Royal Enfield Java की नई बाइक आ रही हैं , ब्रांड ने कराया ट्रैड्मार्क, रॉयल एनफील्ड गोन क्लैसिक 350 हो सकती है बाँबर बाइक।

Royal Enfield Java: कंपनी की ओर से इसके लिए रॉयल एनफील्ड गोन क्लैसिक 350 नाम ट्रैड्मार्क कराया हैं, जो बाँबर-स्टाइल मोटरसाइकिल के लिए इस्तेमाल किया जा सकता हैं।

डिगगज दोपहिया निर्माता रॉयल एनफील्ड 350cc सिगमेंट में एक और नई बाइक लाने की तयारी कर रही हैं।  अंदाज लगाया जा रहा हैं की यह कंपनी की अप्कमींग बाँबर बाइक है। आइए जानते हैं बाइक में क्या हैं खश बात और क्या मिलेगा फीचर्स ?

Royal Enfield Java

रॉयल एनफील्ड क्लैसिक 350 मार्केट में सबसे अधिक वालों बाइक में से हैं ।

Royal Enfield Java

ब्रांड इसपर आधारित नई बाइक बाँबर लाने की तयारी हैं । “Goan Classic 350” नाम को कंपनी ने ट्रैडमार्क करवाया हैं । यह लंबे ऑफर के लिए उपयुक्त होगी । इसमे कई नई फीचर्स देखने को मिल सकता हैं। हालांकि डिजाइन काफी हाड़ तक क्लैसिक 350  से प्रेरित होगी ।

बाँबर बाइक में होंगे ये फीचर्स ?

Royal Enfield Java: रॉयल एनफील्ड गोन क्लैसिक 350 में बाँबर बाइक का सिग्नचर फीचर्स एक लंबा हंदलबार मिलेगा, जो लंबी दूरी की यात्रा में अधिक आरमध्यक होता हैं और काभी अच्छा लुक देता हैं सामने से ।

इसके सीट डिजाइन एयर सीट की ऊंचाई में भी बदलाव देखने को मिल सकता हैं । इसके अल्वा 60 के दशक की विनडेज बॉक्स की तरह दोपहिया वाहन के टायर की दीवारों पर चैती रंग मिल सकता हैं । साथ ही इसमे थोर आगे की ओर सेट फूटपेग , एक नया एगजोसट और आलग से भी एक एगजोसत नोट भी होगा ।

कैसा होगा बाइक का पावरट्रेन ?

लैटस्ट बाइक में सस्पेंसन के लिए आगे टेलिस्कोपिक फोर्क और पीछे 6-स्टेप एडजस्टेबल परिलोड के साथ टरवीं-ट्यूब इमल्शन शक आबजबर मिलेगा ।

रॉयल एनफील्ड गोन क्लैसिक 350

गोन क्लैसिक 350 में 349cc एयर-ऑइल कुलड, सिग्नल-सिलिंदेर इंजन होगा, जो 20.2 bhp की पावर और 27Nm  का पीक टर्क पैदा करता हैं । इंजन को 5-स्पीड कॉन्सटेट मेश गियारबॉक्स से जोरा जाएगा।      

आप ये खबरे भी पढ़ सकते हैं ;- मनीष कश्यप को मिल बेल

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

2 thoughts on “Royal Enfield Java की नई बाइक आ रही हैं , ब्रांड ने कराया ट्रैड्मार्क, रॉयल एनफील्ड गोन क्लैसिक 350 हो सकती है बाँबर बाइक।”

Leave a Comment