Nitish Kumar CM Bihar: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ऐसा क्या बोले जानिए पूरी खबर ।

Nitish Kumar CM Bihar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर से एनडीए से गठबंधन कर के अपना नया सरकार बिहार में बना लिया है इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनको बधाई देते हुए ऐसा क्या कहा जानिए पूरी खबर ।

हाईलाइट

9वी बार बिहार के मुख्यमंत्री बने नीतीश कुमार

बिहार में एक बार फिर से नीतीश सरकार

योगी आदित्यनाथ ने दिया बधाई

जानिए क्या है इस पोस्ट मे ।

Nitish Kumar CM Bihar

बिहार में एक बार फिर से नीतीश कुमार 9वी बार मुख्यमंत्री के पद के लिए शपथ लिया उन्होंने महागठबंधन के साथ अपना नाता तोड़ के फिर से एनडीए के साथ गठबंधन कर के अपना बिहार में सरकार बना लिया ये साल में तीसरी बार शपथ लिए है मुख्यमंत्री के पद पर । बिहार के मुख्यमंत्री में दूबरा से बीजेपी के साथ न जाने के लिए भी शपथ लिया था लेकिन आज एक बार फिर से उन्होंने एनडीए से गठबंधन कर के अपने कुर्सी को बनए रखने की कोशिस में कामयाब रहे।

Nitish Kumar CM Bihar
——Nitish Kumar CM Bihar——

बिहार में इस बार मुख्यमंत्री के साथ-साथ दो उपमुख्यमंत्री बने है जिनका नाम है पहला सम्राट चौधरी और दूसरा नाम विजय सिंह जी हैं ।

योगी आदित्यनाथ क्या बोले

जब बिहार के मुख्यमंत्री पद पर नीतीश कुमार एक बार फिर से शपथ लिए तो उनको उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने अपने सोशल मीडिया X पर बधाई देते हुए लिखा की

श्री नीतीश कुमार जी को बिहार राज्य के मुख्यमंत्री और श्री सम्राट चौदरी जी एवं श्री विजय सिन्हा जी को उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई” ।

पूर्ण विश्वास है की बिहार में बनी डबल इंजन की सरकार आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में राज्य में सेवा, सुशासन आउए विकाश के उत्कृष्ट मानक स्थापित करेगी ।”

नीतीश कुमार ने अभी जो कदम उठाया है उसको लोकसभा चुनाव के हिसाब से काफी ज्यादा महत्वपूर्ण माना जा रहा है लेकिन अब ये देखना है की ये कितना महत्वपूर्ण है या फिर नीतीश कुमार काही फिर से पलट नजाए ।

इस में आपकी क्या राय है आप हमे नीचे कमेन्ट कर के बात सकते है अपनी राय ।

आप इसे भी पढे: बिग-बॉस सीजन-17 के विनर मुनावर फरुकी की सक्सेस के बारे में ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment