Pakistani Youtuber Sohaib Chaudhry क्यू हुए गायब ? इंडिया का तारीफ करना परा भारी, आखिर किस वजह से उठाया गया, जानिए पूरी सच्चाई ।

Pakistani Youtuber Sohaib Chaudhry जो एक बहुत बड़े यूटूबर है, पाकिस्तान के जो अपने यूट्यूब के जरिए पाकितान की अर्थववस्था को गरीबी को और वहाँ के लोगों के दिमागी सोच को अपने यूट्यूब के जरिए बाकी देश के लोगों के पास पहुचते है । लेकिन कल शाम को उनको पाकिस्तानी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और उनको हिरासत में ले लिया है , और अभी तक कुछ पता नहीं है की वो कहा है किस हाल में है ।

Pakistani Youtuber Sohaib Chaudhry

जैसे ही एक विडिओ इनके अपने चैनल रियल एंटर्टमेंट पर आई की ये किसी अन्य यूटूबर से थोरी बहस करते नजर आए लेकिन कुछ ही देर बाद ये भी न्यूज आई की सोहाइब चौधरी गायब हो गया है, जब उनके टीम ने ये पता लगाने की कोसिस की तो पता चला की सोहाइब चौधरी को पुलिस ने अरेस्ट कर के ले गई और इनके साथ उनकी माइक कैमरा भी जप्त कर  ली ।

मामला क्या है ?

उनके दोस्त हाबिद भाई का कहना है की कुछ पाकिस्तानी यूटूबर ने मिल के उनके ऊपर ये आरोप लगया है की वो पाकिस्तान के खिलाफ है इंडिया के एजेंट है और वो जबरदस्ती लोगों को पैसे देकर हिन्दू बनवा रहे है इस लिए उनके ऊपर मुकदमा करवाया गया है । इस मामले में उनको पुलिस उठा के ले गई है लेकिन उनका कुछ पता नहीं है की वो कहा है और किस हाल में है ।

क्यू पुलिस ले के गई Sohaib Chaudhry को ?

आप सब ने देखा होगा की सोहाइब चौधरी के साथ एक हाबिद भाई विडिओ में नजर आते है उन्होंने डेर रात एक विडिओ सोहाइब चौधरी के अफिशल चैनल रियल एंटर्टमेंट टीवी पर डाल कर बताया की आखिर सोहाइब को कहा और कैसे क्या हुआ है ।

उन्होंने एक अन्य यूटूबर जिसका नाम आली हलजा है उनका नाम लेते हुए कहा की वो एक नाकाम ट्रिक यूटूबर है ये एक फ्लॉप यूटूबर है लेकिन वो अब सोहाइब चौधरी जो की काफी जादा बड़ा यूटूबर है पोपुलर यूटूबर है सोहाइब चौधरी तो उसने इसका नाम लेकर अपना नाम बनाना चा रहा है सोहाइब चौधरी को पाकिस्तान का एंटी बता के गद्दार बात के पाकिस्तान का दुश्मन बनान चा रहा है और इंडिया का एजेंट बनाना चा रहा है लेकिन ऐसा नहीं है ये हाबिद भाई का कहना है ।

क्या बोले हाबिद भाई ?

उन्होंने बोल की सोहाइब चौधरी मेरा दोस्त है मैं उसे जनता हुआ अगर वो चाहे तो दुनिया के किसी भी कन्ट्री में जा के रह सकता है सोहाइब को कितने लोग बोलते है की पाकिस्तान में आपके फॅमिली को प्रॉब्लेम है आप अपने फॅमिली को लेकर मेरे कन्ट्री आ जाइए, लेकिन सोहाइब ने मुझसे कहा की हाबिद भाई मैं पैसा कमाना नहीं चाहता मैं दुनिया के किसी कन्ट्री में नहीं जाना चाहता हम पाकिस्तान को आगे बढ़ाना चाहता हु ।

 हाबिद भाई ने पाकिस्तानी कुछ यूटूबर का नाम लेते हुए कहा की ये सब उनका ही काम है सब ने मिल के सोहाइब चौधरी को प्लीके केश किया और अरेस्ट करवाया क्युकी ये लोग चाहते है की जो लोग आगे बढ़ रहे है उनसे पैसे ले अगर वो दे दिए तो वो ठीक है नहीं दिए तो उनके खिलाफ वो ऐसे ऐसे काम करते है और फिर उनको गलत साबित कर के कुछ न कुछ करवा देते है , जैसे आज सोहाइब चौधरी के साथ हुआ है ।

हाबिद भाई ने अपने विडिओ के जरिए पाकिस्तानी सरकार और कुछ यूटूबर को साफ साफ ये बोल की अगर सोहाइब चौधरी के साथ कुछ भी होता है तो हम सरको पर आएंगे पूरा हंगम होगा, हम जैसे लाखों युवा सरको पर आएंगे फिर देखते है की कौन क्या करता है ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Pakistani Youtuber Sohaib Chaudhry क्यू हुए गायब ? इंडिया का तारीफ करना परा भारी, आखिर किस वजह से उठाया गया, जानिए पूरी सच्चाई ।”

Leave a Comment