मगही सुपरस्टार Roshan Rohi And Kiran Singh के बीच क्यू हुआ विवाद ? क्यू किरण सिंह करना चाह रही है रौशन पर केश ? जानिए सच्चाई ।

Roshan Rohi And Kiran Singh: मगही सुपरस्टार रौशन रोही और किरण सिंह का हाल ही में एक बहुत बड़ा गीत वाइरल हुआ और खूब ढेर सारा पब्लिक का प्यार मिल लेकिन इन सब के बाद अब विवाद में फंस गए है सुपरस्टार रौशन रोही उनकी ही एक दोस्त किरण सिंह लगा रही है उन पर धोखा का इल्जाम कितना हैं सच इसके लिए पूरी खबर पढे ।

Roshan Rohi And Kiran Singh

किरण सिंह इन दिनों काफी ज्यादा मीडिया में बनी हुई है उन्होंने मीडिया के सामने रौशन रोही को ये बोलती नजर आ रही है की रौशन रोही उनके साथ धोखा किया हैं 2 साल से वो दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और आज जब रौशन रोही का गाना वाइरल हो गया, चल गया तो आज रौशन रोही बोल रहे हैं की मुझे तुम्हरे साथ नहीं रहना है,

किरण सिंह का कहना है की अगर तुमको मेरे साथ नहीं रहना है तो तुम मेरे साथ इतने दिन से क्यू थे हम घर से बाहर अलग रूम लेके रहते थे साथ में और आज जब तुम्हर गाना चल गया तो तुम ये बोल रहे हो की तुम्हारी जैसी हमको बहुत मिल जाएगी ।

किरण सिंह का आरोप ?

हालंकी जब किरण सिंह से मीडिया ने बात किया तो किरण सिंह ये बोलती नजर आई की हम 2 साल से एक दूसरे से प्यार करते थे और हम साथ में काम भी किए हैं हम लिवैन में भी रहे है और जब मैंने उनको बोल की मुझे शादी करना है तो पहले तो बोलते थे की हा शादी करूंगा बहुत ही अच्छे से करूंगा उनके पापा भी बोलते थे की हाँ शादी होगी अच्छे से होगी,

लेकिन ये पिछले 2 महीनों से बोल रहे है की मुझे शादी नहीं करना है और ये 2 महीनों से पता नहीं कहा भागे हुए है, और जहा हम दोनों साथ में रहते थे जिस रूम में वहाँ गए तो वहाँ ताल लगा हुआ है और ये लड़का मुझे हर एक जगह से ब्लॉक कर दिया हैं ।

किरण सिंह जब महिला थान गई तो उनको वहाँ से कोई हेल्प नहीं मिल वल्की उनको एक डेट दे के जाने को बोल दिया गया ।

किरण सिंह का कहना हैं की एक बार रौशन ने रूम में इनके मांग में सिंदूर भी डाले है । जिस फ्लैट पर हम लोग रहते थे वही पर एक बार वो मेरे मांग में सिंदूर कीय है ।

किरण सिंह ने रौशन रोही पर ये भी आरोप लगाई की वो मुझे जब से ये विवाद हुआ उसके बाद वो मुझे रैप करवाने की धमकी दे रहे हैं ।

इसे भी पढे : अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के बारे मे बोले ये बात ?

कैसे मिले थे दोनों ?

जब मीडिया ने पूछा की आप दोनों कहा मिले थे तो किरण सिंह ने बोली की मई एक दिन इनके सेट पर काम के दौरान मिली और फिर मेरा नंबर लिए और हम दोनों में बात स्टार्ट हुआ और फिर प्यार हो गया, और रौशन रोही के घर भी जाती थी मैं जब भी वो घर जाते थे तो उनके साथ मैं भी जाती थी ।

महिला विकाश मंच

जब किरण सिंह ने अपना ये गुहार महिला विकाश मंच के वीणा मानवी जी से बताई तो उन्होंने किरण के दिलासा दिया और ये बोल की तुम टेंशन मत लो और तुम तब तक किसी मीडिया से बात नहीं करोगी जब तक मैं न काहू वीणा जी ने रौशन रोही से बात की तो उन्होंने उनको 10 मीन के टाइम देने के बाद भी नहीं आए और पूरा दिन निकाल गया फिर महिला विकाश मंच ने ये निर्णय लिया की हम उनके घर जयएंगे और फिर बात करेंगे और अगर सीधा सीधा वो इस लड़की को रख लेंगे तो कोइ बात नहीं तो तो वो जेल भी जा सकते हैं ।  

रौशन रोही और किरण सिंह का ये गाना हुआ था हिट

“तोर फाटे लगतउ छाती” ये गाना जो बिहार के मागधी भाषा से है और ये गाना पूरे बिहार में हिट हुआ था जिसके बाद विवाद शुरू हुआ है ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “मगही सुपरस्टार Roshan Rohi And Kiran Singh के बीच क्यू हुआ विवाद ? क्यू किरण सिंह करना चाह रही है रौशन पर केश ? जानिए सच्चाई ।”

Leave a Comment