Pawan Singh election 2024: इस वजह से पवन सिंह नहीं लड़ेंगे आसनसोल से चुनाव, जानिए पूरी कहानी कहा से शुरू हुआ

Pawan Singh election 2024: भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह ने अपनी सोशल मीडिया X पर एक पोस्ट के जरिए आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने की जानकारी दे कर सबको चौक दिया उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सीट मिलने की खुशी जाहीर की थी लेकिन रविवार के दिन उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट डाला जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में मच गया हरकम्प और पवन सिंह के फैंस भी हो गए हैरान ।

Pawan Singh election 2024

Pawan Singh election 2024: आपको बता दे की बीजेपी शनिवार को ही अपने 195 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी जिसमे भोजपुरी के सुपर स्टार के भी नाम थे जिसमे एक नाम पवन सिंह का भी था और बीजेपी पवन सिंह को आसनसोल से चुनाव लड़ने के लिए चुनी थी इसको लेकर पवन सिंह और उनके फैंस भी काभी ज्यादा खुश थे जिसका एक विडिओ भी पवन सिंह अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था लेकिन रविवार के दिन पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर चुनाव नहीं लड़ने को लेकर एक पोस्ट डाली जिसके बाद पवन सिंह के फैंस और राजनीतिक गलियारों में हरकम्प मच गया ।

Pawan Singh election 2024
——-Pawan Singh election 2024——-

पवन सिंह क्या बोले चुनाव नहीं लड़ने को लेकर

Pawan Singh election 2024: भोजपुरी के पवार स्टार और सुपर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह को बीजेपी ने इनको आसनसोल से उम्मीदवार के रूप में चुना था और शनिवार को बीजेपी के पहली लिस्ट में दिनेश लाल, रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ-साथ पवन सिंह का भी नाम था लेकिन अब पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया X पर एक पोस्ट में लिखते है की “भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेत्रत्व को दिल से आभार प्रकट करता हु । पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण वश मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊँगा…..।”

क्यू नहीं लड़ना चाहते है आसनसोल से चुनाव पवन सिंह

पवन सिंह के चुनाव ना लड़ने की बात करे तो इसमे बड़े राजनीतिक जानकारों का कहना है की पवन सिंह अरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे, और पवन सिंह अपने क्षेत्रों से चुनाव लड़ने के लिए खास तैयारी भी की थी लेकिन पवन सिंह को जब आसनसोल से टिकट मिला तो वो इससे सायद संतुष्ट नहीं होंगे ।

आपको बता दे की पवन सिंह के इस पोस्ट से राजनीतिक गलियारों में पवन सिंह द्वारा दूसरे विकल्पों को चुनने के बारे में चर्चा चल रही है, लोग अब ये भी सवाल पुच रहे है की क्या अरा लोकसभा सीट के लिए काही पवन सिंह दूसरी पार्टी के संपर्क में तो नहीं है और क्या पवन सिंह कोई बड़ा फैसला लेंगे ।

हालंकी, आसनसोल के पूर्व संसद और TMC नेता व सिंगर बाबुल सुप्रिया भोजपुरी कलाकार पवन सिंह के चुनाव नह लड़ने की कुछ और ही वजह बताई है ।

बाबुल सुप्रिया ने बताई बजह

आपको बता दे की पवन सिंह के चुनाव नहीं लड़ने को लेकर पवन सिंह के पोस्ट के तुरंत बाद बाबुल सुप्रिया ने भी एक पोस्ट डाला जिसमे उन्होंने लिखा की बीजेपी के द्वारा दिए जा रहे दवाब के बाद पवन सिंह ने ‘व्यक्तिगत कारणों’ का हवाला देते हुए नाम वापस लें लिया है । यह विलकुल असंभव की भाजपा अपनी पहली सूची में किसी उम्मीदवार का नाम उसकी सहमति के बिना या उम्मीदवार के साथ विस्तृत चर्चा के बिना रखेगी,

इसे भी पढे : पवन सिंह और उनकी वाइफ ज्योति सिंह काफी दिनों बाद एक हुए पर क्या बोले ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

2 thoughts on “Pawan Singh election 2024: इस वजह से पवन सिंह नहीं लड़ेंगे आसनसोल से चुनाव, जानिए पूरी कहानी कहा से शुरू हुआ”

Leave a Comment