बेंगलुरू के मशहूर कैफै Rameswaram Cafe में बम ब्लास्ट से 9 लोग हुए घायल एक महिला का शरीर जल उठा, जानिए पूरी खबर ।

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू के एक Rameswaram Cafe में जहा पब्लिक काफी ज्यादा होती है यह एरिया काफी व्यस्त राहत है जहां शुक्रवार के दिन 1 बजे बम विस्फोट हुआ जिसमे कुल 9 लोग बहुत बुरी तरह से घायल हो गए है इसमे एक महिला का भी शरीर काफी जल गया है । बताया जा रहा है की एक व्यक्ति अपना एक बैग कैश काउन्टर के पास छोर के गया जिसके बाद ये ब्लास्ट हो गया क्या है पूरी खबर इस पोस्ट में जानते है ।

आपको बता दे की यह घटना कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू के एक व्यस्त इलाके व्हाइटफील्ड में विस्फोट हुआ है खबर अभी निकाल के यह आ रही है की इस घटना में करीब 9 लोग घायल हुए है । धमाका शहर के एक मशहूर Rameswaram Cafe blast में हुआ है, सूचना लगते हि पुलिस उपयुक्त समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे गए फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है और जो लोग घायल हुए है वो नजदीकी के अस्पताल में इलाज जारी है ।

कैसे हुआ धमाका Rameswaram Cafe में

आपको बता दे की सीसीटीवी फुटेज में धमाके को लेकर अहम सबूत कैद हुए है, फुटेज में यह दिखाई पड़ता है की एक व्यक्ति अपने बैग को कैसे कैश काउन्टर पर छोड़ के जाता है जिसके बाद ये धमाका हो गया, लोगों का यह कहना है की बैग कैशियर काउन्टर पर रखा था और अचानक से फट गया ।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भी पुष्टि कर दी है की Rameshwaram Cafe में जो हुआ वो एक विस्फोट धमाका ही था ।

बीजेपी के संसद क्या बोले

इन सब के बाद भाजपा के दो संसद ने विस्फोट पर संदेह जताया और बम ब्लास्ट का दावा किया, शाम साढ़े 5 बजे खुद सीएम सिद्धारमैया ने बताया- यह एक लो इंटेनसीटी का IED ब्लास्ट था, एक शख्स कैफे में बैग छोड़कर गया, जिसके बाद विस्फोट हुआ ।

Rameswaram Cafe
——Rameswaram Cafe Blast News——

विस्फोट के जगह से मिले सामान

कैफै में धमाके वाली जगह से बैटरी, जला हुआ बैग कुछ आइडी कार्ड मिले है, राज्य के गृहमंत्री ने कहा- धमाका एक सीटींग एरिया में हुआ, हालंकी वहाँ कोई सिलेंडर नहीं था मामले की जांच जारी है, DGP ने कहा की हमे फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतेजार है ।

घटना पर स्थित लोग क्या बोले

घटना स्थल पर मौजूद लोगों में से कुछ लोगों ने बोल की ……

Rameswaram Cafe
——Rameswaram Cafe Blast News——

सिक्योरिटी गार्ड: मैं रोज की तरह कैफै के बाहर अपनी ड्यूटी कर रहा था, होटल में कई ग्राहक आए थे अचानक एक जोरदार आवाज आई और आग लग गई, जिससे होटल के अंदर मौजूद ग्राहक घायल हो गए ।

एडिसन: हम लॉन्च करने कैफै आए हुए थे, करीब 1 बजे हमने एक जोरदार धमाके की आवाज सुनी, मैंने काफी लोगों को यह कहते हुए सुना की यंहा सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है करीब 35-40 लोग अंदर कैफै में थे घीयलों में करीब 4 कर्मचारी शामिल है, अचानक से एम्बुलेंस आई और घायलों को पास के अस्पताल ले गई ।

सबरीश कुंडली: दोपहर करीब 1 बजे हमने एक जोरदार धमाके की आवाज सुनी, हम मौके पर पहुचे और हमने इलाके के चारों ओर धुआ दिखा, हमने 6-7 लोगों को घायल देखा, इनको पास के अस्पताल ले गए है इलाज के लिए ।

इसे भी पढे: गुजरात के जामनगर में ही क्यू कर रहे है अनंत अंबानी और राधिका मार्चनेट प्री वेडिंग जानिए वजह ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “बेंगलुरू के मशहूर कैफै Rameswaram Cafe में बम ब्लास्ट से 9 लोग हुए घायल एक महिला का शरीर जल उठा, जानिए पूरी खबर ।”

Leave a Comment