Online Cake Order News: अगर आप भी अनलाइन केक ऑर्डर करते है तो हो जाइए शतर्क, अनलाइन ऑर्डर केक खाने से एक बच्ची की मित्यु ।

Online Cake Order News: अगर आप भी अनलाइन खाने खाने के शौकीन है और आप भी आए दिन अनलाइन खान ऑर्डर करते है तो आपको ये खबर हैरान कर देगी, दरअसल पंजाब के पटियाला में एक 10 वर्ष की लड़की जिसके जन्म दिन ही उसकी मित्यु हो गई ।

Online Cake Order News

आपको बता दे की ये खबर पंजाब के पटियाला की है जहा एक 10 वर्षीय बच्ची की जन्म दिन था जिसको लेकर उनके घर वालों ने उनके बर्थ्डै के लिए अनलाइन केक ऑर्डर किया था जिसको खाने के बाद कुछ ही देर बाद उस बच्ची की मित्यु हो गई ।  

Online Cake Order News
Online Cake Order News – पंजाब मे केक खाने से बच्ची की मौत

पूरा मामल क्या है ?

Online Cake Order News: 24 मार्च को इस बच्ची का जन्म दिन था खुशी का उलास था इसको मनाने के लिए उनके घर वाले ने पास के ही एक शॉप जिसका नाम “केक कान्हा” था उससे अनलाइन केक ऑर्डर किया । शाम करीब 7 बजे मानवी ने अपने परिवार के सामने केक काटा सभी ने केक खाया, ठीक तीन घंटे बाद वे बीमार पड़ गई, मानवी और उसकी बहन को उल्टी होने लगी ।

मानवी ने अत्यधिक प्यास और मुह सूखने की शिकायत की और पनि मांगा, पनि पीने के बाद वह सो गई सुबह होते होते मानवी की तबीयत और ज्यादा बिगर गई, उसे अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टर ने उसे आक्सीजन दी ECG भी किया गया ।  

लेकिन कुछ ही देर बाद मानवी की मौत हो गई, आपको बता दे की उनके परिवार वालों का यह दावा है की केक में कोई जहरीली पदार्थ था,

इसको देखते हुए प्रशान ने केक शॉप के मालिक के ऊपर FIR की है और मानवी के पोस्टमॉर्टम हो चुकी है और केक के सैम्पल को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया गया है ।

इसे भी पढे: मेरठ के रैली में प्रधानमंत्री के साथ ऐसा क्या हुआ जिसके बाद……

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Online Cake Order News: अगर आप भी अनलाइन केक ऑर्डर करते है तो हो जाइए शतर्क, अनलाइन ऑर्डर केक खाने से एक बच्ची की मित्यु ।”

Leave a Comment