Rahat Fateh Ali Khan: मशहूर गीतकार राहत फतेह आली खान को लोग क्यू कर रहे है बॉइकाट, जानिए पूरा मामला क्या है ।

हिंदुस्तान और पाकिस्तान के मशहूर गीतकार Rahat Fateh Ali Khan का एक विडिओ वाइरल हुआ जिसके बाद लोगों को यह पता चल की राहत फतेह आली तो ऐसा नहीं हो सकते है कितने सांत और मासूम दिल के ये इंसान ऐसा तो नहीं हो सकता है दर्सल वो एक विडिओ में कसी लड़के को बड़ी बेहर्मि से पीटते नजर आ रहे है आइए जानते है की क्या है सच्चाई और बजह इस विडिओ का ।

Rahat Fateh Ali Khan

राहत फतेह आली खान जिनको पूरी दुनिया जयंती है ये एक पाकिस्तानी गीतकार है जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर अलग-अलग भाषों में भी गीत गया है ये मूल रूप से पाकितान के रहने वाले है और ये बॉलीवुड के लिए काफी सर गाना भी गया ही जिसमे बहुत सारे गाना हिट हुआ है आज भी उनके द्वारा गया गया गाना बजता है लेकिन इसी बीच एक ऐसा विडिओ सामने आया जिसके बाद लोग उनको इस तरह से बॉइकाट करने की बात करने लगे ।

मामला क्या है?

दरअसल हम आपको बात दे की एक विडिओ आया सामने जिसमे वो खूब सर शराब पी रखे है बिल्कुल नशे में धुत है और इसी बीच एक नौजवान लड़के को (जो उनके नौकर बताया जा रहा है) चप्पल से पिटाई करते नजर आ रहे है और साथ में ये भी बोलते नजर आ रहे है की “बताव जो मई टेबल पर शराब रखा था वो कहा है” आप इस विडिओ ये साफ-साफ सुन सकते हैं ।

पहले तो लोगों ने इस विडिओ को गलत समझ क्युकी सबको लगता था की राहत फतेह आली खान ऐसा हो ही नहीं सकते हैं वो इतने सांत सुभाव के इंसान है देखने में इतने मासूम लगते है ये विडिओ उनका नहीं हो सकता लेकिन कुछ ही देर बार एक और विडिओ सामने आई जिसमे राहत फतेह आली खान ये बोलते नजर आए की ये विडिओ मेरी ही है ।

इसे भी पढे: बिग-बॉस के सीजन 1-16 के सभी विनर और प्राइस के नाम?

दूसरी विडिओ में क्या बोले राहत फतेह आली खान

जब दूसरी विडिओ सामने आई तो लोगों से ये बोलते नजर आए राहत फतेह आली खान की जी हाँ ये विडिओ मेरी है और मैंने ही इस लड़के को मारा है और दुनिया से माफी मांगते नजर आए लेकिन वो माफी इस तरह मांग रहे थे जिस तरह लग रहा था की ये कोई बात ही नहीं है वो विडिओ में ये बोलते नजर आए की ये हमरा पर्सनल मामला है और हम इस मामले में खुद समझ लेंगे इस तरह से माफी मांग रहे थे की दुनिया को लग रहा था की ये क्या हैं ।

हालंकी, हम आपको बात दे की साथ वो लड़का भी था और वो भी येही बोलते नजर आ तरह था की कोई बात नहीं राहत फतेह आली खान मेरे अपने है और अगर मई कोई गलती करता हु तो ये मुझे डार्ट सकते है मार सकते है वही लड़के के पिता जी भी यही बोलते नजर आए की कोई बात नहीं फतेह आली खान जी ऐसा कुछ नहीं कीये है जिससे हम नाराज है ये अपना ही समझ के आओस कीये है अगर लड़का गलती कर रहा है तो उसके गलती के लिए ऐसा कर सकते हैं ।

पब्लिक का क्या कहना है

इन सब के बाद दुनिया का कहना है की आप इतने बड़े सींगेर है अच्छे गाते है आपका नाम है लेकिन आप ऐसे बर्ताव कर रहे है और माफी भी इस तरह मांग रहे है की ये पर्सनल है एक बार शयड दुनिया माफ भी कर देती अगर आप माफी अच्छे से मांगते तो लेकिन आप तो इस तरह से बोल रहे है । चाहे वो आपके पर्सनल हो लेकिन इतनी बेरहमी से किसी को पीटना अच्छा बात बिल्कुल ही नहीं है और आपके ऊपर सोभ बिल्कुल ही नहीं देता है ।

Rahat Fateh Ali Khan
—–Rahat Fateh Ali Khan viral video—–

इस खबर पर आपको क्या कहना है आप नीचे कमेन्ट कर के हमे बात सकते है ।

इसे भी पढे: बिहार में फिर से एक बार नीतीश कुमार बदल गए फिर बीजेपी में शामिल हुए ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment