Rohini Acharya: अब लालू यादव के बेटी के खिलाफ लालू यादव ही लड़ेंगे चुनाव जानिए क्या है मसला?

Rohini Acharya: सारण से चुनाव लड़ रही लालू यादव के बेटी के खिलाफ अब लालू यादव खुद चुनाव लड़ने का फैसला लिया है, आपको बता दे की लालू यादव के बेटी इस लोक सभा चुनाव में सारण से अपना नामांकन करवा के चुनाव लड़ने जा रही है और अब ये खबर निकाल के आ रहा है की की उनके सामने खुद लालू यादव चुनाव लड़ेंगे ।

क्या है पूरा मामला आइए हम आपको इस पोस्ट में बताते है की आखिर क्यू लालू यादव अपने ही बेटी के खिलाफ चुनाव लड़ने का फैसला लिया है ।

Who is Rohini Acharya?

Rohini Acharya: आपको बता दे की बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री श्री लालू प्रसाद यादव की बेटी है जो सिंगापूर में अपने परिवार के साथ रहती है हाल ही में अपने पिता लालू यादव को अपनी एक किडनी डोनैट किया जिसके बाद खूब चर्चा में रही और अब रोहिणी आचार्य 2024 के लोक सभा के चुनाव में सारण से चुनाव लड़ रही है ।

अपने ही बेटी के खिलाफ लालू यादव लड़ेंगे चुनाव

आपको बता दे की अभी चुनाव की दिन चल रही है और इन दिनों हर जगह नामांकन हो रही है और इसी बीच एक खबर निकाल के आती है की सारण से अपने ही बेटी के खिलाफ लालू यादव चुनाव लड़ेंगे सारण से जिसके बाद लोग हैरान हो जाते है ।

दरअसल बात यह है की सारण से ही एक लालू प्रसाद यादव नाम का व्यक्ति अपना नामांकन करने पहुचता है जिसके बाद यह खबर निकाल के आती है की लालू यादव अपने ही बेटी के खिलफ चुनाव लड़ेंगे ।

कौन है लालू यादव जो रोहिणी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव ?

आपको बता दे की सारण से रोहनी अचर्या और राजीव प्रताप रूढ़ि चुनाव लड़ रहे है और इसी बीच एक और पर्चा भाड़ा गया जिनका नाम लालू यादव है,  लालू यादव जो बिहार परसद से लेकर MLC तक का चुनाव लड़ चुका है और ये सारण के ही रहने वाले है ।

Rohini Acharya
कौन है लालू यादव जो रोहिणी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव ?

जैसे ही लालू यादव के नाम से पर्चा आया जिसके बाद ये चर्चा होने लगा की लालू यादव अपने ही बेटी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे है जबकि ये खबर इस प्रकार है वो लालू यादव रोहिणी के पिता जी नहीं वो कोई और लालू यादव है ।

इसे भी पढे: अगर आप भी करोना से बचने के लिए लिए थे ये वैक्सीन तो जान ले इससे होने वाले बीमारी का लक्षण और भी बहुत खुच यंहा से ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

2 thoughts on “Rohini Acharya: अब लालू यादव के बेटी के खिलाफ लालू यादव ही लड़ेंगे चुनाव जानिए क्या है मसला?”

Leave a Comment