PM Meerut Rally News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेरठ रैली में ऐसा क्या हो गया जिसको देखते ही…

PM Meerut Rally News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों मेरठ रैली पर है, आपको बता दें की प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ से ही इस बार 2024 के लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है, इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 के लोकसभा चुनाओ भी मेरठ से ही लड़े थे जिसके बाद उनको भरी मतों से जीत हासिल हुई थी ।

क्या श्री राम लड़ेंगे चुनाव?

आपकों बता दे मेरठ से 2024 के सांसद के तौर पर भारतीय जनता पार्टी ने रामायण सीरीअल में श्री राम का किरदार निभाने वाले कलाकार अरुण गोविल को इस बार टिकट दिया है , जिसके बाद लोगों में अलग ही उत्साह देखने को मिला है । जिसकी चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद साथ रहेंगे और अपनी 2024 लोकसभा चुनावी रैली का प्रारंभ भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ से ही करेंगे ।

टिकट मिलने पर अरुण गोविल ने क्या कहा?

PM Meerut Rally News: सांसद के तौर पर भारतीय जनता पार्टी के तरफ से टिकट मिलने पर अरुण गोविल ने कहा की “मैं शुरू से आज तक जो भी करते आया हूँ वो मेरे लिए एक तरह से सेवा ही रहा है , जिसके बाद मैं इस रूप में भी लोगों का सेवा ही करूंगा , और मैं समझूँगा की मेरा बस रूप बदल गया है बाकी काम वही है लोगों की सेवा करना, उन्होंने यह भी कहा है की जब से यह तय हुआ है की मैं मेरठ से चुनाव लड़ रहा हु तब से मेरा बचपन याद आ रहा है ,

वो गली , वो गाँव और वो स्कूल जिसमे मई पढ़ा हूँ वो सब मुझे याद आ रहे हैं । “ इस पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया ।

आखिर क्या है मेरठ में जिसको नहीं छोड़ना चाहते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी?

PM Meerut Rally News: आपको बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ के मोदीपुरम गाँव में रैली के गए हैं उनके साथ साथ वहाँ हरियाणा के मुख्यमंत्री नायाब सैनी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित होंगे । इस पर सवाल यह है की आखिर मेरठ इतना महत्वपूर्ण क्यूँ है ? तो आपकों बता दें बीते लोकसभा चुनाव 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ से ही चुनाव लड़े थे जिसके बाद उनको भारी मतों से जीत हासिल हुई थी

PM Meerut Rally News
——PM Meerut Rally News——

PM Meerut Rally News

आपकों बता दें की 31 मार्च की रैली के लिए वहाँ की जिलाधिकारी दीपक मीणा ने बताया है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा के पूर्ण इंतजाम कीये गए है , ताकि किसी भी प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिक्कत का सामना न करना पड़े ।

इसे भी पढे: भारत के सरवॉच सम्मान से सम्मानित किया गया कर्पूरी ठाकुर को ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “PM Meerut Rally News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेरठ रैली में ऐसा क्या हो गया जिसको देखते ही…”

Leave a Comment