Nitish Kumar एक बार फिर शामिल हुए बीजेपी में 28 जनवरी को होंगे शपथ ग्रहण जानिए क्या है सच्चाई ।

बिहार के मुख्यमंत्री Nitish Kumar ने एक बार फिर से बीजेपी के साथ सरकार बनाने का लिए बहुत बड़ा फैसला लिया है नीतीश कुमार 28 जनवरी को ले सकते है शपथ बिहार में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनने की संभावना ।

Nitish Kumar

बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार एक बार फिर से अपनी सरकार बीजेपी के साथ मिलकर बनाने का बहुत बड़ा फैसला लिए है फिर से एनडीए से गठबंधन कर के बनाएंगे अपना सरकार । कई दिनों से अन-बन चल रहा था लालू परिवार से नाखुश थे नीतीश लालू परिवार से इसी बीच लिए ऐसा फैसला 28 जनवरी को ले सकते है शपथ नीतीश कुमार।

Nitish Kumar
——Nitish Kumar फिर से एनडीए के साथ ——

क्या था मामला ?

नीतीश कुमार कई दिनों से नाखुश थे लालू परिवार से जब उनको राबरी देवी के जन्मदिन को बुलाया गया तब भी नहीं गए नीतीश, उसके बाद जिस दिन कर्पूरी ठाकुर जी को भारत सरकार भारत रत्न देना का ऐलान किया था कर्पूरी ठाकुर जी के जयंती के दिन एक भाषण के दौरान जा नीतीश कुमार एक बात बोले की कर्पूरी ठाकुर ऐसे नेता थे मंत्री थे जो काभी भी अपने परिवार के लिए नहीं सोचे ।

लेकिन आज के ऐसे मंत्री लोग हैं जो पहले अपने परिवार के बारे में सोचते है परिवार को लेकर चलते है अपने ही बेटा-बेटी को मंत्री पद देने के लिए सोचते रहते है ।

मामला तब बिगरा जब इस बयान का रिप्लाइ करते समय लालू यादव की बेटी जो सिंगापूर में रहती है रोहनी आचार्य ने अपने सोशल मीडिया X पर एक के बाद एक पोस्ट करते हुए नीतीश कुमार को जवाब दिया ।

हालंकी, कुछ ही देर बाद रोहनी आचार्य ने ये सारी पोस्ट डिलीट भी कर दिया लेकिन तब तक मामला बिगर चुका था ।

उसके बाद नीतीश कुमार ने अपने सभी विधायकों को पटना बुलाकर एक मीटिंग राखी जिस मीटिंग के बाद यह अंदाज हो गया था की अब नीतीश कुमार कुछ बड़ा खेला करने वाले है और फिर उन्होंने दिल्ली बात की अमित शाह से उसके बाद ये खबर आई की नीतीश कुमार एनडीए से गठबंध कर रहे हैं ।

नीतीश कुमार ही रहेंगे मुख्यमंत्री

अगर एनडीए से नीतीश कुमार गठबंधन करते है तो नीतीश कुमार ही रहेंगे बिहार के मुख्यमंत्री लेकिन बिहार के डिप्टी सीएम बीजेपी के तरफ से दो होंगे ।

हालंकी अभी तक बीजेपी के तरफ से किसी का नाम नहीं बताया गया है की कौन-कौन होंगे डिप्टी सीएम लेकिन अभी तक यह खबर आई है की बिहार के दो डिप्टी सीएम होंगे ।

सुशील मोदी बन सकते है उपमुख्यमंत्री

सूत्रों से पता चल है की बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री सुशील मोदी भी बन सकते है बिहार के डिप्टी सीएम वो दिल्ली बीजेपी कार्यलय से निकलते वक्त बोले की राजनीति में काभी भी कुछ भी हो सकता है।

आप इसे भी पढे: क्यू आरजेडी से अलग हुए नीतीश कुमार जानिए पूरी सच्चाई क्या है ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Nitish Kumar एक बार फिर शामिल हुए बीजेपी में 28 जनवरी को होंगे शपथ ग्रहण जानिए क्या है सच्चाई ।”

Leave a Comment