Neet UG Paper leek 2024: मेडिकल प्रवेश परीक्षा NEET UG का पेपर लीक होने की आशंका, पटना पुलिस ने 5 संदिग्ध को किया गिरफ्तार ।

Neet UG Paper leek 2024: बिहार के राजधानी पटना के SSP राजीव मिश्रा के के मुताबीत सिकंदर यादव समेत 4 अन्य लोगों ने NEET UG 2024 का पेपर लीक करने में लगे हुए थे, आशंका जताई जा रही है की आरोपियों ने पटना के कई सेंटरों पर पेपर सॉल्वर बैठाये थे और इन लोगों के पास पहले से ही सबही प्रश्नपत्र मौजूद थे ।

आपको बता दे की पटना पुलिस इसकी हर बिन्दु से जांच कर रही है और सभी संदिग्ध को हिरासत में रख पुच-ताछ कर रही है ।

Neet UG Paper leek 2024

NTA (नेशनल टेस्टिंग एजेंसी) ने रविवार को देश भर के लगभग 557 और 14 विदेशी शहरों में मेडिकल प्रवेश परीक्षा NEET UG 2024 का आयोजन किया, अब NEET की प्रश्नपत्र लीक होने की आशंका जताई जा रही है, जब इसकी जानकारी पटना पुलिस को मिली जिसके बाद पटना पुलिस ने रविवार रात कई जगहों पर छापेमारी की ।

Neet UG Paper leek 2024
——Neet UG Paper leek 2024——

पटना के SSP राजीव मिश्रा ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा की NEET UG परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने के मामले में गोपनिए सूचना के आधार पर एक FIR दर्ज की गई है ।

NTA ने पेपर लीक की खबर को बताया झूठा और निराधार

हालंकी आपको बता दे की नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने पेपर लीक की खबरों का जोरदार खंडन किया है । NTA (नेशनल टेस्टिंग एजेंसी) के एक बड़े और बरिष्ट अधिकारी ने कहा, ‘पेपर लीक की खबरे पूरी तरह से झूठी और निराधार है और यह सिर्फ सनसनी फैलाने के लिए किया जा रहा है’ ।

इसे भी पढे: एक महामूली सा चाय बेचने वाला लड़का कैसे आज बन गया विंडोज़ 12 का ब्रांड ambassador ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment