Prashant Kishor : RJD को ही बिहार के मुसलमान क्यू करते हैं अपना वोट ? प्रशांत किशोर ने लोगों को अपने अंदाज में समझाया ।

Bihar News : जनसुराज यात्रा के सूत्रधार Prashant Kishor ने अपने एक यात्रा के दौरान सबको संबोधित करते हुए बताया की आखिर बिहार के सभी मुसलमान आरजेडी को ही वोट क्यू देते हैं ?

प्रशांत किशोर लगातार अपनी यात्रा को आगे बढ़ा रहे हैं । इसी दौरान जब अपने एक यात्रा दहभंगा में करते हुए बोले की आखिर बिहार के सभी मुसलमान आरजेडी को वोट क्यू करते हैं उन्होंने इस दौरान भाजपा और बिहार के मुखमंत्री नीतीश को भी घेरा हैं । वासे तो वो अपने यात्रा में बिहार के हालिए राजनीतिक स्थिती के बारे में समझ रहे हैं ।  

महत्वपूरण

बिहार में मुस्लिम वोटों को लेकर प्रशांत किशोर ने लोगों को समझाया हैं ।

प्रशांत किशोर ने बतीय की अब बिहार में कोई आस्तीत  नहीं रहा नीतीश कुमार का ।

prashant-kishor

दरभंगा , डिजिटल डेस्क । प्रशांत किसोर इन दिनों दरभंगा जिले में जगह जगह अपनी यात्रा कर रहे हैं । वह लोगों को मतदान करने को लेकर जागरूक कर रहे हैं । और इसी दौरान वो सभी राजनीतिक पार्टी पर भी नीसान साध रहे हैं सबसे अधिक वो बिहार के लालू यादव और नीतीश कुमार को घेर रहे हैं ।

इसी क्रम में वह दरभंगा के एक गाव में जनसुराज को संबोधित करते हुए एक बहुत ही बड़ी दिलचस्प बात बोल डाली । उन्होंने वहाँ मौजूद लोगों को यह बताया की आखिर बिहार के सभी मुसलमान आरजेडी को ही अपना वोट क्यू करते हैं । इसी दौरान वो नीतीश कुमार पर भी निशान साधा और इसके बाद भाजपा को भी कटाक्ष किया ।

बिहार के मुस्लिम RJD को क्यूँ वोट करते हैं ?

Prashant Kishore :-

प्रशांत किशोर ने बतया की बिहार में मुसलमानों का हालत बिहार के SC-ST के बाद सबसे अधिक खराब हैं  तो वो मुसलमान का हैं , दर्शल मुशलमनो का कहना यह हैं की चाहे मर जाएं लेकिन भाजपा को तो वोट नहीं दे सकते हैं । भाजपा तो मुसलिम विरोधी पार्टी हैं ।

तो भैया अब बताओ बिहार में अब बचा कौन ?

प्रशांत किशोर ने कहाँ की बिहार में तो अब दो ही दल हैं एक मोदी जी की भाजपा और दूसरा लालू जी  का लालटेन । नीतीश कुमार का तो पता ही नहीं की कितना देर लालटेन पकरकर और कब उछलकर कमल के फूल पर बैठ जाएंगे । तो यह जितना मुसलमान लोग हैं इनका कहना है , की चाहे मरें ही क्यू न जाए लेकिन भाजपा को तो वोट नहीं दे सकते हैं तो फिर लालटेन को ही वोट दे देते हैं ।

प्रशांत किशोर किस पार्टी में जाना चाहते हैं ?

प्रशांत किशोर ने बीते कुछ दिन पहले यह भी बतीय था की उनका फेवरेट पार्टी कौन सी हैं । उन्होंने अपना झुकाव कॉंग्रेस पार्टी की तरफ बतया था । उन्होंने कहा था की यदि कॉंग्रेस से उन्हे ऑफर मिलता हैं तो वह बातचीत के लिए तैयार हैं ।

इसे  भी पढे :-    मनीष कश्यप को जेल से मिल बेल

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment