Poonam Pandey अभी जिंदा है विडिओ आया सामने जानिए पूरी सच्चाई ।

क्या पोर्नस्टार पूनम पांडे सच में मर गई?

Poonam Pandey: पिछले दिनों शुक्रवार को सोशल मीडिया के बारे में ये मालूम होता है कि पूनम पांडे की मौत कैंसर से हो गई है, पूरे सोशल मीडिया पर उनके फोटो पर हर और आरआईपी लिखा जाने लगा, बता दें कि उनकी मौत कैंसर से मुंबई में हो गई है। पूनम पांडे बॉलीवुड और पोर्न इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती है जिसकी वजह से पूरा सोशल मीडिया पूनम पांडे से भर गया।

पूनम पांडे ने मौत का नाटक क्यों किया?

लेकिन कहानी में मोर तब आता है जब पूनम पांडे ने खुद सोशल मीडिया पर आकर अपने प्रशंसकों को, अपने चाहने वालों को ये बताती है कि “मैं अभी जिंदा हूं” जिसके बाद ये बात फैलने लगी कि आखिर क्यों ये मजाक किया गया, तब पूनम पांडे बताती है कि मुझे बस सुरखियों में आना था, लेकिन जब उन्हें पता चला कि उनके इस पोस्ट की वजह से उनके फॉलोअर्स अनफॉलो करने लगे तो उनके खुद आकर ये बात बतानी परी की ये एक मजाक था।

पूनम पांडे ने उतारे अपने सारे कपरे?

आपको बता दे कि यही पूनम पांडे हैं जो 2011 में बोली थीं कि मैं अपने सारे कपरे उतार दूंगी अगर इंडिया जीती तो, लेकिन बाद में जब एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि आपने ऐसा क्यों बोला तो वो कहती है कि “मुझे तो सिर्फ फेमस होना था, मुझे इंडिया से क्या”

Poonam Pandey

पूनम पांडे एक भारतीय मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जिनका जन्म 11 मार्च 1991 में कानपुर में हुआ था, बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ-साथ उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में भी अपना करियर बनाया है, पूनम पांडे अपनी बोल्ड और अर्ध नग्न कपरे की वजह से हमेशा विवादो में रही है ।

Poonam Pandey
——Poonam Pandey——

पूनम पांडे का बॉलीवुड करियर।

पूनम पांडे ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू 2013 में फिल्म “नशा” से किया था, उसके बाद 2014 में फिल्म “लव इज़ पॉइज़न” में आइटम गर्ल के रूप में दिखीं।
उसके बाद 2015 में तेलुगु फिल्म “मालिनी एंड कंपनी”, 2016 में “द वीकेंड”, 2017 में “आ गया हीरो” और 2018 में “द जर्नी ऑफ कर्मा” जैसी फिल्म में काम किया।

इसे भी पढे: भारत मे Paytm बैंक क्यू बंद कर दिया गया ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

3 thoughts on “Poonam Pandey अभी जिंदा है विडिओ आया सामने जानिए पूरी सच्चाई ।”

Leave a Comment