Pawan Singh And Jyoti Singh: पवन सिंह और ज्योति सिंह एक हुए, लखनऊ में दोनों एक साथ शेयर कीये फोटो ।

भोजपुरी के पवार स्टार Pawan Singh And Jyoti Singh दोनों अब एक हुए, आपको बता दे की सोशल मीडिया पर एक फोटो वाइरल हो रहा है जिसमे दोनों पति-पत्नी एक साथ दिखाई दे रहे है जिसके बाद लोग ये जानने का कोशिस कर रहे है की क्या सच में पवन सिंह और ज्योति सिंह एक हो गए है क्या है सच्चाई आइए जानते है इस खबर में ।

भोजपुरी के सुपर स्टार और पवार स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह और उनकी पत्नी की एक फोटो सोशल मीडिया पर आया है जिसके बाद उनके फैंस में खुशी का माहौल बना है की अब दोनों एक हो गया है जब से फोटो आया है लोग खूब शेयर करते नजर आ रहे है और बधाई भी दे रहे है दोनों पति-पत्नी को आज हम इस खबर में बात करेंगे की क्या है सच्चाई ।

Pawan Singh And Jyoti Singh

Pawan Singh And Jyoti Singh: भोजपुरी की सुपर स्टार पवन सिंह ज्योति सिंह से 5 मार्च 2018 को सभी रीति रिवाज के साथ शादी किया था जिसके बाद कुछ पर्सनल गलती या फिर कहे की कुछ अन बन के वजह से ये दोनों काफी दिनों से अलग रह रहे थे, जिसके बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी चर्चा भी हो रहा था पवन सिंह को इन सब को लेकर काफी विवादों का भी समान करना पड़ा था लेकिन आह ये खबर आया है की अब ये दोनों एक हो गए है ।

Pawan Singh And Jyoti Singh
——Pawan Singh And Jyoti Singh Marriage’s Image——

आपको बता दे की कुछ दिनों से पवन सिंह और ज्योति सिंह दोनों लखनऊ में थे और वही इनकी फॅमिली भी थी जिसके बाद आज ये इन दोनों का साथ में फोटो सोशल मीडिया पर आया जिसके बाद पवन सिंह की सभी फैंस खुश नजर आ रहे है और सब पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह को आगे बढ़ने और कामयाबी का बधाई देते नजर आ रहे है ।

लोगों का क्या कहना है इनके बारे में ।

Pawan Singh And Jyoti Singh: इस फोटो के बाद लोगों में काफी खुशी का उलास है की दोनों एक हो गए इसमे कई लोग ये भी बोल रहे है की पवन सिंह अब चुनाव लड़ने वाले है इस लिए ऐसा कीये की उनको बार बार उनके पत्नी और परिवार के बारे में मीडिया और विपक्ष बोल रहे थे तो इस लिए पवन सिंह ये फैसला लिए की हम दोनों एक साथ रहेंगे । कई लोग ये भी बोल रहे है की पवन सिंह अपने माता जी को बोले हुए है की हम जल्द ही आपको आपके पोते न मुह दिखाएंगे जिसके बाद ज्योति सिंह को अपने साथ लाए और दोनों एक हो गए ।

आपको बता दे की ये खबर बिल्कुल सच है की पवन सिंह और ज्योति सिंह अब एक हो गए है अब दोनों एक साथ ही रहेंगे और उन सभी लोगों को जवाब देंगे जो उनके बारे में गलत गलत बोल रहे थे, पवन सिंह और ज्योति सिंह को गलत बोलते थे लेकिन अब ये दोनों एक होके सबको गलत साबित कर दीये है अब आगे ये देखना है की पवन सिंह अपने सभी फैंस को इसके बारे में कब तक बोलते है और इन सबसे को लेकर अपने फैंस को बताते है ।

हालंकी हाल ही में पवन सिंह ने आरा से चुनाव लड़ने का फैसला भी लिया है जिसमे उन्होंने बड़े-बड़े बाते भी काही है बाकी आपको क्या कहना है Pawan Singh And Jyoti Singh के बारे में आपको क्या लगता है की इन दोनों ने सही क्या या गलत अब आगे कितने दिन तक ये दोनों साथ रह सकते है नीचे कमेन्ट कर के आप बता सकते है ।

इसे भी पढे: पवन सिंह आरा से चुनाव लड़ने का फैसला लिए है जानिए क्या बोले पवन सिंह ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

2 thoughts on “Pawan Singh And Jyoti Singh: पवन सिंह और ज्योति सिंह एक हुए, लखनऊ में दोनों एक साथ शेयर कीये फोटो ।”

Leave a Comment