखना चाहते थे विनर के रूप में ।

इसे भी पढे : क्यू नहीं आए बिग बॉस के ये 3 कन्टेस्टन्ट फ़िनले में खानजादी क्या बोली बॉग के बारे में ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Bigg-Boss winner: मुनावर फरुकी ने अनुराग के बारे में ऐसा क्या बोल की हो गया बवाल शो से बाहर आते ही ऐसा क्या बोले मुनावर ।”

Leave a Comment