New Hero Xoom 160cc launch in India: भारत में जल्द ही हीरो लॉन्च करने जा रही है सबसे बेस्ट मेक्सी स्कूटर कीमत हुआ लीक, जाने फीचर्स ।

New Hero Xoom 160cc launch in India: हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में EICMA 2023 में अपनी नई स्कूटर New Hero Xoom 160 को अनावरण किया, यह जयपुर स्थित ब्रांड का पहला ऑफ-रोड-ऑरिएन्टेड स्कूटर है, इस स्कूटर का डिजाइन काफी प्रीमियम है इसमे आपको 160 सीसी का इंजन को दावा किया गया है ये पेट्रोल वेरिएंट होने वाला है ।

दोस्तों हीरो बहुत ही जल्द अपनी New Hero Xoom 160cc launch in India में करेगी, हम आपको इसके लॉन्च डेट, कीमत और फीचर्स के बारे में इस पोस्ट में डिटेल्स में बताया है जो नीचे है, इस लिए इस पोस्ट को आप पूरा पढे ।

New Hero Xoom 160 launch in India

आपको बता दे की हाल ही में हीरो मोटोकॉर्प ने EICMA 2023 में New Hero Xoom 160cc को अनावरण किया था और इसके बारे में बताया था जहा ये भी पता चला की ये स्कूटर भारत में अप्रैल 2024 में लॉन्च होगी कंपनी ने ये भी दावा किया था की हीरो इसको अप्रैल में ही लॉन्च कर सकती है ।

New Hero Xoom 160cc launch in India
——New Hero Xoom 160cc launch in India——

New Hero Xoom 160 – Features

दोस्तों अगर हम इस स्कूटर में फीचर्स की बात करे तो इस स्कूटर में आपको 160 सीसी का इंजन कपैसिटी, ऑटोमैटिक ट्रैन्ज़्मिशन फूल एलईडी लाइटिंग सिस्टम, सिंगल पीस सीट आदि जैसे सभी फीचर्स आपको इस स्कूटर में देखने को मिलेगा, जिसके बारे में हमने आपको डिटेल्स में आपको बताया है ।

New Hero Xoom 160cc - Features
——New Hero Xoom 160cc – Features——

New Hero Xoom 160 – Engine

दोस्तों अगर हम आपको इसके इंजन के बारे में बातये तो इस स्कूटर में आपको पवार देने वाला हीरो की i3s तकनीक वाला 156 सीसी का लिक्विड-कुल्ड इंजन देखने को मिलेगा, हालंकी कंपनी ने अभी तक इसके माइलेज और पवार के बारे में कंपनी ने कोई भी जानकारी नहीं दी है ।

New Hero Xoom 160cc – Engine
——New Hero Xoom 160cc – Engine——

New Hero Xoom 160 – Advance Features

यह स्कूटर आपको पेट्रोल वेरिएंट में देखने को मिलेगा, जिसमे फ्यूल इन्जेक्शन भी मिलता है । इसमे आपको एलईडी हेडलाइट और ब्रेक टैल लाइट भी एलईडी का इसके साथ आपको इन्डकैटर भी आपको एलईडी का ही देखने को मिल जाएगा, ये स्कूटर सेल्फ स्टार्ट के साथ आएगा ।

New Hero Xoom 160cc – Advance Features
——New Hero Xoom 160cc – Advance Features——

New Hero Xoom 160 में अगर हम हार्डवेयर फीचर्स की बात करे तो इसमे आपको टेलिस्कोपिक फ्रन्ट फोर्कस डुआल रियर शॉक्स, फ्रन्ट और रियर डिस्क ब्रेक और ब्लैक पैटर्न टायर के साथ 14 इंच के पहिये भी शामिल है इस स्कूटर में ।

New Hero Xoom 160 Price in India

दोस्तों हम आपको बता दे की अभी तक भारतीय बाजारों में हीरो की New Hero Xoom 160cc लॉन्च नहीं हुई है लेकिन इस बाइक की डिजाइन और फीचर्स को देखते हुए आप इस बाइक की कीमत के बारे में यह अंदाज लगा सकते है की ये बाइक आपको करीब 1,10,000 से 1,20,000 तक के कीमत में लॉन्च होने की संभानवा है ।

इसे भी पढे: सुजुकी जिक्सर और TVS Apache RTR 160 को टक्कर दे रही है Pulsar N160 कीमत भी कम फीचर्स भी खूब ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment